Tech News

माइक्रोमैक्स के स्मार्टफोन चीनी स्मार्टफओन को भारत देगा टक्कर, अब भारतीय कंपनी भी बनाएगी मोबाइल

माइक्रोमैक्स के स्मार्टफोन चीनी स्मार्टफओन को भारत देगा टक्कर, अब भारतीय कंपनी भी बनाएगी मोबाइल

दिल्ली (एजेंसी)। भारतीय कंपनी माइक्रोमैक्स लंबे समय के बाद फिर से बाजार में आ रही है. एक समय ऐसा भी था जब स्मार्टफोन बाजार में भारतीय कंपनी माइक्रोमैक्स का दबदबा था, लेकिन जैसे ही चाइनीज स्मार्टफोन देश में लांच हुईं, कंपनी धीरे-धीरे गायब हो गई। अब कंपनी ने बाजार में वापसी करने की पूरी तैयारी कर ली है।

माइक्रोमैक्स जल्द ही अपनी इन सीरीज बाजार में लेकर आ रही है. ऐसा कहा जा रहा है कि कंपनी इस सीरीज में दो स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली है. कंपनी की आने वाली सीरीज से ये भी साफ कर दिया गया है कि माइक्रोमैक्स के स्मार्टफोन चीनी स्मार्टफओन को टक्कर देने वाले हैं।

माइक्रोमैक्स ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से पोस्ट शेयर करते हुए जानकारी दी है कि ये स्मार्टफोन 3 नवंबर को 12 बजे लॉन्च किए जाएंगे. अपनी नई सीरीज को टीज करने के लिए कंपनी ‘आओ करें, चीनी कम’ टैगलाइन का इस्तेमाल कर रही है. इस टैगलाइन से ही साफ है कि कंपनी बाजार से चीनी स्मार्टफोन का सफाया करने की पूरी तैयारी कर के आई है. बताया जा रहा है कि 7 हजार रुपये से लेकर 25 हजार रुपये के बीच के स्मार्टफोन लॉन्च किए जा सकते हैं. ये हर फोन मेड इन इंडिया होंगे।

Related Topics