National

पंजाब की जेलों से ड्रग्स कारोबार, गैंगवार और आपराधिक गतिविधियों का संचालन चिंता का विषय : मंत्री अनुराग ठाकुर

पंजाब की जेलों से ड्रग्स कारोबार, गैंगवार और आपराधिक गतिविधियों का संचालन चिंता का विषय : मंत्री अनुराग ठाकुर

नई दिल्ली (एजेंसी)। केंद्रीय सूचना और प्रसारण तथा खेल और युवा कार्यक्रम मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि पंजाब की जेलों से ड्रग्स कारोबार, गैंगवार और आपराधिक गतिविधियों का संचालन चिंता का विषय है। उन्‍होंने कहा कि पंजाब पुलिस को इससे सख्ती से निपटना चाहिए। श्री ठाकुर गुरु नानक देव विश्वविद्यालय के 52वें वार्षिक खेल सम्मान समारोह की अध्यक्षता के बाद अमृतसर में संवाददाता सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे। श्री ठाकुर ने कहा कि प्रदेश में असुरक्षा की भावना पैदा करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जरूरत है।

पंजाब विधानसभा में आम आदमी पार्टी द्वारा विश्वास प्रस्ताव पर विशेष सत्र बुलाये जाने पर श्री ठाकुर ने कहा कि आम आदमी पार्टी की सरकारें शराब घोटाले जैसे वास्तविक मुद्दों से लोगों का ध्यान हटाने की कोशिश कर रही हैं, लेकिन जांच एजेंसियां अपना काम कर रही हैं।

एक प्रश्‍न का उत्‍तर देते हुए उन्होंने कहा कि केजरीवाल कहते हैं कि वह पक्के ईमानदार हैं लेकिन उन्हें झूठ बोलने की आदत है और वह कट्टर भ्रष्ट हैं। श्री ठाकुर ने कहा कि खनन के मुद्दे पर भी आप पार्टी पंजाब में झूठी साबित हुई है। पंजाब में खनन माफिया देश की सुरक्षा से खिलवाड़ कर रहे हैं। सरकार बनाने के सवाल पर अनुराग ठाकुर ने कहा कि अगर भारतीय जनता पार्टी, गोवा, हरियाणा और अन्य राज्यों में बहुमत से सरकार बना सकती है, तो ये पंजाब में भी संभव है। 

Related Topics