Entertainment

दीपिका व ईरानी के बाद अब कंगना जल्द नजर आएंगी सीता की रोज में, सारी तैयारी पूरी

दीपिका व ईरानी के बाद अब कंगना जल्द नजर आएंगी सीता की रोज में, सारी तैयारी पूरी

मुंबई (एजेंसी)। दीपिका चिखलिया व स्मृति ईरानी के बाद अब कंगना रनौत सीता के रोल में जल्द नजर आने वाली है। इसकी सारी तैयारी पूरी हो गई है। कंगना की नई फिल्म ‘सीता-द इनकर्नेशन’ का अधिकारिक ऐलान भी हो गया। कंगना रनौत की फिल्म ‘सीता’ काफी समय से चर्चा में बनी हुई है।

फिल्म में रामायण की कहानी को ‘सीता – द इंकार्नेशन’ के दृष्टिकोण से दिखाया जाने वाला है। ऐसे में सभी के मन में सवाल था कि आखिर कौन-सी एक्ट्रेस इस फिल्म में काम करेंगी। अब कंगना रनौत ने ऐलान किया है कि वह अलौकिक देसाई के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में लीड रोल निभाने वाली हैं।

4 बार नेशनल अवॉर्ड जीत चुकी कंगना रनौत फिल्म सीता में टाइटल रोल में नजर आएंगी। इस फिल्म के लिए कई एक्ट्रेस का नाम सामने आ रहा था, आखिरकार कंगना का नाम फाइनल हो गया है। खबरें आई थीं कि करीना कपूर खान को भी सीता का रोल आॅफर किया गया था मगर उन्होंने बहुत मोटी रकम इस फिल्म के लिए मांगी थी।

कंगना रनौत ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज किया है, जिसमें लिखा है कि फिल्म का पूरा नाम सीता द इनकर्नेशन है। इस फिल्म का निर्देशन अलौकिक देसाई करेंगे। वहीं निमार्ता हैं सलोनी शर्मा।

सीता फिल्म के राइटर एसएस राजामौली के पिता केवी विजयेंद्र प्रसाद हैं, जिन्होंने बाहुबली सीरीज की स्क्रिप्ट लिखी है। इस फिल्म के डायलॉग और गाने मनोज मुंतशिर ने लिखे हैं। यह फिल्म हिंदी, तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगी।

कंगना रनौत ने क्वीन, मणिकर्णिका, पंगा, तनु वेड्स मनु और थलाइवी जैसी फिल्मों से खुद का बेहतरीन टैलेंट हर बार साबित किया है। फैंस उन्हें सीता के रोल में देखने के लिए उत्साहित हैं। केवी विजयेंद्र प्रसाद ने भी एक इंटरव्यू में कहा था कि उनकी पसंद इस रोल के लिए कंगना रनौत ही हैं।

Related Topics