Entertainment

छॉलीवुड से बॉलीवुड तक का सफर करने वाले गीतकार, संगीतकार जसबीर कोमल

छॉलीवुड से बॉलीवुड तक का सफर करने वाले गीतकार, संगीतकार जसबीर कोमल

रायपुर। (स्मॉर्ट सिनेमा).   छॉलीवुड से बॉलीवुड तक का सफर करने वाले गीतकार, संगीतकार और निर्देशक-निर्माता जसवीर कोमल चिमटी झन मार नामक एल्बम से अपने करियार क ी धमाकेदार शुरूआत की। इस एल्बम के सारे गीत एवं संगीत देकर से अपने हुनर का परिचय दिया। इस एल्बम में एक गीत में उन्होंने अभिनय भी किया। गीत के बोल दुकालू मोला सोचन दे न यार ने तो धूम मचा दी जो आज तक केबल चैनल पर चल रहा है। इसके बाद हिंदी देश भक्ति एल्बम देश फिर हो जाए सोना ने भी अपनी पहचान बनाई। छत्तीसगढ़ी फिल्म पहुना उनकी पहली छत्तीसगढ़ी फिल्म थी जो उनके लिए मील का पत्थर साबित हुई। 500 में डौका लेलो नामक कॉमेडी वीडियो भी बनाई जिसमें आज के सुपरस्टार प्रकाश अवस्थी ने भी मुख्य भूमिका निभाई थी।

धार्मिक फिल्म 
पंजाबी धार्मिक फिल्म जो चढ़े सो उतरे पार सिख भाइयों की विशेष मांग पर उनकी ही निर्देशन में बनी। छत्तीसगढ़ के कलाकारों को लेकर छत्तीसगढ़ी की पहली पंजाबी धार्मिक पारिवारिक फिल्म जो चढ़े सो उतरे पार ने मध्य प्रदेश छत्तीसगढ़ और राजस्थान में धूम मचाई थी। यह फिल्म दिल्ली और पंजाब में भी अति शीघ्र लगने जा रही है। 


बॉलीवुड  का सफर
सुब्रत वासु जी के निर्देशन में सब कुछ थोड़ा-थोड़ा सीरियल में बतौर गीत संगीत की शुरूआत की। जिसे सुप्रसिद्ध गायक विनोद राठौड़ ने गाया और वर्तमान में जूनियर गोविंदा के साथ मिलकर एक बड़े बजट की फिल्म करने वाले हैं।


अपकमिंग मूवी
छत्तीसगढ़ी फिल्म सोचत सोचत प्यार होगे रे एवं हिंदी फिल्म लव मनी भगवान जनवरी को फ्लोर पर जा रही है। हिंदी फिल्म के शूटिंग जबलपुर, जयपुर, दिल्ली और कश्मीर में होगी। फिल्म के संयोजक भिलाई के यस ओबरॉय, जबलपुर के अवतार मामा, दिल्ली के तेजिंदर सिंह, जयपुर के डिंपल जी एवं अंबाला के बलविंदर सिंह विशेष भूमिका निभा रहे हैं । 

Related Topics