Entertainment

ईडी की पूछताछ में बड़ा खुलासा : रिया की सालाना आय 14 लाख, इतनी कम आय होने के बावजूद भी रिया के पास मुंबई मे दो महंगे घर...

ईडी की पूछताछ में बड़ा खुलासा : रिया की सालाना आय 14 लाख, इतनी कम आय होने के बावजूद भी रिया के पास मुंबई मे दो महंगे घर...

मुंबई (एजेंसी)। सुशांत सिंह राजपूत केस में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने धन शोधन निवारण अधिनियम के तहत रिया चक्रवर्ती से करीब 9 घंटे पूछताछ की। इसके अलावा ईडी ने रिया के भाई शौविक चक्रवर्ती और सुशांत सिंह रापजपूत की पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी को भी पूछताछ के लिया। इस पूछताछ के दौरान कुछ अहम खुलासे हुए हैं। रिया ने पूछताछ शुरू होने के दौरान शुरुआती आधे घंटे में कुछ भी बोलेने से इनकार कर दिया था। उन्होंने अपने वकील के सामने ही ईडी के सवालों के जवाब देने की बात कही थी।
ईडी ने इसी बात को रिया से लिखकर देने के लिए कहा जिसके चलते रिया पर थोड़ा दबाव बना और वह उनके सवालों के जवाब देने के लिए तैयार हुईं। रिया के दो बैंक अकाउंट है, इनमें कुछ रकम जमा है। ईडी के अधिकारियों ने जब इस रकम के बारे में रिया से पूछा तो वह इस सवाल से बचती नजर आईं। ईडी के सूत्रों से प्राप्त जानकारी के मुताबिक रिया ने सवाल का जवाब टालने की कोशिश की।

रिया की सालाना आय 14 लाख रुपए है, इतनी कम आय होने के बावजूद भी रिया के पास मुंबई मे दो महंगे घर कैसे आये ? इस सवाल से भी रिया बचने की कोशिश कर रही थी। सुशांत के अकाउंट से कुछ पैसे रिया के अकाउंट में ट्रांसफर हुए थे जब इस बारे मे रिया से पूछा गया तो इसका जवाब रिया के पास नहीं था। सुशांत, रिया और रिया का भाई शौविक तीनों कंपनी मे पार्टनर थे, शौविक को सुशांत ने पार्टनर क्यों बनाया? इस सवाल के जवाब मे रिया ने कहा, "मैं और सुशांत जब करीब आए तो शौविक और सुशांत की पहचान हुई और दोनों अच्छे दोस्त बन गये इसलिए शौविक को पार्टनर बनाने का निर्णय सुशांत ने खुद लिया था।"

ऑनपेपर थी कंपनी
कंपनी के इन्वेस्टमेंट के बारे मे जब रिया से पूछा गया तो रिया ने कहा कि कंपनी ऑन पेपर थी जब हमने 2019 के अंत मे काम की शुरुवात की थी। साथ ही ईडी इस बात की भी जांच कर रही है की क्या सुशांत के अकाउंट से फर्जी तरीके से भी कुछ पैसे ट्रांसफर किये गये थे और क्या इसमें रिया या उसके परिवार वाले और दोस्त भी शामिल हैं?

Related Topics