Jobs & Career

प्रदेश में स्वास्थ्य विभाग ने चिकित्सा अधिकारी के 443 पदों पर निकाली भर्ती, जल्द करें आवेदन

प्रदेश में स्वास्थ्य विभाग ने चिकित्सा अधिकारी के 443 पदों पर निकाली भर्ती, जल्द करें आवेदन

रायपुर। छत्तीसगढ़ स्वास्थ्य विभाग ने चिकित्सा अधिकारी के 443 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। भर्ती की अभिसूचना आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध है। इच्छुक और पात्रताधारी उम्मीदवार नियत तिथि तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। आवेदन करने से पहले पात्रता संबंधी सभी जरुरी जानकारी के लिए विस्तृत अधिसूचना जरूर पढ़ें। उक्त पदों के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 12 अक्टूबर 2021 निर्धारित की गई है।

महत्वपूर्ण तिथियां

आवेदन प्रक्रिया शुरू होने की तिथि: 23 सितंबर 2021
आवेदन करने की अंतिम तिथि: 12 अक्टूबर 2021

रिक्तियों का विवरण

स्वास्थ्य चिकित्सा अधिकारी -443 पद

शैक्षणिक योग्यता

किसी मान्यता प्राप्त संस्थान से एमबीबीएस डिग्रीधारी युवा उक्त पदों के लिए आवेदन करने के पात्र हैं। उम्मीदवार को मेडिकल काउंसिल ऑफ इंडिया के साथ भी पंजीकृत होना चाहिए। पात्रता संबंधी विस्तृत जानकारी के लिए आधिकारिक नोटिफिकेशन अवश्य पढ़ें।

आयु सीमा:

आवेदक की आयु न्यूनतम 21 वर्ष से अधिकतम 35 वर्ष निर्धारित की गई है। आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को नियमानुसार ऊपरी आयु में छूट दी जाएगी।

ऐसे करें अप्लाई

इच्छुक और पात्र उम्मीदवार 23 सितंबर से 12 अक्टूबर 2021 तक ऑनलाइन मोड के माध्यम से उक्त पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं। उम्मीदवारों को भविष्य के संदर्भ के लिए ऑनलाइन आवेदन का प्रिंटआउट भी लेना चाहिए। उम्मीदवार अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक अधिसूचना पीडीएफ जरूर पढ़ें।

Related Topics