Entertainment

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन बढ़ाया 14 किलो वजन, फ्रेडी के लिए सीखा डेंटिस्ट्री का हुनर

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन बढ़ाया 14 किलो वजन, फ्रेडी के लिए सीखा डेंटिस्ट्री का हुनर

मुंबई (एजेंसी)।  बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन, जो 'भूल भुलैया 2', 'लुका छुपी', 'सोनू के टीटू की स्वीटी' और अन्य फिल्मों के साथ एक प्रामाणिक स्टार बन गए हैं, फिलहाल अपनी अपकमिंग फिल्म 'फ्रेडी' की रिलीज की तैयारी कर रहे हैं। उनकी 2021 की फिल्म 'धमाका' की तरह 'फ्रेडी', जो कि एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर है, वह भी सीधे ओटीटी पर रिलीज होगी। अभिनेता ने हाल ही में सोशल मीडिया पर साझा किया कि उन्होंने अपने हिस्से की तैयारी कैसे की।

मंगलवार को, कार्तिक ने फिल्म के पर्दे के पीछे का एक वीडियो साझा किया, जिसमें वह एक दंत चिकित्सक के अपने नाममात्र के चरित्र में दिखाई दे रहे हैं। भूमिका के भौतिक पहलुओं के लिए, वीडियो में उसे बल्क अप करते हुए और 14 किलोग्राम वजन बढ़ाते हुए दिखाया गया है और दंत चिकित्सा उपकरणों के साथ खिलवाड़ करते हुए दिखाया गया है ताकि यह पता चल सके कि रोगियों पर उनका उपयोग कैसे किया जा सकता है ताकि भूमिका को विश्वसनीय बनाया जा सके।

उन्होंने कैप्शन में लिखा है, "14 किलो वजन हासिल करने से लेकर रियल क्लिनिक जाने और एक डेंटिस्ट से कौशल सीखने तक। हैशटैग- फ्रेडी बनना मेरे लिए कभी न भूलने वाला सफर रहा है.. अपने वास्तविक स्व को भूलने के लिए मानसिक और शारीरिक रूप से अपनी सीमाओं को आगे बढ़ाना और पर्दे पर इस चुनौतीपूर्ण परिवर्तन के लिए एक अद्भुत टीम के साथ काम करके खुशी हुई।"

Related Topics