Entertainment

क्रूज ड्रग्स केस में कोर्ट से आर्यन को नहीं मिली राहत, अगली सुनवाई 13 को

क्रूज ड्रग्स केस में कोर्ट से आर्यन को नहीं मिली राहत, अगली सुनवाई 13 को

मुंबई (एजेंसी)। क्रूज ड्रग्स केस में फसे शाहरुख़ के बेटे आर्यन खान की मुसीबतें थमने का नाम नहीं ले रही है. कोर्ट से फ़िलहाल आर्यन को राहत मिलती नजर नहीं आ रही है. बई सेशन कोर्ट ने उनकी जमानत याचिका पर 13 अक्टूबर को सुनवाई करने का आदेश दिया है. ऐसे में आर्यन को दो दिन और जेल में ही बिताना पड़ सकता है.

आर्यन के वकील सतीश मानशिंदे ने स्पेशल NDPS कोर्ट में शनिवार को एप्लीकेशन दायर की थी। आर्यन की पैरवी करने के लिए हिट एंड रन केस में सलमान खान का पक्ष रखने वाले वकील अमित देसाई आर्यन की पैरवी करने के लिए कोर्ट पहुंचे थे।

कोर्ट में देसाई ने कहा कि इस केस में आर्यन एकमात्र शख्स हैं, जिनके पास से कोई रिकवरी नहीं हुई है। देसाई की इस दलील के बाद NCB ने कोर्ट में जवाब दाखिल करने के लिए समय मांगा। NCB के वकील एसपीपी चिमेलकर ने कहा, ‘आमतौर पर NCB को जवाब दाखिल करने में एक सप्ताह का समय लगता है। देसाई ने जो तथ्य रखे हैं, वे सही नहीं हैं। हम जांच के कागजात भी रिकॉर्ड में रखेंगे। मुझे कम से कम 2-3 दिन का समय दीजिए।’

आर्यन के वकील देसाई ने दलील दी कि शुक्रवार को जमानत अर्जी दाखिल होने के बाद NCB के पास जवाब देने के लिए 2 दिन का समय था। इस दौरान वे लगातार गिरफ्तारियां कर रहे थे, जो मीडिया रिपोर्ट्स में देखा जा सकता है।

इस पर NCB के दूसरे वकील एसपीपी सेठना ने कहा कि हमें जमानत का आवेदन कल ही मिला था। इस मामले में कोई अर्जेंसी नहीं है। इसलिए हमने जो 2 दिन का समय मांगा है, वह उचित है। इस पर आर्यन के दूसरे वकील मानशिंदे ने कहा कि यह नॉर्मल केस नहीं है, लेकिन कोर्ट ने इस पर अगली सुनवाई बुधवार यानी 13 अक्टूबर को दोपहर 2.45 बजे करने का आदेश दिया।

Related Topics