Entertainment

 अथिया और केएल राहुल ने खंडाला में लिए सात फेरे, सामने आई शादी की तस्वीरें

अथिया और केएल राहुल ने खंडाला में लिए सात फेरे, सामने आई शादी की तस्वीरें

मुंबई (एजेंसी)। बॉलीवुड अभिनेत्री अथिया शेट्टी और क्रिकेटर केएल राहुल 23 जनवरी को हमेशा के लिए एक दूजे के हो गए हैं। अथिया और केएल राहुल ने खंडाला में सात फेरे लिये। सेरेमनी को सुनील शेट्टी के खंडाला वाले बंगले में पूरा किया गया। ये पूरी तरह से प्राइवेट रखी गई थी। इस शादी में फिल्म और खेल जगत के सितारे और कपल के करीबियों ने शिरकत की। 

दोनों की शादी की पहली तस्वीरें भी सामने आ गई हैं। इन तस्वीरों में अथिया शेट्टी और केएल राहुल दोनों काफी खुश दिख रहे हैं। दोनों के चेहरों पर प्यार की चमक साफ दिखाई दे रही है।  

शादी की तस्वीरें अथिया शेट्टी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर साझा की हैं। तस्वीरों में अथिया और केएल राहुल एक-दूजे में खोए नजर आ रहे हैं। जहां केएल कैमरे की तरफ देखते हुए हंस रहे हैं, वहीं अथिया अपने जीवन साथी को निहारते हुए हंस रही हैं। दोनों की तस्वीरें बेहद ही खूबसूरत लग रहे हैं। 

लाइट पिंक कलर के लहंगे और कुंदन ज्वैलरी पहने अथिया शेट्टी जहां परियों से देश से आई किसी सुंदरी की तरह लग रही हैं। वहीं शेरवानी पहने केएल राहुल काफी जंच रहे हैं। दोनों की तस्वीरें फैंस को खूब पसंद आ रही हैं।   

Related Topics