Tech News

यहां खरीदें 50 हजार से भी कम कीमत में टीवीएस अपाचे 180, जानें बाइक के फीचर्स

यहां खरीदें 50 हजार से भी कम कीमत में टीवीएस अपाचे 180, जानें बाइक के फीचर्स

नई दिल्ली (एजेंसी)। अगर आप बाइक खरीदने की सोच रहे हैं तो एक बार जरूर इस बेहतर डील के बारे में जान लीजिए। इस डील के तहत आपको अपनी पसंदीदा बाइक 50 हजार से भी कम कीमत में मिल सकती है.

वैसे तो भारतीय ऑटो मोबाइल बाजार में ढेरों स्पोर्ट्स लुक वाली बाइक मौजूद हैं, जो अलग-अलग प्राइस सेगमेंट में आती हैं. इन्हीं में से एक मोटरसाइकिल TVS apache rtr 180 है, जिसकी वर्तमान में कीमत 1 लाख रुपये से अधिक है, मगर आज हम आपको एक ऐसी डील के बारे में बताएंगे जिसकी मदद से इस मोटरसाइकिल को 50 हजार रुपये से भी कम में खरीदा जा सकता है.

TVS Apache RTR 180 के फीचर्स

TVS Apache RTR 180 में कई अच्छे फीचर्स और खूबियां दी हुई हैं. इसमें यूजर्स को स्मूद ड्राइविंग और बेहतर पिकअप मिलता है. इसमें 179 सीसी का इंजन दिया गया है, जो 17BHP की पावर देता है. इसमें मैनुअल ट्रांसमिशन दिया गया है. आइये जानते हैं डील के बारे में.

TVS Apache RTR 180 बाइक्स 24 नाम की वेबसाइट पर लिस्टेड है और यह एक सेकेंड हैंड सेगमेंट की बाइक है. यह बाइक साल 2015 का मॉडल है. इस बाइक को बाइक्स 24 नाम की वेबसाइट पर 47 हजार रुपये में लिस्टेड किया गया है.

TVS Apache RTR 180 दिल्ली में हैं रजिस्टर्ड

यह मोटरसाइकिल 42 हजार किमी चल चुकी है और यह साल 2015 का मॉडल है. यह एक सेकेंड ऑनर बाइक है. यह बाइक दिल्ली के DL-05 आरटीओ में रजिस्टर्ड है. इसकी डुपलीकेट चाबी नहीं दी गई है और इंश्योरेंस इस साल 22/05/2021 तारीख को एक्सपायर हो चुका है.

TVS Apache RTR 180

वेबसाइट पर लिस्टेड जानकारी के मुताबिक, यह बाइक 12 महीने की वारंटी और मनीबैक के साथ लिस्टेड है, जिसके कुछ नियम व शर्तें हैं, जिन्हें ध्यान से पढ़ लें और समझ लें. उसके बाद ही बाइक को खरीदने की योजना बनाएं. वेबसाइट पर इस बाइक्स का एक रिपोर्ट की तरह जानकारी दी गई है, जिसमें बाइक की कंडिशन और जो पार्ट्स उसमें अभी भी मौजूद हैं, उन्हें चेक प्वाइंट्स के जरिए दिखाया गया है.

किसी भी सेकेंड हैंड बाइक या मोटरसाइकिल को खरीदने से पहले उसके बारे में दी गई जानकारी को ध्यान से पढ़ लें. साथ ही उस पर मिलने वाली वारंटी और शर्तों को अच्छे से पढ़ लें. किसी भी जानकारी को नजर अंदाज करना भारी पड़ सकता है.

Related Topics