Breaking News

बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेन्द्र कुमार शास्त्री को मिली जान से मारने की धमकी, मामला दर्ज

बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेन्द्र कुमार शास्त्री को मिली जान से मारने की धमकी, मामला दर्ज

छतरपुर (एजेंसी)। अचानक से विवादों और चर्चाओं में छतरपुर बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेन्द्र कुमार शास्त्री को जान से मारने की धमकी मिली है।  यह धमकी पंडित धीरेन्द्र कुमार शास्त्री के भाई लोकेश गर्ग के फोन पर मिली है।

अज्ञात नंबर से आए कॉल से अमर सिंह नाम के व्यक्ति ने धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री को जान से मारने की धमकी दी है। इस मामले में पंडित लोकेश गर्ग की रिपोर्ट पर बमीठा थाने में मामला दर्ज किया गया है।  पिछले कुछ दिनों से श्याम मानव की चुनौती के बाद पूरे देश में चर्चा में चर्चा का केन्द्र बने छतरपुर स्थित बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र शास्त्री को जान से मारने की धमकी दी गई है। 

यह धमकी पंडित शास्त्री के फोन कॉल पर दी है। इस मामले में शास्त्री के भाई लोकेश गर्ग की शिकायत पर मामला दर्ज हुआ है। पुलिस ने दर्ज की एफआईआर में बताया कि थाना बमीठा पुलिस ने 23 जनवरी को पंडित धीरेन्द्र शास्त्री के भाई लोकेश गर्ग की शिकायत पर मामला दर्ज किया गया है। इस मामले में पुलिस ने धारा 506 और 507 के तहत अज्ञात अमर सिंह के खिलाफ मामला दर्ज किया है। 

पंडित शास्त्री के भाई ने पुलिस को बताया कि मैं गढ़ का रहने वाला हूं। दिनांक 22 जनवरी की रात करीब 9.15 बजे मेरे मोबाईल पर अज्ञात नंबर से फोन आया। मैंने फोन उठाया तो दूसरी तरफ से कोई अज्ञात व्यक्ति बोला कि धीरेन्द्र से बात कराओ तो मैंने बोला कि कौन धीरेन्द्र तो उसने बोला बागेश्वर वाले धीरेन्द्र शास्त्री से तो मैंने कहा कि हमारी पहुंच नहीं है बात कराने की। 

इसपर उस व्यक्ति ने कहा कि उनकी तेरहवीं की तैयारी कर लेना।  मैंने बोला क्यों कर लेना और आप कौन बोल रहे हैं, मैं आपको नहीं जानता तो वह बोला मैं अमर सिंह बोल रहा हूं, धीरेन्द्र की तेरहवीं की तैयारी कर लेना और फोन काट दिया।  

लोकेश गर्गर ने बताया कि पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री मेरे चचेरे भाई है, उनके संबंध में अज्ञात व्यक्ति ने अनर्गल बात की है इसलिए उक्त व्यक्ति के खिलाफ वैधानिक कार्यवाही की जाए।    

Related Topics