Tech News

 लॉन्च हुआ स्टाइलिश लैपटॉप, 4K रिज़ॉल्यूशन के साथ मिलेंगे कई फीचर्स

लॉन्च हुआ स्टाइलिश लैपटॉप, 4K रिज़ॉल्यूशन के साथ मिलेंगे कई फीचर्स

नई दिल्ली (एजेंसी)। अगर आप नया लैपटॉप खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो यह खबर सिर्फ आपके लिए ही हैं। दरअसल Lenovo ने इंडिया में अपना लेटेस्ट 2-इन-1 लैपटॉप भी पेश कर दिया गया है, जिसका नाम Lenovo Yoga 9i है. उसमें 13वीं जनरेशन का Intel Core i7 चिपसेट है और इसमें 4K OLED स्क्रीन के साथ 14 इंच का विकल्प भी दिया जा रहा है। इसे स्टैंड या टेंट के रूप में भी उपयोग भी कर सकते है।

इसमें 14 इंच का OLED टचस्क्रीन डिस्प्ले भी दिया जा रहा है, जो 4K रिज़ॉल्यूशन प्रदान करता है और डॉल्बी विजन को सपोर्ट भी कर रहा है. लैपटॉप में 16GB तक रैम और 1TB स्टोरेज है. लैपटॉप में स्मार्ट फेशियल रिकॉग्निशन फीचर्स के साथ 2MP हाइब्रिड FHD और इन्फ्रारेड कैमरा है. बैटरी भी जबरदस्त बताई जा रही है. इसमें 75Wh की बैटरी मिलती है, जो 10 घंटे तक लगातार चल सकती है.

फीचर्स

डिस्प्ले में 60hz का रिफ्रेश रेट और 16:10 आस्पेक्ट रेशियो है. जिसके साथ साथ 400निट्स की ब्राइटनेस मिली है. Lenovo Yoga 9i core i7 प्रोसेसर में 12 कोर (4 परफॉर्मेंस + 8 कुशल/16 थ्रेड्स) हैं. कनेक्टिविटी के बारें में बात की जाए तो इसमें ब्लूटूथ 5.2 और वाईफाई 6E शामिल है. लैपटॉप में हेडफोन जैक के साथ 2 USB-C, 1 USB-A Gen 3.2 और 1 USB-C 3.2 Gen 2 पोर्ट हैं. लैपटॉप में चार स्पीकर्स मिलते हैं, जो शानदार साउंड भी प्रदान कर रहे है.

कीमत

Lenovo Yoga 9i 2-in-1 Laptop की इंडिया में रिटेल प्राइज 1,74,990 है. लैपटॉप भारत में 29 जनवरी से सेल पर जाने वाला है. लैपटॉप को 2 कलर (स्टॉर्म ग्रे और ओटमील) में लॉन्च भी कर दिया गया है. लैपटॉप को Amazon, Croma और Reliance जैसे अन्य ऑनलाइन रिटेल प्लेटफॉर्म से खरीदा सकते है.

Related Topics