Entertainment

कोर्ट ने अभिनेत्री कंगना रनौत को लगाई कड़ी फटकार, पढे पूरी खबर

कोर्ट ने अभिनेत्री कंगना रनौत को लगाई कड़ी फटकार, पढे पूरी खबर

मुंबई (एजेंसी)। बॉलीवुड अदाकारा कंगना रनौत को आज कोर्ट ने कड़ी फटकार लगाई है। साथ ही कहा है कि अगली सुनवाई में नहीं पहुंचने पर गिरफ्तारी वारंट जारी किया जा सकता है। रनौत केस को जानबूझकर डिले करने की कोशिश कर रहीं हैं। जबकि दूसरे पक्षकार जावेद अख्तर शबाना आजमी के साथ कोर्ट पहुंचे थे। मामले की सुनवाई अंधेरी कोर्ट में चल रही है। कंगंना के वकील का कहना है कि एक्ट्रेस की तबीयत खराब है इसी वजह से वह कोर्ट नहीं आ सकी हैं।

कंगना रनौत के कोर्ट नहीं पहुंचने पर मामले को जज ने 20 सितंबर तक के लिए टाल दिया है। साथ अगली सुनवाई को नहीं पहुंचने पर अरेस्ट वारंट जारी करने की बात कही है।

कंगना के वकील रिजवान सिद्दीकी ने कोर्ट में कहा कि कंगना बीमार हैं इसलिए वह कोर्ट नहीं आ पाईं। उनमें कोविड के लक्षण पाए गए हैं इसलिए आज के लिए उन्हें छूट दी जाए। उन्होंने ये भी बताया कि कंगना को कोविड टेस्ट करना है क्योंकि पिछले कुछ दिनों से वह अपनी फिल्म के प्रमोशन के दौरान कई लोगों से मिली हैं।

कंगना के वकील ने मेडिकल सर्टिफिकेट भी वहां जमा करवाया है और साथ ही एक हफ्ते का समय मांगा है।

जावेद अख्तर के वकील का कहना है कि कई बार नोटीस देने के बाद भी कंगना नहीं आ रही हैं। वहीं शिकायतकर्ता जावेद अख्तर लगातार कोर्ट में आ रहें है। वकील का कहना है कि इस केस को जानबुझकर डिले करने की कोशिश की जा रही है। साथ ही न्यायिक व्यवस्था का सम्मान नहीं किया जा रहा है।

जज ने अब 20 सितंबर तक सुनवाई को टाल दी है। अगर तब कंगना नहीं आती हैं तो उनके खिलाफ अरेस्ट वारंट जारी किया जाएगा।

अब कंगंना को अगली सुनवाई पर पेश होना ही होगा और अगर वह कोर्ट नहीं आएंगी तो उनकी मुश्किलें बढ़ सकती हैं। देखते हैं इस मामले में अब कंगना क्या कमेंट करती हैं।

बता दें कि जावेद ने कंगना के खिलाफ ये केस तब दर्ज किया था जब पिछले साल सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद एक्ट्रेस ने कुछ इंटरव्यूज में जावेद के खिलाफ स्टेटमेंट्स दिए थे। इसके बाद जावेद ने कंगना के खिलाफ मानहानि का केस दर्ज किया था। उन्होंने एक्ट्रेस पर अपनी छवि खराब करने का आरोप लगाया था। तबसे लेकर आज तक दोनों का ये केस चलता जा रहा है।

कुछ दिनों पहले कंगना रनौत ने मानहानि की कार्यवाही को रद्द करने के लिए बॉम्बे हाई कोर्ट में याचिका दायर की थी। हालांकि कोर्ट ने एक्ट्रेस की याचिका खारिज कर दिया था।

Related Topics