Trend News

सड़क चोरी की अनोखी शिकायत सीएसपी से की, कहा कि रात में सड़क बनी फिर सुबह गायब हो गई

सड़क चोरी की अनोखी शिकायत सीएसपी से की, कहा कि रात में सड़क बनी फिर सुबह गायब हो गई

रायगढ़। सड़क चोरी होने की की अनोखी शिकायत सीएसपी से की गई है। शिकायत में कहा गया है कि रात में सड़क बनी फिर सुबह गायब हो गई। पता लगाएं कि आखिर सड़क कहाँ गई ?

सड़क की चोरी वो भी एक सप्ताह में दो बार ! जी हां, सड़क चोरों ने यह कारनामा छत्तीसगढ़ के रायगढ जिला मुख्यालय में कर दिखाया है। दरअसल पिछले हफ्ते यह सड़क रात में बनी और सुबह होते ही गायब हो गई ! सड़क के नाम से उखड़ी हुई बजरी का मलबा ही बचा था। बात मीडिया में आई तो कलेक्टर और विधायक जांच करने पहुंचे और सड़क दुबारा बनाने के निर्देश दिए। रात सड़क दुबारा बनी और सुबह होते होते फिर चोरी हो गई ! सड़क के नाम पर फिर वही बिखरा हुआ बजरी मलवा बचा है। अब देखना होगा कि पुलिस सड़क चोर को ढूंढ लेती है या फिर कलेक्टर और विधायक मौका मुआयना कर फिर से सड़क बनाने के निर्देश देंगे और अपना पुराना बयान दुहरायेंगे कि भ्रष्टाचार बर्दास्त नही किया जाएगा।

मजेदार वाकया रायगढ़ का है, जहां ढिमरापुर कोतरा रोड बाईपास मार्ग से लोग त्रस्त हैं। इस रास्ते पर इतनी धूल है कि जो उस सड़क से निकलता है धूल से लथपथ जाता है। इस सड़क की मरम्मत और निर्माण भी किया गया, लेकिन भाजयुमो नेता प्रवीण द्विवेदी का कहना है कि यदि सड़क बनी तो गई कहाँ ? क्या किसी ने चुरा लिया ? यदि चुराया है तो पुलिस खोजे।

इस सड़क की शिकायत के बाद कुछ दिन पहले सड़क निर्माण की बात सामने आई थी, लेकिन सड़क फिर से उखाड़ जाने पर स्थानीय विधायक और कलेक्टर ने जांच के आदेश दिए थे। लेकिन भाजयुमो नेता का कहना है कि उन्हें बताया गया कि कल ही इस सड़क का पुनः निर्माण किया गया। जब आज अपने समर्थकों के साथ उस सड़क को देखने पहुंचे तो वहां से सड़क नदारद थी।

लिहाजा भाजयुमो कार्यकर्ता प्रवीण द्विवेदी के नेतृत्व में नगर पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचे और सड़क चोरी की शिकायत कर दी। ऐसे में सीएसपी रायगढ़ क्या बोलते, लेकिन उन्हें आश्वासन देकर विदा किया। ज्ञापन देने वालों में प्रवीण द्विवेदी, जितेंद्र निषाद, रामजाने भारद्वाज, आकाश सोनी एवं अन्य शामिल थे।

Related Topics