Chhattisgarh

बृजमोहन अग्रवाल ने भानुप्रतापपुर में किया विधानसभा कार्यालय का शुभारंभ

बृजमोहन अग्रवाल ने भानुप्रतापपुर में किया विधानसभा कार्यालय का शुभारंभ

भानुप्रतापपुर। भानुप्रतापपुर उपचुनाव की तारीख जैसे-जैसे पास आते जा रही है, वैसे-वैसे ही चुनाव की सरगर्मी तेज होती जा रही है। भानुप्रतापपुर के सिंधु भवन में बुधवार को भाजपा ने उपचुनाव के लिए विधानसभा कार्यालय का शुभारंभ किया। इस कार्यालय का उद्घाटन पूर्व मंत्री व इस उपचुनाव के प्रभारी बृजमोहन अग्रवाल के हाथों हुआ। इस दौरान विधायक रामविचार नेताम व शिवरतन शर्मा भी मौजूद रहे।

इस कार्यक्रम के दौरान पूर्व मंत्री व विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने समस्त कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि हमारे लिए, आपके लिए हम सभी के लिए बल्कि मैं तो कहूंगा कि पूरे प्रदेश के लिए जीतना अति आवश्यक है; ताकि इस हार से सत्ता में बैठी कांग्रेस सरकार को यह संदेश जाए कि आदिवासी समाज के हितों को नजरअंदाज करने का नतीजा क्या होता है। उन्होंने कहा कि आज युद्धरूपी उपचुनाव की विजय चौकी का उद्घाटन हुआ है। यहां उपस्थित सभी लोग हमारे सैनिक है और  सभी को मिलकर विजय पताका लहराना है। आज इस विजय चौकी से युद्ध का शंखनाद हुआ है। उपचुनाव जीतने के लिए हमें पूरी विधानसभा में कांग्रेस के इस दुष्प्रचार को रोककर उनकी कुंठित मानसिकता व विफल नीतियों को उजागर करने का काम करना है।

पूर्व मंत्री ने राज्य सरकार को ललकारते हुए खुली चुनौती दी, कहा कि मुख्यमंत्री चुनाव के मैदान में आकर लड़ो, किसी प्रत्याशी को झूठे आरोपों से बदनाम करके चुनाव नहीं जीत पाओगे। अगर ताकत है तो ब्रम्हानंद को गिरफ्तार करें, वो जेल में रहेगा फिर भी हम चुनाव जीत जाएंगे।

उन्होंने उपस्थित कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि, हर किसी को उनकी जिम्मेदारी सौंप दी गई है। सभी पर उसको खरा उतरने की जरूरत है। भारतीय जनता पार्टी के दुश्मनों को हराना है। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की जीत सुनिश्चित है, ये बात कांग्रेस भी जानती है; हमें प्रयास केवल वोटों के अंतर के लिए करना है।

Related Topics