Chhattisgarh

पुलवामा आतंकी हमले के खिलाफ परलकोट व्यापारिक संगठन का विरोध प्रदर्शन

पुलवामा आतंकी हमले के खिलाफ परलकोट व्यापारिक संगठन का विरोध प्रदर्शन

कापसी ( दीपेश शाहा  )।  पुलवामा में हुए आत्मघाती आतंकी हमले के विरोध में कापसी बाजार को एक दिन के लिए बंद रखकर व्यापारिक संगठन ने विरोध प्रदर्शन कर शोक दिवस मनाया । वही कापसी के ग्रामिणो ने शहीद वीर जवानों को भावविनि श्रद्धाजंलि अर्पित की ।बंद को सफल बनाने में सभी समुदायों संस्थाओ ,राजनीतिक पार्टीयो का समर्थन मिला । बता दे की कापसी के सोलर चौक के पास लोगो ने पाकिस्तान ने वजीर ए आलम इमरान खान के पुतले को आग के हवाले कर जमकर पाकिस्तान विरोधी नारेबाजी की। वही पाकिस्तान के झंडे को जलाकर युवाओं ने इमरान खान के पुतले पर जूते चप्पलों की बौछार की। पुतले को जूते की माला पहनाकर बाजार में विरोध प्रदर्शन रैली निकाली गयी। पूरे बाजार में पाकिस्तान मुर्दाबांद ,इमरान खान  मुर्दाबांद , आतंकी जैश ए मोहम्मद मुर्दाबांद जैसे नारो की गूंज रही । वही युवाओं ने प्रधानमंत्री मोदी को पाकिस्तान से बदला लेने को कहा। 

ननि गोपाल बाला ने कहा कि देश भर में गुस्सा का माहौल है सरकार और सेना को, जवानों के बलिदान को व्यर्थ नहीं जाने देना चाहिए आतंक के पनाहगार पाकितान देश से बदला लेना अवश्यभावी हो गया है । मन्मथ मण्डल ने कहा वीर जवानों के शाहदत का सेना बदला ले पूरा देश उनके साथ है ।

इस विरोध प्रदर्शन में  मन्मथ मण्डल,नानिगोपाल बाला ,स्वतंत्र नामदेव ,दिपांकर दत्ता,राजदीप शर्मा ,अर्पण बनर्जी  ,कमलेश केदावत ,दिपेश साहा,  भोला दास ,रोहिणी पाठक ,टैगोर हलदार ,कालीपद मण्डल ,राजेश साहा, मिठू देवनाथ, संतोष साहा, राजू शील ,गुरु साजघर ,राजा शर्मा ,पवन खंडेलवाल,कार्तिक मण्डल सन्नी साहा ,सचिन मल्लिक  ललित विश्वास नृपेन मण्डल मरण साहा ,बासु बैरागी अमर ब्रह्मचारी ,सोनू साहा ,अमित ख़ड़ेलवाल ,मलय दास ,सपन बनर्जी ,पवित्र भद्र ,राजू हीरा ,स्मृति राय ,अंजली सरकार ,रेखा साना समेंत कई गणमान्य नागरिक मौजूद रहे ।

Related Topics