Tech News

हीरो मोटोकॉर्प ने की एक्सप्लस XPulse 200T 4V लॉन्च, जानें फिचर्स

हीरो मोटोकॉर्प ने की एक्सप्लस XPulse 200T 4V लॉन्च, जानें फिचर्स

नई दिल्ली (एजेंसी)। हीरो मोटोकॉर्प ने करीब डेढ़ महीने पहले मोटरसाइकिल का टीजर जारी करने के बाद, अपडेटेड XPulse 200T 4V को भारत में लॉन्च कर दिया है. इसकी कीमत 1,25,726 (एक्स-शोरूम, मुंबई) तय की गई है. मोटरसाइकिल को नए चार-वाल्व (4V) इंजन के साथ महत्वपूर्ण डिज़ाइन बदलाव मिलते हैं. यह इंजन XPulse 200 पर भी देखने को मिलता है.

मोटरसाइकिल का इंजन 6 प्रतिशत अधिक शक्ति और 5 प्रतिशत अतिरिक्त टॉर्क के साथ-साथ टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन जैसे फीचर्स की पेशकश करता है. साइड-स्टैंड इंजन कट-ऑफ, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ एलसीडी इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, गियर इंडिकेटर, ट्रिप मीटर सर्विस रिमाइंडर और एक यूएसबी चार्जर भी शामिल है.

200 सीसी सिंगल-सिलेंडर इंजन ऑयल-कूल्ड है और 6,500 आरपीएम पर 17.3 एनएम के पीक टॉर्क के साथ 8,500 आरपीएम पर 18.83 बीएचपी ताकत बनाता है. इंजन को 5-स्पीड गियरबॉक्स से जोड़ा गया है. हीरो का कहना है कि बेहतर पावर डिलेवरी और एक्सिलरेशन देने के लिए गियर रेशियो को बदला गया है.

मोटरसाइकिल में नियो-रेट्रो स्टाइल, बोल्ड ग्राफिक्स और नई कलर स्कीम, जैसे स्पोर्ट्स रेड, मैट फंक लाइम येलो और मैट शील्ड गोल्ड मिलते हैं. सर्कुलर एलईडी हेडलाइट में क्रोम रिंग है और हेडलाइट के ऊपर नए बॉडी कलर्ड कवर को शामिल करने के लिए इसे लगभग 20 मिमी कम किया गया है. साथ ही, इंजन हेड अब बॉडी कलर भी है. 37 मिमी फोर्क अप फ्रंट में रग्ड लुक देने के लिए रबर गेटर्स मिलते हैं. बदले हुए इंजन और नए डिजाइन के अलावा, मोटरसाइकिल पर साइकिल के पुर्जे समान रहते हैं.

Related Topics