Top News

दिल्ली में कोरोना के नये वेरिएंट ओमिक्रॉन की आहट से दहशत, सीएम केजरीवाल ने बुलाई बैठक

दिल्ली में कोरोना के नये वेरिएंट ओमिक्रॉन की आहट से दहशत, सीएम केजरीवाल ने बुलाई बैठक

नई दिल्ली (एजेंसी)। दिल्ली में कोरोना के नये वेरिएंट ओमिक्रॉन की आहट से दहशत है। इसको लेकर आगमन से पहले जरूरी कदम उठाए जा रहे हैं। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ओमिक्रॉन को लेकर पीएम मोदी को भी चिट्ठी लिखी है। वहीं मंगलवार को सीएम केजरीवाल सुबह 11 बजे कोरोना के नये वेरिएंट ओमिक्रॉन और तीसरी लहर को लेकर दिल्ली की तैयारियों की समीक्षा के लिए संबंधित अधिकारियों के साथ बैठक करेंगे। मुख्यमंत्री कार्यालय ने यह जानकारी दी है।

पीएम मोदी को लिखे पत्र में सीएम केजरीवाल ने आग्रह किया कि जिन देशों में कोरोना का ओमिक्रॉन वेरिएंट पाया जा रहा है, वहां से आने वाली फ्लाइट को तत्काल प्रभाव से पूरी तरह से बंद कर दिया जाय। कोई भी देरी हानिकारक साबित हो सकती है।

सीएम केजरीवाल ने लिखा कि मैं प्रधानमंत्री से आग्रह करता हूं कि कोरोना के नए वेरिएंट से प्रभावित देशों से आने वाली हवाई सेवाओं को तुरंत रोक दिया जाय। हमारा देश बड़ी मुश्किल से कोरोना के कहर से बाहर आया है। हमें हर वो संभव कदम उठाना चाहिए जिससे कोरोना का नया वेरिएंट भारत में प्रवेश न करे।

आपको बचाने के लिए हम उठाएंगे हर जरूरी कदम

वहीं इससे पहले केजरीवाल ने ट्वीट किया था कि अफ्रीकी देशों से कोरोना के नए वेरिएंट के फैलने के खतरे को देखते हुए हमने विशेषज्ञों से सोमवार को डीडीएमए के समक्ष एक प्रजेंटेशन देने और जरूरी कदम उठाने की सलाह देने के लिए कहा है। आपको और आपके परिवार को बचाने के लिए हम हर जरूरी कदम उठाएंगे।

Related Topics