Top News

आतंकी ठिकाना का पुलिस और स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप ने किया धवस्त, हथियार व गोला.बारूद का एक बड़ा जखीरा बरामद

आतंकी ठिकाना का पुलिस और स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप ने किया धवस्त, हथियार व गोला.बारूद का एक बड़ा जखीरा बरामद

रामबन (एजेंसी)। जम्मू में गूल की पहाड़ियों से हथियार और गोला-बारूद का एक बड़ा जखीरा बरामद किया गया है। यह सफलता सेना, जम्मू-कश्मीर पुलिस और स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप द्वारा चलाए गए संयुक्त तलाशी अभियान में मिली।

पुलिस उपाधीक्षक (डीएसपी) विकार अहमद ने रविवार शाम को गूल में पत्रकारों को जानकारी देते हुए बताया कि वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों के निर्देश पर उपमंडल गूल और रामबन में लंबे समय से संयुक्त तलाशी अभियान चल रहा है।

सेना की 23 राष्ट्रीय राइफल्स, गूल पुलिस और एसओजी रामबन द्वारा संगलदान और गूल के जंगलों और ऊंचे इलाकों में एक संयुक्त तलाशी अभियान शुरू किया गया था। इस प्रक्रिया के दौरान रविवार की सुबह एक ठिकाने का पता चला। तलाशी के दौरान भारी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद बरामद किया गया।  

डीएसपी विकार अहमद ने बताया कि आतंकी ठिकाने से एक रिवॉल्वर एक चीनी पिस्तौल मैगजीन के साथ, एक चाकू, चार एके 47 मैगजीन, 198 7.62x39 राउंड, 9 एमएम पिस्टल के 69 कारतूस, एक दूरबीन, एक कैमरा, एक वायरलेस सेट, थ्री नॉट थ्री, 36 कारतूस की दो मैगजीन, एक कम्पेस्टर, एक ग्रेनेड, एक लांचर, एक यूबीजीएल पेंडुलम, एक खाली कारतूस (यूबीजीएल) बरामद किया गया।

उन्होंने कहा कि ठिकाने को नष्ट कर दिया गया है और आगे की जांच के लिए पुलिस स्टेशन गूल में धारा 120-बी,121 आईपीसी 7/27 आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। प्रेस वार्ता के दौरान मेजर सार्थक निगम (23 आरआर), सेना और पुलिस अधिकारी मौजूद रहे। 

Related Topics