Entertainment

 मशहूर डायरेक्टर विक्रम भट्ट ने 52 की उम्र में गुपचुप तरीके से रचाई दूसरी शादी, सोशल मीडिया में पोस्ट हुआ वायरल

मशहूर डायरेक्टर विक्रम भट्ट ने 52 की उम्र में गुपचुप तरीके से रचाई दूसरी शादी, सोशल मीडिया में पोस्ट हुआ वायरल

मुंबई (एजेंसी)। बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर विक्रम भट्ट सस्पेंस और हॉरर फिल्मों के लिए खूब जाने जाते हैं। लेकिन फिल्मों के साथ-साथ विक्रम अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहे है। अब हाल ही में डायरेक्टर एक खास वजह से चर्चा में आ गए हैं। दरअसल विक्रम भट्ट ने गुपचुप तरीके से दूसरी शादी कर ली है। विक्रम की पत्नी का नाम श्वेतांबरी सोनी है। माना जा रहा है कि इनकी शादी पिछले साल में हुई है मगर विक्रम भट्ट ने इसे सभी से छिपाकर रखा था लेकिन अब इस खबर का खुलासा हुआ है।

हालांकि, शादी की खबरों पर विक्रम भट्ट की तरफ से कोई ऑफिशियल मुहर नहीं लगाई गई है. विक्रम भट्ट ने कुछ घंटे पहले श्वेतांबरी सोनी के बर्थडे पर उनके साथ अपनी एक तस्वीर को भी शेयर किया है. विक्रम शादी की खबरें अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. इतना ही नहीं श्वेतांबरी सोनी ने अपने इंस्टाग्राम पर विक्रम संग कई तस्वीरें शेयर की हैं जिसमे उन्होंने उन्हें अपना पति बताया है।

विक्रम भट्ट  श्वेतांबरी सोनी दो बच्चों की मां भी हैं। श्वेतांबरी सोनी ने इंस्टाग्राम पर अपने दोनों बेटों के साथ कई तस्वीरें शेयर की हुई हैं। वैसे बता दें कि विक्रम भट्ट ने इससे पहले अदिति भट्ट से शादी की थी। दोनों की एक बेटी कृष्णा भट्ट हैं।  इसके बाद 1998 में दोनों का तलाक हो गया था। बता दें अदिति भट्ट से शादी के बाद भी विक्रम अपनी फिल्मों के साथ-साथ बॉलीवुड की अभिनेत्रियों के साथ अपने रिश्तों को लेकर भी मशहूर रहे हैं।

विक्रम भट्ट का सुष्मिता सेन और अमीषा पटेल के साथ रहा है लंबा रिश्ता

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक  फिल्म दस्तक की शूटिंग के दौरान विक्रम भट्ट और सुष्मिता सेन का रिश्ता शुरू हुआ था। कहा जाता है कि सुष्मिता की खातिर विक्रम ने अपनी पत्नी और बेटी को छोड़ दिया था। कई सालों तक दोनों लिव इन में रहें। सुष्मिता से ब्रेकअप के बाद उनका रिश्ता अमीषा पटेल से जुड़ा।

52 की उम्र में इस मशहूर डायरेक्टर की जिंदगी में आया प्यार, सोशल मीडिया पर जाहिर की मोहब्बत

फिल्म आप मुझे अच्छे लगने लगे की शूटिंग के दौरान अमीषा विक्रम भट्ट के प्यार में पड़ गई। तलाकशुदा विक्रम एक बेटी के पिता थे और उम्रदराज भी। अमीषा के माता-पिता को इस रिश्ते से सख्त ऐतराज था। विक्रम से रिश्ता रखने की वजह से उनके मम्मी – पापा से संबंध बिगड़ गए। खुद अमीषा ने एक इंटरव्यू में बताया था कि विक्रम के साथ प्रेम संबंध की वजह से उनकी मां ने चप्पल से पिटाई की थी। मम्मी-पापा का घर छोड़कर वो विक्रम के साथ लिव इन में शिफ्ट हो गई थी। माता पिता से अलगाव के बाद करीब तीन सालों तक विक्रम भट्ट के साथ रही अमीषा। इसका असर उनके करियर पर भी पड़ा। फिल्मों की नाकामी के साथ विक्रम के साथ भी उनका रिश्ता नाकाम रहा।

बता दें कि विक्रम भट्ट ने इंडस्ट्री को कई सुपरहिट फिल्में दी है. उन्होंने साल 1992 में फिल्म ‘जानम’ से बतौर निर्देशक डेब्यू किया था. विक्रम ने बाद में ‘आवारा पागल दीवाना’, ‘स्पीड’, ‘मदहोश’, ‘फरेब’, ‘राज’, ‘राज 3’, ‘डेंजरस इश्क’, ‘फुटपाठ’ और ‘क्रिएचर 3डी’ जैसी फिल्में बनाईं.

Related Topics