Entertainment

कथित यौन उत्पीड़न मामले में नाना पाटेकर के साथ 3 अन्य के खिलाफ केस दर्ज

कथित यौन उत्पीड़न मामले में नाना पाटेकर के साथ 3 अन्य के खिलाफ केस दर्ज

मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन में फिल्म अभिनेता नाना पाटेकर, कोरियोग्राफर गणेश आचार्य, प्रोड्यूसर समीर सिद्दीकी और डायरेक्टर राकेश सारंग के खिलाफ आईपीसी की धारा 355 और 509 के तहत मामला दर्ज किया गया है. इस संबंध में अब तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है.

फिल्म अभिनेता नाना पाटेकर के खिलाफ यौन उत्पीड़न का आरोप लगाने वाली अभिनेत्री तनुश्री दत्ता ने बुधवार देर शाम मुंबई के अंधेरी में ओशिवारा पुलिस स्टेशन पहुंचकर अपना बयान दर्ज कराया. तनुश्री दत्ता ओशिवारा थाने में करीब 4.50 घंटे तक रहीं.
34 वर्षीय तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर आरोप लगाया है कि साल 2008 में फिल्म 'हॉर्न ओके प्लीज' के सेट पर उनका यौन शोषण करने की कोशिश की थी. इसके अलावा तनुश्री ने हाल में ही महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (एमएनएस) प्रमुख राज ठाकरे पर भी निशाना साधते हुए कहा था कि राज ठाकरे, बाला ठाकरे के उत्तराधिकारी बनना चाहते थे, लेकिन वह ऐसा कर पाने में असफल रहे. उन्होंने राज ठाकरे की पार्टी को गुंडों की पार्टी कहा था.

तनुश्री ने यह आरोप भी लगाया था कि साल 2008 में फिल्म 'हॉर्न ओके प्लीज' के सेट में उनकी गाड़ी के साथ हुई तोड़फोड़ में भी एमएनएस कार्यकर्ताओं का ही हाथ था. उन्होंने आरोप लगाया कि उन्हें एमएनएस से धमकियां मिल रही हैं. उन्होंने कहा कि दो लोगों ने हाल ही में उनके घर में जबरन घुसने की कोशिश की थी.

Related Topics