Tech News

Vivo Y76s t1 वर्जन में फिर करेगा धमाका, जाने फीचर्स और कीमत

Vivo Y76s t1 वर्जन में फिर करेगा धमाका, जाने फीचर्स और कीमत

नई दिल्ली (एजेंसी)। स्मार्टफोम निर्माता कंपनी वीवो ने अपनी वाई- सीरीज के अंतर्गत Vivo Y76s (T1 Version) को ग्राहकों के लिए लॉन्च कर दिया है. ये पिछले साल लॉन्च हुए वीवो वाई76एस का ही नया वेरिएंट है, इसका डिजाइन तो पिछले साल वाले मॉडल की तरह है लेकिन ये बिल्कुल ही अलग हार्डवेयर के साथ उतारा गया है.फोन कर्व्ड बैक और फ्रेम के साथ लाया गया है, इतना ही नहीं इस वीवो लेटेस्ट फोन में आपको चिपसेट भी अलग देखने को मिलेगा.

डिस्प्ले: फोन में 6.58 इंच की फुल-एचडी प्लस (2408 x 1080 पिक्सल) रिजॉल्यूशन वाली आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले दी गई है. ये लेटेस्ट वीवो मोबाइल 60 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट और 180 हर्ट्ज टच सैंपलिंग रेट के साथ आता है. फोन के फ्रंट में वॉटरड्रॉप डिस्प्ले नॉच है जिसमें सेल्फी कैमरा को जगह मिली है.

कैमरा सेटअप: फोन के बैक पैनल पर डुअल रियर कैमरा सेटअप है, 50 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा सेंसर के साथ 2 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा सेंसर दिया गया है. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन के फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर स्थित है.

प्रोसेसर: स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए इस वीवो स्मार्टफोन में मीडियाटेक डाइमेंसिटी 700 चिपसेट का इस्तेमाल हुआ है. याद दिला दें कि पिछले साल लॉन्च हुए वेरिएंट में मीडियाटेक डाइमेंसिटी 810 प्रोसेसर दिया गया है. इसका मतलब यह हुआ कि ये लेटेस्ट फोन परफॉर्मेंस के मामले में पिछले साल आए वेरिएंट की तुलना में डाउनग्रेड हुआ है.

रैम और स्टोरेज: टी1 वर्जन में 12 जीबी रैम है जबकि पिछले साल आए वेरिएंट में 8 जीबी रैम दी गई थी. इस लेटेस्ट फोन में 256 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गई है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से बढ़ाना संभव है.

बैटरी क्षमता: फोन में 4100 एमएएच की बैटरी जान फूंकने के लिए दी गई है जो 44 वॉट फास्ट चार्ज सपोर्ट करती है.

VivoY76 t1 Version : इस वीवो मोबाइल फोन के 12 जीबी रैम के साथ 256 जीबी स्टोरेज ऑफर करने वाले वेरिएंट की कीमत 1899 चीनी युआन (लगभग 21 हजार 800 रुपये) तय की गई है. इस डिवाइस को तीन अलग-अलग रंगों में उतारा गया है, स्टारी नाइट ब्लैत, डायमंड व्हाइट और गैलेक्सी व्हाइट.

Related Topics