Chhattisgarh

धान खरीदी के मामले में पूर्व विधायक भोजराज नाग ने वर्तमान विधायक को जमकर घेरा ,किसानों की समस्या के लिए कांग्रेस को जिम्मेदार ठहराया ।।

धान खरीदी के मामले में पूर्व विधायक भोजराज नाग ने वर्तमान विधायक को जमकर घेरा ,किसानों की समस्या के लिए कांग्रेस को जिम्मेदार ठहराया ।।

कांकेर (दिपेश साहा ) :- अन्तागढ़ में पूर्व विधायक भोजराज नाग ने किसानों से वर्तमान वर्ष में हो रही धान खरीदी में होने वाली समस्याओ पर बात कर राज्य सरकार के किसान विरोधी नीति से जनता को अवगत कराया साथ ही किसानों को हर परिस्थिति में भरसक समर्थन का भरोसा दिलाया । किसानों ने अंतागढ़ में चक्का जाम कर धान खरीदी के लिमिट को हटाकर किसानों के धान जल्द को 2500 रु क्विं की दर से खरीदने की बात कही ।पूर्व विधायक भोजराज नाग ने स्वम मोर्चा संभालते हुए स्थिति के बारे में कलेक्टर को अवगत करवाया समस्या का हल नही निकलने पर आंदोलन करने की चेतावनी दी गयी। इस बीच किसानों के आंदोलन में अनूप नाग कांग्रेस सरकार के पक्षकार के रूप में मानो पहुचे । जहा किसानों के समर्थन करते हुए धरने को समर्थन दिया व किसान नेताओ के सवालों का जबाब देने लगे लेकिन किसान विधायक अनूप नाग से मिले जवाब से असंतुष्ट दिखे पूर्व विधायक भोजराज नाग ने किसानों के हित में विधायक अनूप नाग से सवाल किए । प्रदेश सरकार के धान खरीदी की प्रक्रिया व धान फड़ो से धान का उठाव बराबर नही होने से किसानो का टोकन नही मिल पाने से किसानों की परेशानी को सीधा कांग्रेस सरकार की नाकामी लापरवाही का नतीजा माना इस बीच धान खरीदी के मामले पर जारी किसानों के आंदोलन में पूर्व विधायक भोजराज नाग एवं वर्तमान विधायक अनूप नाग के बीच जवाबी जंग भी देखने को मिली । बता दे कि आंदोलन को लेकर जिला कलेक्टर जिला कलेक्टर से हुई पूर्व विधायक अन्तागढ़ एवम पूर्व बस्तर विकास प्राधिकरण उपाध्यक्ष भोजराज नाग की बात । समस्या के समाधान में उचित मार्ग नही निकलने पर भोजराज नाग ने कलेक्टर से कहा समस्या का हल करिए हल नहीं हुआ तब तक आंदोलन जारी रहेगा

Related Topics