Entertainment

20 से ज्यादा बॉलीवुड स्टार्स आ चुके कोरोना वायरस की चपेट में, जलसा में भी कोविड ने घुसपैठ, स्टाफ मेंबर निकला संक्रमित

20 से ज्यादा बॉलीवुड स्टार्स आ चुके कोरोना वायरस की चपेट में, जलसा में भी कोविड ने घुसपैठ, स्टाफ मेंबर निकला संक्रमित

मुंबई (एजेंसी)। पूरे देश में कोरोना तेजी से पैर पसार रहा है। वहीं महाराष्ट्र में कोरोना के मामले पूरे देश में सबसे ज्यादा है। मंगलवार को महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में कोरोना के 10860 नए मरीज मिले हैं। अब तक 20 से ज्यादा बॉलीवुड स्टार्स इस वायरस की चपेट में आ चुके हैं। इस बीच अमिताभ बच्चन के बंगले जलसा में भी कोविड ने घुसपैठ कर दी है। हालांकि अच्छी बात ये है कि अमिताभ बच्चन को कोरोना नहीं हुआ है। अमिताभ बच्चन के घर पर काम करने वाला एक कर्मचारी कोविड पॉजिटिव पाया गया है।

बिग बी ने इसकी जानकारी अपने ब्लॉग में दी है। अमिताभ बच्चन ने लिखा- घरेलू कोरोना के हालातों से डील कर रहा हूं। बाद में आपसे बातचीत करूंगा। अमिताभ बच्चन के घर जलसा और प्रतीक्षा में काम करने वाले 31 स्टॉफ का कोरोना टेस्ट कराया गया था। जिसमें से एक कर्मचारी की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

अमिताभ बच्चन भी पिछसे साल कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं. इसकी वजह से वे अस्पताल में भी एडमिट हुए थे
बॉलीवुड में पिछले कुछ दिनों में एकता कपूर, जॉन अब्राहम, सोनू निगम, नकुल मेहता, सीमा खान, करीना कपूर खान, अर्जुन कपूर, रिया कपूर, नोरा फतेही, मृणाल ठाकुर समेत कई सितारे कोरोना के शिकार हो चुके हैं।

महाराष्ट्र में देखते ही देखते हालात बिगड़ते जा रहे हैं। पिछले एक हफ्ते के भीतर केसों में तेजी से बढ़ोतरी हुई है। महाराष्ट्र के 70 फीसदी से ज्यादा मामले मुंबई में ही मिल रहे हैं। राज्य में कड़ी पाबंदियों के बीच ये मामले बढ़ रहे हैं।

Related Topics