Sports

हैदराबाद ने दर्ज की सीजन की दूसरी जीत, राजस्थान को 7 विकेट से हराया

हैदराबाद ने दर्ज की सीजन की दूसरी जीत, राजस्थान को 7 विकेट से हराया

नई दिल्ली (एजेंसी)। आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में आज का मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेला गया। टूर्नामेंट का यह 40वां मैच था जबकि दोनों ही टीमें यूएई के दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में एक-दूसरे से भिड़ीं जिसमें हैदराबाद ने सीजन की अपनी दूसरी जीत हासिल की। उन्होंने राजस्थान को 7 विकेट से हराया।  केन विलियमसन की आर्मी ने 165 रन के टारगेट को 18.3 ओवर में हासिल कर लिया।

राजस्थान ने बनाए 164 रन

राजस्थान रॉयल्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 164 रन बनाया और सनराइजर्स हैदराबाद को जीत के लिए 165 रन का टारगेट दिया. 

जेसन रॉय ने सनराइजर्स हैदराबाद के लिए डेब्यू करते हुए शानदार अर्धशतक ठोका. रॉय ने ऋद्धिमान साहा के साथ मिलकर हैदराबाद को तेज शुरुआत दिलाई. दोनों ने पहले विकेट के लिए 57 रन जोड़े. इसके बाद रॉय ने कप्तान केन विलियमसन के साथ मिलकर एक और अर्धशतकीय साझेदारी कर राजस्थान को मैच से बाहर कर दिया.

राजस्थान रॉयल्स की टीम पॉइंट्स टेबल में अभी छठे स्थान पर है। संजू सैमसन की अगुआई वाली इस टीम ने टूर्नामेंट में अबतक खेले गए अपने 9 मैचों में से 4 में जीत दर्ज की है जबकि उसे 5 मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा है।

हेड टू हेड में आगे निकली SRH

सनराइजर्स हैदराबाद और राजस्थान रॉयल्स के बीच साल 2013 से लेकर अब तक आईपीएल (IPL) के कुल 15 मुकाबले खेले गए हैं जिसमें हैदराबाद ने 8 और राजस्थान ने 7 बार फतह हासिल की है

Related Topics