Entertainment

फिल्म तू जान है रे पगली में नजर आएंगे 36गढ़ के हैण्डसम बिषु साहू

फिल्म तू जान है रे पगली में नजर आएंगे 36गढ़ के हैण्डसम बिषु साहू


रायपुर। (स्मॉर्ट सिनेमा).36गढ़ के हैण्डसम् फेम बिषु से स्मार्ट सिनेमा के संवादाता की खास मुलाकत में बताया की हैण्डसम के बाद वर्तमान में वे ए विश्वज्योति फिल्मस की आगामी फिल्म तू जान है रे पगली के लिए अपने आप को शारीरिक और मानसिक रूप से खुद को तैयार कर रहें है ।  36गढ़ के हैण्डसम में उनके काम को लोगों ने काफी पसंद किया और छत्तीसगढ़ फिल्मों में उन्हे एक कलाकार के रूप में स्थापित किया अब लोग उन्हे हैण्डसम कह कर बुलाते है। वे खुद अपने आप को दर्षको के लिए एक्टर के रूप में और ज्यादा प्रभावित करने के लिए अपने आप को एक्टिंग और षारिरक रूप से मेहनत कर रहे है ।  जिसके लिए वे ए बिष्वज्योति फिल्म के  बहुत अभारी है । 

उन्होने बताया कि 36गढ़ के हैण्डसम पहली फिल्म थी और एक्टर के रूप में उन्होने कभी भी कुछ नहीं किया था । लेकिन जब उन्हे 36गढ़ के हैण्डसम में एक्टर के रूप में मौका मिला । तो तुषार जी ने उनपर बहुत काम किया । जिसका रिजल्ट फिल्म में साफ तौर पर देखा जा सकता है। 36गढ़ के हैण्डसम को जितने भी लोगो ने देखा उन सभी को फिल्म और उनका काम बहुत पसंद आया । शायद इसीलिए उन्हे विश्वज्योति फिल्म अपनी आगामी फिल्म तू जान है रे पगली में कॉस्ट किया जा रहा है । 

उन्होने उनकी आगामी फिल्म के बारे में ज्यादा कुछ राज नहीं खोले लेकिन उन्होने इतना बताया कि यह आगामी फिल्म एक पारिवारिक और परिवारों के बीच की कहानी है। फिल्म की कास्टिंग होना बाकी है और इसी वर्श यह फिल्म फलोर पर होगी । 

उन्होने स्मार्ट सिनेमा के माध्यम से दर्शको से कहा कि दर्शक न केवल यू-टयूब में ही ना देखे बल्कि टॉकिज में जाकर भी देखे । ताकि छत्तीसगढ़ फिल्म इंडस्ट्री आगे बढ़े नहीं तो कोई पूछने वाले नहीं होगा । 

Related Topics