Entertainment

 रावण के बाद अब रामायण के निषादराज का निधन, दीपिका चिखलिया ने की श्रद्धांजलि अर्पित

रावण के बाद अब रामायण के निषादराज का निधन, दीपिका चिखलिया ने की श्रद्धांजलि अर्पित

नई दिल्ली (एजेंसी)। रामानंद सागर के रामायण ने टीवी मे खूब धमाल मचाया था। शो का क्रेज इस कदर था कि लोग राम और सीता का किरदार निभाने वाले अरुण गोविल और दीपिका के पांव छूआ करते थे। रामायण के हर किरदार को लोगो ने खूब पसंद किया । संपूर्ण रामायण का क्रेज आज तक बरकरार हैं । रामानंद सागर कृत रामायण में रावण की भूमिका निभाने वाले अरविन्द त्रिवेदी के निधन के बाद अब निषाद राज का किरदार निभाने वाले चंद्रकांत पांड्या ने भी दुनिया को अलविदा कह दिया। गुरुवार 21 अक्टूबर को उनका निधन हो गया है। उनके निधन की पुष्टि दीपिका चिखलिया ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट डाल कर की। दीपिका चिखलिया ने इंस्टाग्राम पर चंद्रकांत की फोटो करते हुए उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की। बता दें कि सीरियल में दीपिका चिखलिया ने सीता का किरदार निभाया था।

‘रावण’ का हो चुका है निधन

गौरतलब है कि टेलीविजन का पॉपुलर ऐतिहासिक सीरियल ‘रामायण’ दर्शकों के बीच काफी पसंद किया गया था। कोरोना कल के दौरान लगे लॉकडाउन भी इसे प्रसारित किया गया। इस सीरियल में रावण की भूमिका निभाने वाले अरविंद त्रिवेदी का निधन भी अभी कुछ दिन पहले हो गया है।

गुजरात में हुआ था जन्म

चंद्रकांत पांड्या का जन्म साल 1946 में गुजरात में हुआ था। इनके पिता बिजनेसमैन थे जो काम के चलते मुंबई में आकर बस गए थे। ‘रामायण’ के साथ ही चंद्रकांत और भी कई सीरियल्स का हिस्सा रह चुके हैं। अपने अभिनय के दम पर इन्होंने दर्शकों के बीच खास जगह बनाई थी। राम के ऑनस्क्रीन दोस्त होने के साथ ऑफस्क्रीन भी इनकी काफी अच्छी बॉन्डिंग थी।

Related Topics