National

भोपाल में दुर्गा प्रतिमा विसर्जन की जुलूस में घुसी तेज रफ्तार कार, 3 को मारी टक्कर, एक बच्चा गंभीर रूप से घायल

भोपाल में दुर्गा प्रतिमा विसर्जन की जुलूस में घुसी तेज रफ्तार कार, 3 को मारी टक्कर, एक बच्चा गंभीर रूप से घायल

भोपाल (एजेंसी)। मध्य प्रदेश के भोपाल में दुर्गा प्रतिमा विसर्जन की जुलूस में एक तेज रफ्तार कार घुस गई और 3 लोगों को टक्कर मार दी। इस हादसे में एक बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया। प्राप्त जानकारी के अनुसार आरोपी कार ड्राइवर बेहद तेज रफ्तार में रिवर्स करते हुए कार चला रहा था, जिसमें कुछ लोग इसकी चपेट आ गए।

दरअसल, शनिवार रात करीब 11 बजे बड़ी संख्या में लोग दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के लिए जा रहे थे। इसी दौरान अचानक ही एक तेज रफ्तार कार जुलूस में घुस गई और गाड़ी को रिवर्स करते हुए कई लोगों को टक्कर मारते हुए भागने लगी। इस घटना के बाद वहां इधर-उधर भागने लगे।

विसर्जन जुलूस में शामिल लोगों ने कार वाले को रोकने के लिए उसका पीछा किया, लेकिन वे सफल नहीं हो सके। फिलहाल, पुलिस ने आरोपी कार ड्राइवर को जल्द पकड़ने की बात कही है।

इसके बाद वहां मौजूद भीड़ ने हंगामा शुरू कर दिया। उधर, पुलिस ने भीड़ को हटाने के लिए लाठीचार्ज कर दिया जिससे नाराज होकर श्रद्धालुओं ने थाना बजरिया के सामने चक्काजाम कर दिया।

इससे पहले छत्तीसगढ़ के जशपुर में भी शुक्रवार को ऐसा ही मामला सामने आया था। जब पत्थलगांव में दशहरे की झांकी के दौरान दुर्गा विसर्जन को जा रहे लोगों को तेज रफ्तार कार ने कुचल दिया था। इस हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई है जबकि 10 से ज्यादा लोग घायल हुए थे। गुस्से में लोगों ने उस कार को आग के हवाले कर दिया। हालांकि पुलिस ने कार चालक समेत दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

Related Topics