Trend News

महिला को सांस लेने में हुई दिक्कत, फिर डॉक्टर भी देख हुए हैरान, जानिएं क्या है मामला

महिला को सांस लेने में हुई दिक्कत, फिर डॉक्टर भी देख हुए हैरान, जानिएं क्या है मामला

मॉस्को (एजेंसी)। आप लोग कभी न कभी अजीबो गरीब मामला सुना या देखा जरूर होगा। लेकिन आज हम आप लोगो को एक ऐसे अजीबो गरीब एवं बहुत ही खतरनाक घटना की जानकारी बता रहे है जिसको सुनकर अच्छों - अच्छों के पसीना छूट जाये।
सांप का नाम सुनते ही हाँथ पैर में सिहरन पैदा हो जाता है। सांप चाहे विषैला हो या विषहीन हम सब उनसे बहुत डरते है। जैसा की हम अचानक से सांप देखते है तो घबरा जाते है। लेकिन उनका क्या हुआ होगा जिनके मुंह में 4 फ़ीट लम्बा सांप घुस जाये। जानिए इस अजीबो गरीब मामले के बारे में यहाँ।
सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है. वायरल हो रहा वीडियो रूस का है, जहां एक महिला के मुंह में 4 फीट लंबा सांप घुस गया. दरअसल, दागिस्तान के लेवाशी गांव में रहने वाली एक महिला अपने गार्डन में सो रहीं थीं। सोते हुए उनका मुंह खुला हुआ था। उसी दौरान चार फीट लंबा सांप मुंह के रास्ते उनके शरीर के अंदर चला गया।
इसके बाद महिला को सांस लेने में काफी तकलीफ होने लगी और उन्हें अस्पताल में एडमिट कराया गया। जहां डॉक्टर्स ने एक ट्यूब के जरिये महिला के मुंह से 4 फीट लंबे सांप को निकाला। इलाज के दौरान वीडियो भी बनाया गया, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में महिला ऑपरेशन थिएटर में बेहोश नजर आ रही हैं, जबकि डॉक्टर्स उसके मुंह के अंदर से सांप को बाहर निकालते नजर आ रहे हैं. ट्यूब के जरिये सांप को बाहर निकाला गया.
सांप को बाहर निकाले जाने पर डॉक्टर के चेहरे पर डर साफ दिखाई दे रहा है. वह कुछ सेकेंड के लिए डर जाती हैं और फिर सांप को हाथों में लेकर बॉक्स में डाल देती हैं. इस घटना के सामने आने के बाद रूस के दागेस्तान में प्रशासन ने लोगों से घरों के बाहर सोने के लिए मना किया है. महिला दागेस्तान में लेवाशी गांव की है, जो एक पहाड़ी क्षेत्र है. गांव के स्थानीय लोगों ने कहा है कि यह एक विचित्र घटना है. इससे पहले उन्होंने इस तरह की घटना के बारे में कभी नहीं सुना.

Related Topics