Entertainment

क्रूज ड्रग्स पार्टी केस में आर्यन खान को मुंबई स्पेशल एनडीपएस कोर्ट ने जमानत देने से किया इनकार, आर्यन सहित तीनों आरोपियों की कोर्ट ने बेल किया नामंजूर

क्रूज ड्रग्स पार्टी केस में आर्यन खान को मुंबई स्पेशल एनडीपएस कोर्ट ने जमानत देने से किया इनकार, आर्यन सहित तीनों आरोपियों की कोर्ट ने बेल किया नामंजूर

मुंबई (एजेंसी)। बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खाने के बेटे की मुसीबत कम होने का नाम ही नहीं ले रहा है। क्रूज ड्रग्स पार्टी केस में आर्यन खान को मुंबई स्पेशल एनडीपएस कोर्ट ने जमानत देने से इनकार कर दिया है। आर्यन सहित तीनों आरोपियों की कोर्ट ने बेल नामंजूर कर दिया है।

अगली डेट 20 अक्टूबर के लिए जज पाटिल ने बिजी होने की बात कह दिया है। इससे साफ समझा जा सकता है कि आर्यन खान की मुसीबत अभी कम वाला नहीं है। 3 अक्टूबर को गिरफ्तार हुए आर्यन 8 अक्टूबर के बाद से मुंबई की आर्थर रोड जेल में बंद हैं। जेल में आर्यन को कैदी नंबर 956 का बैच मिला है। आर्यन की 14 दिन की न्यायिक हिरासत भी 21 अक्टूबर को खत्म हो रही है।

NCB की ओर से इस मामले को ASG अनिल सिंह देख रहे हैं और अदालत में इनकी सहायता एडवोकेट श्रीराम शिरसात कर रहे हैं। शिरसात बॉम्बे हाईकोर्ट में रिया चक्रवर्ती ड्रग्स केस में भी ASG की मदद कर रहे थे। SPP अद्वैत सेठना भी NCB का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं।

आरोपियों, खासतौर पर आर्यन खान, की ओर से वरिष्ठ अधिवक्ता सतीश मानेशिंदे और अमित देसाई पैरवी कर रहे हैं। दोनों ही इस तरह के केस में मुंबई के दिग्गज वकील माने जाते हैं। मानशिंदे ने सुशांत ड्रग्स केस में रिया चक्रवाती और देसाई ने हिट एंड रन केस में सलमान को अदालत से राहत दिलवाई है। यही वजह है कि 14 अक्टूबर की सुनवाई के दौरान दोनों पक्षों के बीच जबरदस्त टक्कर हुई थी। हालांकि, आज के फैसले से पहले अदालत में कोई बहस या जिरह नहीं होगी। आज के फैसले से यह तय हो जाएगा कि किसका पलड़ा भारी रहा था।

इससे पहले आर्यन की जमानत का विरोध करते हुए अनिल सिंह ने कहा था कि रिकॉर्ड और सबूतों से पता चलता है कि आर्यन पिछले कुछ वर्ष से ड्रग्स का नियमित सेवन कर रहा है। अरॠ ने कहा कि आर्यन काफी प्रभावशाली हैं और जमानत पर रिहा होने पर सबूतों के साथ छेड़छाड़ या उनके कानून से भागने की आशंका है। सिंह ने आगे कहा कि ठोस सबूत के आधार पर आर्यन और उनके दोस्त अरबाज की गिरफ्तारी हुई है। ड्रग्स रैकेट के विदेशी लिंक की जांच होनी है। ये बड़ी साजिश है जिसकी जांच होनी जरूरी है। आर्यन, अरबाज से ड्रग्स लेते थे इसलिए इन्हें जमानत नहीं दी जानी चाहिए।

Related Topics