Entertainment

 मुख्य अभिनेता का  किरदार निभाना चहाता हूं : विजय ध्रुव

मुख्य अभिनेता का किरदार निभाना चहाता हूं : विजय ध्रुव

छत्तीसगढ़ी लोक कला मंच से अपने कैरियर की  शुरूआत करने वाले विजय ध्रुव जल्द ही छत्तीसगढ़ी सिनेमा पर्दे पर नजर आने वाले है। फिल्म लव दीवाना व सुंदर मोर छत्तीसगढ़ में छोटे से अभिनय से  अपने क ला प्रतिभा का  परिचय दिया। 

रायपुर। (स्मॉर्ट सिनेमा). लगभग 12 से 13 एलबम में काम कर चुके हैं विजय ध्रुव  निर्माता अनिल साहू के एलबम में लीड रोल भी किए है। विजय ध्रुव स्वयं के लोक कला मंच भी चलाते हैं । फिल्मी कैरियर को आगे बढ़ाने घर परिवार वालों क ा भरपूर सपोर्ट रहा। माता का आशीर्वाद हमेशा मिलता रहा। विजय का कहना है कि निर्माता अनीश साहू ने भी प्रोत्साहित किये वे अपने एलबम में लीड रोल भी दिलाए। विजय का सपना है कि छत्तीसगढ़ी सिनेमा में मुख्य अभिनेता का  किरदार निभाना है। फिलहाल फिल्मों के लीड हीरो के रोल लिए आपने बॉडी और लूक्स पर काफी मेहनत कर रहे है। मनोज दीप को अपने गुरु तुल्य मानते हैं।

लव दीवाना के निर्माता मोहित साहू को फिल्म में ब्रेक दिला देने के लिए आभार व्यक्त किया। विजय लोक कला मंच तथा स्टार नाईट के अलावा डांसिंग प्रोग्राम भी करते है। विजय कहते है कि नये फिल्मों में मुख्य अभिनेता का आॅफर मिले तो जरूर करेंगे । फिलहाल हिंदी फिल्म का भी एक आॅफर मिला हुआ है।

Related Topics