Entertainment

बॉक्स ऑफिस पर दृश्यम 2 ने मचाया धमाल, इस साल की बनी दूसरी सबसे बड़ी ओपनर

बॉक्स ऑफिस पर दृश्यम 2 ने मचाया धमाल, इस साल की बनी दूसरी सबसे बड़ी ओपनर

न्युज डेस्क (एजेंसी)। करीब सात साल बाद सिनेमाघरों में विजय सालगांवकर का केस रीओपन हो गया है। अजय देवगन की फिल्म 'दृश्यम 2' सिल्वर स्क्रीन पर दस्तक दे चुकी है। दर्शक, इस केस से जुड़ी हर कड़ी को बड़ी ही दिलचस्पी के साथ देख रहे हैं। यही कारण है कि अभिषेक पाठक द्वारा निर्देशित यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। जी हां, अजय देवगन स्टारर ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार शुरुआत की है। लेकिन सवाल यह उठता है कि क्या यह फिल्म दृश्यम पार्ट 1 से बेहतर प्रदर्शन कर पाने में कामयाब हुई है? आइए जानते हैं...

अभिषेक पाठक के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने ओपनिंग डे पर शानदार प्रदर्शन किया है। शुरुआती आंकड़ों की मानें तो फिल्म ने पहले ही दिन 15.38 करोड़ रुपये की कमाई कर डाली है। यानी 50 करोड़ रुपये के बजट में बनी इस फिल्म ने पहले ही दिन अपनी लागत का 30.76 फीसदी कमा लिया है। इतना ही नहीं यह साल 2022 की दूसरी सबसे बड़ी ओपनर भी बन गई है। इस फिल्म ने 'राम सेतु', 'भूल भुलैया 2' समेत आठ फिल्मों को पछाड़ दिया है। 

दृश्यम के पहले पार्ट ने ओपनिंग डे पर कमाए थे इतने करोड़

वहीं, फिल्म के पहले पार्ट की बात करें तो 'दृश्यम 1' ने 5.85 करोड़ रुपये की ओपनिंग ली थी। यानी 38 करोड़ रुपये के बजट में बनी इस फिल्म ने पहले दिन अपनी लागत का 15.39 फीसदी कमाया था। इससे स्पष्ट होता है कि दृश्यम के दूसरे पार्ट ने पहले पोर्ट के मुकाबले डबल कमाई की है। अब सबकी निगाहें फिल्म के वीकएंड कलेक्शन पर टिकी हुई हैं। बता दें कि 'दृश्यम 1' ने पहले वीकएंड पर 23.15 करोड़ रुपये का कारोबार किया था।

Related Topics