Entertainment

पूर्व पॉर्न स्टार मिया खलीफा एक बार फिर सुर्खियों में, किया तलाक का एलान

पूर्व पॉर्न स्टार मिया खलीफा एक बार फिर सुर्खियों में, किया तलाक का एलान

मुंबई (एजेंसी)। अक्सर अपने बोल्ड अवतार के चलते खबरों में बनी रहने वाली पूर्व पॉर्न स्टार मिया खलीफा एक बार फिर सुर्खियों में हैं. इस बार उनके चर्चा में होने की वजह बनी है उनकी पर्सनल लाइफ. मिया खलीफा ने सोशल मीडिया पर एक ऐलान से अपने फैंस को हैरान कर दिया है. दरअसल, उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए घोषणा की है कि वह अपने पति से अलग हो रही हैं. मिया ने करीब 2 साल पहले ही रॉबर्ट सैंडबर्ग से शादी की थी और अब वह उनसे तलाक ले रही हैं।

मिया खलीफा ने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को इस बात की जानकारी दी है. उन्होंने लॉकडाउन के दौरान ही शादी की थी. मिया का कहना है कि उन्होंने अपनी शादी को आगे बढ़ाने की बहुत कोशिश की, लेकिन बात नहीं बन पाई और अब उन्होंने और उनके पति ने एक-दूसरे से अलग होने का फैसला लिया है. अलग होने से पहले दोनों एक्सपर्ट से सलाह और थैरेपी भी ले चुके हैं, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ।

अपने पोस्ट में मिया लिखती हैं- ‘हम विश्वास के साथ कह सकते हैं कि हमने पूरी कोशिश की कि हमारी शादी काम करे, लेकिन लगभग एक साल तक थेरेपी लेने और तमाम कोशिशों के बाद भी हम अलग हो रहे हैं. यह जानते हुए कि हम दोनों के पास एक-दूसरे के रूप में हमेशा एक अच्छा दोस्त रहेगा. और हम सच में थक चुके हैं. हम हमेशा एक-दूसरे से प्यार और सम्मान करेंगे. क्योंकि हम जानते हैं कि हमारे अलगाव कि वजह कोई घटना या मतभेद नहीं हैं. जिन्हें बदला नहीं जा सकता।’

सोशल मीडिया में पोस्ट कर कही यह बात 

वह आगे लिखती हैं- ‘हम में से कोई भी एक-दूसरे पर इल्जाम नहीं लगा सकता. हम बिना किसी पछतावे के इस चैप्टर को क्लोज कर रहे हैं. अब हम अलग-अलग शुरुआत करने जा रहे हैं. हालांकि, हम अपने परिवार, दोस्तों और पालतू कुत्तों से जुड़े रहेंगे. ये काम लंबे समय से होना था लेकिन हमने टाइम लिया और हमें इस बात की खुशी है. हम दूर जाते हुए कह सकते हैं कि हमने पूरी कोशिश की.’ मिया खलीफा का यह पोस्ट देखने के बाद उनके फैन खासे निराश हैं।

Related Topics