Top News

पीएम मोदी की चेतावनी : कहा - हमले के साजिश रचने वालो को

पीएम मोदी की चेतावनी : कहा - हमले के साजिश रचने वालो को "बहुत भारी कीमत" चुकानी होगी

नई दिल्ली (ए)। जम्मू-कश्मीर के पुलवामा हमले में शहीद हुए लोगों के परिवारों के प्रति  पीएम मोदी ने अपनी संवेदनाएं व्यक्त कीं और शहीदों को श्रद्धांजलि दी। इस हमले में  सीआरपीएफ के कम से कम 44 जवान मारे गए. उन्होंने सख्त चेतावनी देते हुए कहा कि हमले के पीछे साजिश रचने वालो को  "बहुत भारी कीमत" चुकानी होगी। पीएम मोदी ने कहा कि सुरक्षा बलों को आतंकवाद पर नकेल कसने की पूरी आजादी दी ।"पीएम मोदी ने कहा कि "हमारे पड़ोसी देश को लगता है कि इस तरह के आतंकी हमले हमें कमजोर कर सकते हैं, लेकिन उनकी योजनाएं हैं सफल नहीं होगा।  " पुलवामा हमले में शहीद हुआ, आतंकी हमले के पीछे रहने वालों को दंडित किया जाएगा।"मैं उन सैनिकों को श्रद्धांजलि देता हूं जिन्होंने पुलवामा हमले में अपनी जान गंवाई। हमारे सुरक्षा बलों को पूरी आजादी दी गई है। हमें उनकी बहादुरी पर पूरा भरोसा है ।


पीएम मोदी ने इस बात पर प्रकाश डाला कि पाकिस्तान ने गंभीर गलती की है और हमले के पीछे उन लोगों को नतीजे भुगतने  होंगे। "यह देश के लिए एक भावनात्मक क्षण है और देश इस हमले में एकजुट है। हम एकजुट होकर युद्ध लड़ रहे हैं। आतंकवाद के इस कृत्य के पीछे जो ताकतें हैं और इसके लिए जिम्मेदार हैं, उन्हें निश्चित रूप से दंडित किया जाएगा," पी.एम. मोदी ने कहा उन्होंने कहा कि राष्ट्र की सुरक्षा सबसे महत्वपूर्ण है।


उल्‍लेखनीय है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारत की पहली इंजन रहित ट्रेन वंदे भारत एक्सप्रेस को हरी झंडी दिखाई. गुरुवार को पुलवामा में हुए आतंकी हमले के कारण इस कार्यक्रम में कोई भी सजावट नहीं की गई. बेहद सादे समारोह में पीएम मोदी ट्रेन ने सिर्फ हरी झंडी दिखाई. पुलवामा हमले में शहीद हुए 44 सीआरपीएफ जवानों को दो मिनट का मौन रखकर श्रद्धांजलि भी दी गई. पुलवामा हमले के बाद इस कार्यक्रम में बदलाव किए गए हैं.

पीएम मोदी ने कहा, "और मैं एक बार फिर से कहना चाहूंगा कि मैं अपने जीवन के हर पल को उन दो सपनों के लिए बिताउंगा, जो उन्होंने अपने जीवन में खुशहाली और सुरक्षा के लिए किए थे।"

Related Topics