National

 पिता की डांट से गुस्सा होकर बेटे ने खुद को गोली मारकर दे दी जान, जानें क्या है पूरा मामला

पिता की डांट से गुस्सा होकर बेटे ने खुद को गोली मारकर दे दी जान, जानें क्या है पूरा मामला

लखनऊ (एजेंसी)। पिता की डांट से गुस्सा होकर एक बेटे ने खुद को गोली मारकर जान दे दी. उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में युवक ने खुद को तमंचे गोली मार ली. बताया जाता है कि पिता की डांट सुनकर युवक कमरे में गया और गोली चलने की आवाज आई. इस दौरान परिजनों ने जाकर देखा तो उसकी लाश जमीन पर गिरी थी और कनपटी से खून निकल रहा था.

इसके बाद, परिजन युवक को अस्पताल लेकर भागे. जहां इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई है. घटना की जानकारी मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है और तमंचा बरामद कर लिया है. फिलहाल पुलिस ने जांच-पड़ताल शुरू कर दी हैं.

पिता से नाराज बेटे ने खुद को मारी गोली

पुलिस अधिकारी के मुताबिक इस बात से क्षुब्ध होकर विपिन अपने कमरे में चला गया और खुद को बंद कर लिया. इसके कुछ ही देर बाद विपिन के कमरे से गोली चलने की आवाज आई, जिससे परिवार वालों में हड़कंप मच गया और तुरंत ही दरवाजा तोड़ने का प्रयास किया गया. इस दौरान स्थानीय लोग भी पहुंच गए. जहां दरवाजा तोड़कर कुछ लोग अंदर घुसे तो वहां लहूलुहान हालत में विपिन फर्श पर पड़ा मिला.

इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई और घायल को सुभारती अस्पताल एडमिट कराया गया. जहां इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई. सूचना पर फोरेंसिक टीम और पुलिस मौके पर पहुंची. फारेंसिक टीम ने ब्लड के सैंपल लिए और कमरे से तमंचा बरामद कर लिया. जिसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

Related Topics