Trend News

रेलवे स्टेशन से बॉलीवुड तक का सफर तय करने वाली रानू मंडल की दिलचस्प कहानी

रेलवे स्टेशन से बॉलीवुड तक का सफर तय करने वाली रानू मंडल की दिलचस्प कहानी

बंग न्यूज (हैरी बैरागी)एक सामान्य सी दिखने वाली महिला जो रेलवे स्टेशन पर गाना गाकर अपनी जीवन गुजरते है लेकिन अचानक उनके साथ कुछ ऐसा हुआ जो आज पूरी दुनिया उसे सलाम करती है। कहते है अगर आप उस इंसान की तलाश कर रहे हैं जो आपकी जिंदगी बदल सकता है, तो आईने में देख लीजिऐ आपको वही इंसान दिखाई देगो, शायद कुछ ऐसा ही हुआ होगा रानू मंडल के साथ, जो आज पूरी दुनिया उनकी आवाज की दीवानी है। कुछ दिन पहले रानू मंडल की एक वीडियो वाइरल हुआ था, जिसमें वे प्यार का नगमा है...गाना गाते नजर आए। यह वीडियों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ और रानू मंडल रातोरात ही सुपरस्टार बन गई। दरासल पश्चिम बंगाल के राणाघाट रेलवे स्टेशन पर बैठकर लता मंगेशकर की आवाज में गाना गाने वाली रानू मंडल को अपने इस टैलेंट के दम पर बॉलीवुड में एंट्री मिल गईं. खास बात यह है कि रानू मंडल अब बॉलीवुड सिंगर हिमेश रेशमिया के साथ गाना रिकार्ड कर रही है। हिमेश रेशमिया ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से रानू मंडल का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपनी फिल्म 'हैप्पी हार्डी एंड हीर' के लिए गाना 'तेरी मेरी कहानी...' रिकॉर्ड करती दिखाई दे रही हैं. इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए हिमेश रेशमिया ने लिखा, दिव्य आवाज वाली रानू मंडल के साथ मैं 'हैप्पी हार्डी एंड हीर' का नया गाना 'तेरी मेरी कहानी...' रिकॉर्ड कर रहा हूं. आपके सभी सपने सच हो सकते हैं, अगर हम उन्हें पूरा करने की हिम्मत रखें. एक सकारात्मक नजरिया वास्तव में सपना सच कर सकता है. आप सभी के प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद. हिमेश रेशमिया के इस कदम के लिए लोग उनकी खूब सराहना कर रहे हैं. 


बता दे कि किस्मत के धनी रानू मंडल की पालन पोषण पश्चिम बंगाल के राणाघाट में हुई। उनकी शादी मुंबई में बाबुल मंडल से हुई थी लेकिन उनकी शादी के कुछ साल बाद उनके पति का देहांत हो गया। पति के देहांत के बाद वे अपनी मातृभूमि राणाघाट लौट आई। रााणाघाट के रेलवे स्टेशन पर गाना गाकर अपना पेट पालती थी। कुछ मुसाफिरों ने उनके गाने को मोबाईल में कैद किया और सोशल मीडिया में वायरल कर दिया। यह वीडियों देश भर में वायरल हुआ और लोगों ने काफी पसंद किया। इस वीडियो ने रानू मंडल रातोरात प्रसिद्धी मिल गई। वीडियो वायरल होने के बाद रानू मंडल को रेडियो चैनल्स, बंगाल के लोकल क्लबों और केरल के कई संगठन से गाने के लिए कई आॅफर आए। इसके अलावा मुंबई में एक रियलिटी शो में भी गाने का आॅफर मिला है। रानू को कोलकाता, केरल, मुंबई के साथ-साथ बांग्लादेश से भी गाने के आॅफर आने लगे हैं। 


रानू मंडल की एक बेटी भी है जो 10 साल से अलग रहती थी। दरासल उनकी बेटी को मां के रेलवे स्टेशन पर गाना पसंद नहीं था यही वजह है कि दस साल से बेटी अपनी मां से बात नहीं कर रही थी। हालांकि, अब प्रसिद्धि मिलने पर बेटी ने बात की है। वह कहती हैं कि यही उनके लिए सबसे बड़ी कामयाबी है। कहते है जीवन में आगे बढ़ने के लिए पहले खुद को अपनी नजरों में उठाइए, फिर दुनिया की नजरों में तो आप स्वयं ही उठ जाएंगे। किसी भी कार्य का परिणाम रातो-रात नहीं आता, धैर्य के साथ मेहनत करते रहें, मंजिल एक दिन आपको जरूर मिलेगी।

Related Topics