Chhattisgarh

ओम माथुर के बयान पर मुख्यमंत्री ने किया पलटवार, ओम माथुर के लिए कौन चुनौती है, उन्हें खुद नहीं पता

ओम माथुर के बयान पर मुख्यमंत्री ने किया पलटवार, ओम माथुर के लिए कौन चुनौती है, उन्हें खुद नहीं पता

रायपुर। भाजपा प्रदेश प्रभारी ओम माथुर के बयान पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पलटवार किया है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा है कि ओम माथुर के हमारे लिए राहुल और कांग्रेस नहीं बल्कि सीएम भूपेश और विधायक चुनौती हैं। इस बयान पर पलटवार करते हुए सीएम भूपेश बघेल ने कहा ओम माथुर छत्तीसगढ़ में कंफ्यूज हो गए हैं, उन्हें समझ ही नहीं आ रहा है, इसलिए रोज बयान बदल रहे हैं। पहले हमें चुनौती नहीं मानते थे अब कह रहे हैं कांग्रेस और सरकार उनके लिए चुनौती है।

भूपेश बघेल ने कहा भारत जोड़ो यात्रा के बाद राहुल गांधी से भाजपा घबराई हुई है भाजपा नेताओं को समझ नहीं आ रहा है राहुल गांधी के बारे में क्या बोले ? ओम माथुर द्वारा अपने नेताओं कार्यकर्ताओं के कान खींचने वाले बयान पर सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि पुरंदेश्वरी के हंटर चलाने के बाद भी काम नहीं चला इसलिए अब ओम माथुर उद्दंड भाजपा नेताओं की कान खींचने की बात कह रहे हैं। यानि भाजपा नेता किसी से सम्हल नहीं रहे हैं।

ओम माथुर द्वारा सीएम भूपेश बघेल के अहमद पटेल बनने वाले बयान पर उन्होंने कहा कि अहमद पटेल बनना आसान काम नहीं है मेरी तुलना अहमद पटेल से करना बेकार है, भानुप्रतापपुर के भाजपा प्रत्याशी पर लगे रेप के आरोप पर सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि बलात्कारी के बचाव में भाजपा है, यह भाजपा की बेशर्मी की हद है अब बलात्कारी का प्रचार करते नजर आएंगे रमन सिंह और बृजमोहन अग्रवाल।

Related Topics