National

भाजपा सरकार अपराधियों को समर्पितए अब भारत चुप नहीं बैठेगा : राहुल गांधी

भाजपा सरकार अपराधियों को समर्पितए अब भारत चुप नहीं बैठेगा : राहुल गांधी

मल्लपुरम (एजेंसी)। कांग्रेस के राहुल गांधी इन दिनों भारत जोड़ो यात्रा का नेतृत्व करते हुए पदयात्रा कर रहे है। आज उन्होंने केरल के मल्लपुरम में भारत जोड़ो यात्रा के दौरान सभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने फिर सरकार पर निशाना साधा। राहुल गांधी ने कहा कि इस देश में कुछ लोग हैं जो देश को बांटना चाहते हैं। उत्तराखंड के ऋषिकेष में अंकिता भंडारी हत्याकांड को लेकर उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा सरकार अपराधियों को समर्पित है।

राहुल गांधी आगे कहा कि अगर इस भीड़ (जनता) की ओर देखें तो बहुत से लोग हैं जिनमें प्रतिभा है, होशियारी है। अगर हम इस भीड़ को ताकत को इकट्ठा कर दें तो हम उनसे स्कूल, शहर आदि बनवा सकते हैं।

राहुल गांधी कहा कि अब सोचिए कि हम इस भीड़ को बांट दें। इस भीड़ में मौजूद हर शख्स एक दूसरे को मारने-पीटने लग जाए, तो क्या हम इस भीड़ की प्रतिभा का फायदा उठा सकते हैं? क्या हम इस भीड़ से कुछ अच्छा करवा सकते हैं? क्या हम बढ़िया शहर, अस्पताल, विश्वविद्यालय बनवा सकते हैं? कभी नहीं।

उत्तराखंड के ऋषिकेश में 19 साल की युवती अंकिता भंडारी की हत्या को लेकर राहुल गांधी ने कहा, उसके मरने की एक ही वजह है कि उसने वेश्या बनने से इनकार कर दिया था। इसको लेकर उन्होंने उत्तराखंड की भाजपा सरकार पर निशाना साधा। भारत जोड़ो यात्रा के दौरान राहुल गांधी के साथ कार्यकर्ता ‘जस्टिस फॉर अंकिता’, ‘बीजेपी से बेटी बचाओ’ नारे लिखे तख्तियां हाथों में थामे नजर आए।

राहुल गांधी ने एक ताजा ट्वीट में निशाना साधते हुए लिखा-प्रधानमंत्री का नारा – बेटी बचाओ, भाजपा के कर्म – बलात्कारी बचाओ। ये भारत के पहले प्रधानमंत्री हैं जिनकी विरासत होगी- सिर्फ भाषण, झूठे और खोखले भाषण। इनका शासन तो अपराधियों को समर्पित है। अब भारत चुप नहीं बैठेगा।

Related Topics