Entertainment

पाकिस्तान की खूबसूरत मॉडल जो न सिर्फ देश में वल्कि अन्य देशों में भी है काफी लोकप्रिय

पाकिस्तान की खूबसूरत मॉडल जो न सिर्फ देश में वल्कि अन्य देशों में भी है काफी लोकप्रिय

मनोरंजन। आप भारतीय मॉडल और अभिनेत्रियों के बारे में खूब सुना और पढ़ा होगा लेकिन  आज हम आपको पाकिस्तान की  बेहद खूबसूरत मॉडल  और अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे है। यह मॉडल  और अभिनेत्रियों दिखने में बेहद खूबसूरत है। जो अपनी आदाओ से ने सिर्फ देश में वल्कि एशिया के अन्य देशों में भी लोकप्रिय है।  

मोना लिसा (Mona Lisa)

 मोना लिसा एक पाकिस्तानी मशहूर अभिनेत्री और एक वीजे हैं, मोना लिसा सिर्फ पाकिस्तान में ही नहीं बल्कि एशिया के अन्य देशों में भी सफलता की है। भारतीय फैन भी उनके दीवाने हैं और उन्हें सारा लोरेन के नाम से भी जाना जाता है। मोना लिसा की खूबसूरत आँखे  और आकर्षक लुक्स के लोग दीवाने है।

मेहविश हयात(Mehwish Hayat) 

मेहविश हयात पाकिस्तान की सबसे सेक्सी मॉडल हैं। वह हर युवा लड़की और महिला के लिए रोलमॉडल है। वह  वह अपनी सिंगिंग टैलंट की वजह से बहुत ही  कम समय में सभी लोगों के बीच लोकप्रिय हो गयी है।

आलिया राफिया (Alia Rafia)

आलिया राफिया दिखने में बहुत खूबसूरत और पेशे से एक फ़ैशन डिज़ाइनर है।  आलिया दुनियाभर में अपनी अदांओ के लिए जानी जाती है। आलिया की उम्र 30 वर्ष है लेकिन इन्होंने अपने मॉडलिंग की शुरुआत 21वर्ष की उम्र से शुरू कर दी थी।वह खूबसूरत कपड़े डिजाइन करने के लिए करने से सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा फेमस हैं।

 

Related Topics