Entertainment

कोरोना वायरस : साऊथ मूवी 'कंचना' के डायरेक्टर राघव लॉरेंस ने 3 करोड़ रुपये दान किए

कोरोना वायरस : साऊथ मूवी 'कंचना' के डायरेक्टर राघव लॉरेंस ने 3 करोड़ रुपये दान किए

नई दिल्ली: कोरोना वायरस (Coronavirus) के कहर के बीच फिल्मी दुनिया से जुड़े कलाकार किसी न किसी तरह मदद के लिए आगे आ रहे हैं. हाल ही में साउथ फिल्मों के स्टार और अक्षय कुमार की फिल्म के डायरेक्टर राघव लॉरेंस ने भी कोरोना के बीच मदद के लिए अपना हाथ आगे बढ़ाया है. 'कंचना' फेम डायरेक्टर ने कोविड-19 (COVID-19) से लड़ने के लिए करीब 3 करोड़ रुपये दान दिये हैं. इस बात की जानकारी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री ट्रैकर रमेश बाला ने ट्वीट कर दी है. राघव लॉरेंस के बारे में रमेश बाला ने बताया कि उन्होंने 3 करोड़ में से 50-50 लाख रुपये, पीएम फंड, सीएम फंड और अन्य संस्थाओं में दान किया है.

रमेश बाला ने राघव लॉरेंस द्वारा किए गए दान के बारे में जानकारी देते हुए लिखा, "राघव लॉरेंस ने कोविड-19 (COVID-19) में मदद के लिए 3 करोड़ रुपये दान करने का ऐलान किया है. इसमें से 50 लाख रुपये के पीएम फंड के लिए, 50 लाख सीएम फंड के लिए, 50 लाख फिल्म एम्पलॉइज फेडरेशन ऑफ साउथ इंडिया, 50 लाख डांसर्स यूनियन, 25 लाख शारीरिक रूप से सक्षम लोगों के लिए और 75 लाख रोयापुरम के दिहाड़ी मजदूरों के लिए दान किया जाएगा."  इस प्रकार राघव लॉरेंस ने अपनी 3 करोड़ की रकम को कई संस्थाओं में बांट दिया. 

बता दें कि राघव लॉरेंस (Raghava Lawrence) से पहले साउथ फिल्मों के सुपरस्टार प्रभास, पवन कल्याण, चिरंजीवी और महेश बाबू जैसे कई कलाकारों ने भी कोविड-19 के बीच मदद के लिए अपना हाथ आगे बढ़ाया है. 

Related Topics