Chhattisgarh

छत्तीसगढ़ की जनता कांग्रेस सरकार से चाहती है छुटकारा : अरुण साव

छत्तीसगढ़ की जनता कांग्रेस सरकार से चाहती है छुटकारा : अरुण साव

रायपुर। भाजपा कार्यालय कुशाभाऊ ठाकरे परिसर में पूर्व दिग्गज नेताओं के साथ विभिन्न क्षेत्रों से हजारों लोगों ने भाजपा की विधिवत सदस्यता ग्रहण की। इस कड़ी में 2000 से 2003 तक जिला पंचायत सदस्य रायगढ़ 2003 से 2008 तक सारंगढ़ विधानसभा से विधायक कुमारी कामदा जोल्हे जो सतनामी समाज से ब्लॉक अध्यक्ष भी रही, अभिषेक शुक्ला जोकि छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी से संयुक्त महामंत्री सहित कई कांग्रेस के पदों पर कार्यरत रहे तथा जिला कांग्रेस कमेटी बालोद के लिए अध्यक्ष रहे, श्री विजय अग्रवाल जोकि 2003 में रामगढ़ से विधायक रहे तथा प्रदेश संगठन में भी कई दायित्वों का निर्वहन करते रहे, श्री संपत अग्रवाल जोकि पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष रहे 2018 के चुनाव में निर्दलीय के रूप में रिकार्ड मत हासिल किए, श्री लखन लाल श्रीवास्तव  मंडल अध्यक्ष जिला महामंत्री जिलाध्यक्ष व किसान मोर्चा के अनेक दायित्व पर रहे  ,सभी हजारों हजार कार्यकर्ताओं के साथ भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए।

इस अवसर पर सभी को संबोधित करते हुए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष श्री अरुण साव ने कहा कि पूरे प्रदेश की जनता अब कांग्रेस से छुटकारा चाहती है और हम सभी मिलकर प्रदेश की यहां अभिलाषा जरूर पूर्ण करेंगे।

नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल में सभी का स्वागत करते हुए यह कहा एक पंखुड़ी कमल की इस पंजे पर भारी होगी रात इनकी है तो क्या हुआ कल सुबह हमारी होगी।

छत्तीसगढ़ प्रदेश के सह प्रभारी बिहार से विधायक व पूर्व मंत्री नितिन नवीन ने कहा की मुख्यमंत्री जो भेट मुलाकात कर रहे हैं वह भेट मुलाकात नहीं हेट मुलाकात है वह सदैव जिनसे मिलते हैं उन्हें अपमानित करते हैं, डॉटते  है प्रदेश की जनता उनका असली रूप देख चुकी है। अब उनकी विदाई तय है  भारतीय जनता पार्टी में शामिल सभी कार्यकर्ताओं का उन्होंने हार्दिक अभिनंदन किया।

सभी को संबोधित करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने कहा कि आप भारतीय जनता पार्टी में शामिल नहीं हुए हैं बल्कि एक परिवार का हिस्सा बनें हैं इस प्रदेश में एक ही नारा चल रहा है कि छत्तीसगढ़ का सबसे बड़ा लबरा कौन भूपेश बघेल भूपेश बघेल। यह सरकार झूठ की बुनियाद पर खड़ी है जिसे हम सभी मिलकर जल्दी उखाड़ फेंकेंगे।

कार्यक्रम में वरिष्ठ भाजपा नेता धरम लाल कौशिक गौरी शंकर अग्रवाल विष्णु देव साय,विक्रम उसेंडी ,सांसद संतोष पांडे, महामंत्री केदार कश्यप, विजय शर्मा, ओपी चौधरी, भूपेंद्र सवन्नी, विधायक सौरभ सिंह शामिल रहे।

Related Topics