Chhattisgarh

सांसद सरोज पांडेय ने गृहमंत्री साहू के टिप्पणियों पर सख्त आपत्ति जताते हुए सोनिया गांधी को पत्र लिखकर की सख्त कार्रवाई करने मांग

सांसद सरोज पांडेय ने गृहमंत्री साहू के टिप्पणियों पर सख्त आपत्ति जताते हुए सोनिया गांधी को पत्र लिखकर की सख्त कार्रवाई करने मांग

रायपुर। भाजपा सांसद सरोज पांडेय ने छत्तीसगढ़ की जर्जर सड़कों के मुद्दे को उठाए जाने के बाद से कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा की गई निजी टिप्पणियों पर आपत्ति जताई है। खासकर के गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू द्वारा की गई निजी टिप्पणियों पर सख्त आपत्ति जताते हुए उन्होंने एआईसीसी कार्यकारी अध्यक्ष सोनिया गांधी को पत्र लिखकर उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई करने मांग की है।

बता दें कि सांसद सरोज पांडेय ने बीते दिनों अकलतरा विधानसभा से कोरबा जाते समय सड़कों की हालत पर वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में पोस्ट किया था। इसमें सांसद सरोज पांडेय ने प्रदेश सरकार को घेरते हुए एक न्यूज एंकर की तरह सड़क की हालत को बयां किया था। इसमें उन्होंने कहा था कि सड़क में गड्ढे हैं, या गड्ढों में सड़क समझ में नहीं आ रहा है।

इस मुद्दे ने तेजी से राजनीतिक तूल पकड़ा लिया। सत्ता के ऊंचे गलियारे तक बात पहुंचने के बाद मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने सड़कों की दशा के लिए पूर्ववर्ती भाजपा सरकार और पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह को जिम्मेदार ठहराया था। मुख्यमंत्री ने कहा कि सरोज पांडेय सीधे पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह पर हमला नहीं कर सकती हैं, इसलिए वे रोड के बहाने सरकार पर निशाना साध रही है।

Related Topics