Entertainment

मिसेज एशिया का  ताज जीतकर सोनिया ने छत्तीसगढ़ का नाम किया रौशन

मिसेज एशिया का ताज जीतकर सोनिया ने छत्तीसगढ़ का नाम किया रौशन

थाईलैंड में आयोजित मिसेज एशिया इंटरनेशनल प्रतियोगिता में सोनिया ने अपने हुनर के दम पर मिसेज एशिया इंटरनेशनल का ताज अपने नाम किया।

स्मार्ट सिनेमा (एजेंसी ).   शहर की डॉ. सोनिया स्वर्णकार ने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर छत्तीसगढ़ प्रदेश और रायपुर शहर का नाम रौशन किया है। विगत दिनों थाईलैंड में आयोजित मिसेज एशिया इंटरनेशनल प्रतियोगिता में सोनिया ने अपने हुनर के दम पर मिसेज एशिया इंटरनेशनल का ताज अपने नाम किया। यह प्रतियोगिता थाईलैंड के रियान शहर में 8 से 14 नवंबर तक आयोजित हुई थी ।

 डॉ. सोनिया यहां प्रेस क्लब में पत्रकारों से चर्चा कर रही थीं। उन्होंने बताया कि इस प्रतिसयोगिता में भाग लेने के लिए उन्होंने कड़ी मेहनत की। सोनिया कड़ी मेहनत की और स्थानीय स्तर की प्रतियोगिता में भी अग्रणी रही। सोनिया ने इस प्रतियोगिता के नेशनल कास्ट्युम राउंड में देश के विभिन्न ऐतिहासिक व फेमस जगहों को दशार्ने के वाले ड्रेस को पहन कर वॉक किया। इसके साथ ही अनाज से बने ड्रेस व ज्वेलरी पहन कर जजों को अपनी ओर आकर्षित किया। इस प्रतियोगिता में टैलेंट राउंड भी हुआ, जिसमेंं प्रतिभागियों को 1 मिनट का समय दिया गया। इस राउंड में सोनिया ने भगत सिंह की सुंदर तस्वीर बनाई और अपनें टैलेंट से लोगों को अवगत कराया। इससे पहले भी सोनिया ने नेशनल व स्थानीय स्तर पर बहुत सी प्रतियोगिता में खिताब जीते है । इसमें मुख्य रूप से 2017 में मिसेज इंडिया चार्मिग फेस, 2018 में सेंट्रल इंडिया में विनर, 2018 में मिसेज इंडिया ग्लोबल अम्बेसडर रही है। सोनिया स्वर्णकार शंकर नगर के अशोका रत्नम की निवासी है। उन्होनें फाईन आर्ट में पीएचडी भी किया है।

Related Topics