Chhattisgarh

भाजपा मंडल कापसी में भाजपाइयो ने लोकसभा फतेह करने की खाई कसम

भाजपा मंडल कापसी में भाजपाइयो ने लोकसभा फतेह करने की खाई कसम

दीपेश शाह की रिपोर्ट (कापसी)। भाजपा मंडल कापसी के कार्यकर्ताओं की बैठक सम्पन्न हुई । जिसमे कार्यकर्ताओ ने विधानसभा में मिले हार का बदला लोकसभा में जीत दर्ज कर चुकाने की कसम खाई । बता दे कि कापसी मण्डल अन्तर्गत कुल 38 बूथ सेक्टर आते है। वही 5 शक्ति केंद्र, मंगलवार को संगठन के पदाधिकारियो ने बूथ स्तर के जमीनी कार्यकर्ताओ के साथ अहम बैठक कर लोकसभा चुनावी बिगुल फुकने के साथ आज से पूरे गांव में घरों के आगे दीपक प्रज्ज्वलित करने का कार्यक्रम का शुरुवात की जिसे संगठन ने  कमल ज्योति अभियान का नाम दिया गया है । मण्डल प्रभारी ननि गोपाल बाला जिला उपाध्यक्ष भाजपा ने बतलाया कि कांकेर लोकसभा के सभी मण्डल स्तर के पदाधिकारियों की बैठक कोण्डागांव में हुई थी  जिसमें प्रदेश अध्यक्ष समेत राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह जी ने कार्यकर्ता सम्मेलन सभा को संबोधित कर कार्यकर्ता में जोश भरा । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनाने के लिए कार्यकर्ताओ को कमर कसने को कहा । कमल ज्योति संकल्प कार्यक्रम इसके अंतर्गत कार्यकर्त्ता को जबाबदारी दी गयी है कि केंद्र सरकार के योजनाओ से लाभ प्राप्त व्यक्ति के घर मे एक दिप प्रज्वलित कर प्रकाश का संदेश देते हुए है सरकार के उपलब्धियों के बारे में बताने को कहा ।

 1. लोकसभा कांकेर के सभी गांव गांव कार्यकर्ता जाएंगे और सभी घरों पर दीपक लगाए जाएंगे। इसके  साथ ही बीजेपी का मेरा परिवार भाजपा परिवार अभियान भी चल रहा है ।
2. इसमें कार्यकर्ताओ द्वारा कमल निशान झंडे को अपने घरों में लगाकर एक सेल्फी खीचकर उसे सोशल साइड में प्रसार की जिम्मेदारी दी गई है। 

इस बैठक में ननि गोपाल बाला ,जगबंधु विश्वास ,स्वतंत्र नामदेव ,दीपांकर दत्ता ,तुसार सरदार ,अमित दास ,बासु बैरागी राजदीप शर्मा ,स्मृति राय दीपेश साहा मौजूद रहे ।

Related Topics