Entertainment

सीजी अभिनेत्री अनिकृति और उनके ग्रुप ने की प्रोडक्शन हॉउस की शुरुआत, प्रेम.संदेशा गाने के साथ किया लाँच

सीजी अभिनेत्री अनिकृति और उनके ग्रुप ने की प्रोडक्शन हॉउस की शुरुआत, प्रेम.संदेशा गाने के साथ किया लाँच

रायपुर। आई लव यू,प्रेम सुमन और हस झन पगली फंस जाबे जैसी ब्लाककबस्टर फिल्म कि अभिनेत्री अनिकृति चौहान इन दिनो काफी सुर्खियों में हैं। दरअसल अनिकृति चौहान और उनके ग्रुप द्वारा “ए.सी. प्रोडक्शन हाउस” के नाम से एक यूट्यूब चैनल प्रारंभ किया।

जिसके बैनर तले छत्तीसगढ़ी क्लेवर मे सजे विभिन्न प्रकार के गाने बनाए जाएंगें और उन्हें रिलीज कर छ्त्तीसगढ़ी दर्शको को एंटरटेन किया जाएगा। 27 जुलाई को अनिकृति ने अपने ग्रुप के सदस्यों के साथ राग म्यूजिक कैफे में एक प्रेस कांफ्रेस कर अपने यूट्यूब चैनल का शुभारंग किया। शुभारभ अवसर पर विशेष अतिथि के रूप में योगेश अग्रवाल उपस्थित थे।

साथ ही के बैनर तले ए.सी. प्रोडक्शन हाउस में बनी पहली छत्तीसगढी विडिओ एलबम सांग ”प्रेम संदेशा” को रिलीज किया । इस गाने में खुद अनिकृति अपने दिलकश अदाओं से दर्शको के दिलो में गहरी छाप छोड़ेगी।

प्रेम संदेशा गाने में अनिकृति के आपोजिट कुलदीप सिंह परमार नजर आएंगे जो की इस गाने से अपना डेब्यू भी कर रहे है। लक्ष्य रवि पल्लीवार ने स्टोरी , स्क्रीनप्ले व निर्देशन किया है। गाने में कोरिओग्राफी लक्की देवांगन ने की है।  अमित रॉय ने अस्सिट किया है, और जया साहू ने प्रोडक्शन मैनेज किया है।

Related Topics