Health

डॉक्टर ने बुजुर्ग के पेट से ऑपरेशन कर निकाले 187 सिक्के

डॉक्टर ने बुजुर्ग के पेट से ऑपरेशन कर निकाले 187 सिक्के

बागलकोट (एजेंसी) । कर्नाटक के बागलकोट में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. एक बुजुर्ग के पेट से ऑपरेशन कर 187 सिक्के निकाले हैं. इनमें ज्यादातर एक, दो और पांच के सिक्के थे. बाद में जब इन सिक्कों की गिनती की गई तो उनके पेट से 5 रुपये के 56 सिक्के, 2 रुपये के 51 सिक्के और 1 रुपये के 80 सिक्के जमा किए गए. जिले के एचएसके हॉस्पिटल के डॉक्टरों की टीम ने बड़ी मेहनत के बाद इन सिक्कों को मरीज के पेट से बाहर निकाला. इनमें ज्यादातर एक, दो और पांच के सिक्के थे. बाद में जब इन सिक्कों की गिनती की गई तो उनके पेट से 5 रुपये के 56 सिक्के, 2 रुपये के 51 सिक्के और 1 रुपये के 80 सिक्के जमा किए गए.

पेट में दर्द उठने के बाद परिवार को बताया

दरअसल, कर्नाटक के बागलकोट जिलेके रहने वाले एक बुजुर्ग दयामप्पा हरिजन के पेट में अचानक से पेट में तेज दर्द होने लगा. इस पर परिजन उसे हनागल श्री कुमारेश्वर हॉस्पिटल लेकर पहुंचे. पेट में ज्यादा दर्द होने पर युवक को एडमिट कर दिया गया था. डॉक्टर्स ने जब एक्स-रे किया तो पेट में बहुत कुछ दिखाई दिया. एक्स-रे के बाद एंडोस्कोपी के जरिए डायमप्पा की जांच करने वाले डॉक्टर हैरान रह गए.

1 किलो 200 ग्राम वजन के सिक्के निगले लिए

गनीमत रही की दयामप्पा हरिजन द्वारा निगले गए सिक्के आंतों के बजाय सीधे पेट में चले गए थे. इसलिए खतरा कम हो गया, वर्ना इनकी जान भी जी सकती थी. दयामप्पा ने जो सिक्के निगले थे उनका कुल वजन करीब 1 किलो 200 ग्राम के बराबर था.

Related Topics