Chhattisgarh

मुख्यमंत्री बघेल के बालोद में रोड शो में उमड़ा जनसैलाब

मुख्यमंत्री बघेल के बालोद में रोड शो में उमड़ा जनसैलाब

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के बालोद में रोड शो के दौरान जनसैलाब उमड़ पड़ा। मुख्यमंत्री की एक झलक पाने लोग बेताब दिखे। भेंट मुलाकात कार्यक्रम के अंतर्गत मुख्यमंत्री मंगलवार की शाम बालोद पहुंचे। यहां उन्होंने रोड शो कर जनता का दिल जीत लिया। सड़क के दोनों ओर लोगों ने हाथ हिलाकर, फूलों की बारिश कर अभिनंदन किया। मुख्यमंत्री ने भी कई जगह काफिला रोक कर लोगों का सत्कार और स्वागत स्वीकार किया। इस दौरान लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा। इस दौरान जगह-जगह उनका आत्मीय स्वागत किया गया और सामाजिक संगठनों द्वारा उन्हें तौल कर स्वागत किया जा रहा है।

मुख्यमंत्री का रोड शो में गुलाब की पंखुड़ियों की वर्षा से स्वागत किया गया। रोड शो में मुख्यमंत्री को पारंपरिक खुमरी भी पहनाई गई। बालोद में रोड शो में मुख्यमंत्री को धान से तौला गया। बालोद निवासियों ने किसान हितैषी नीतियों के लिए धान से तौलकर मुख्यमंत्री का आभार जताया। गायत्री परिवार बालोद के सदस्यों ने पीत वस्त्र भेंट कर और तिलक लगाकर मुख्यमंत्री का सम्मान किया। जिला साहू संघ द्वारा लड्डू से तौला गया। इस दौरान महामाला पहनाकर आत्मीय स्वागत किया गया। ब्लॉक देवांगन समाज द्वारा फूल माला भेंटकर मुख्यमंत्री का रोड शो में सम्मान किया गया।

मुख्यमंत्री का इस दौरान गंगा मैया दुग्ध उत्पादक संघ ने दूध से तौलकर स्वागत किया। भूपेश कका जिंदाबाद के नारे लगे। धीवर समाज ने भी स्वागत किया। जय बजरंग अखाड़ा ने मलखंभ से पुष्प वर्षा कर स्वागत किया। मुख्यमंत्री ने इस दौरान बच्चों के साथ सेल्फ़ी भी ली। इसी तरह जिला स्वर्णकार समाज, पुराना बस स्टैण्ड व्यापारी संघ, मुस्लिम जमात, सेलून संघ, ट्रक एसोसिएशन, एन.एस.एस., शाकद्वीपीय ब्राम्हण समाज, तहसील निषाद समाज और माहेश्वरी पंचायत ने स्वागत किया। मुख्यमंत्री ने 90 वर्षीय भीखम लाल सोनी और सरस्वती सोनी से मुलाकात की और तस्वीरे ली। जैन समाज ने पगड़ी और माला पहनाकर स्वागत किया। मुख्यमंत्री ने रोड शो में लोगों से आत्मीयता से भेंट-मुलाकात की।

Related Topics