Sports

रोहित शर्मा हैं टीम इंडिया के इंजमाम उल हक़, किस चीज के बने हैं विराट कोहली  : शोएब अख्‍तर

रोहित शर्मा हैं टीम इंडिया के इंजमाम उल हक़, किस चीज के बने हैं विराट कोहली : शोएब अख्‍तर

नई दिल्ली (एजेंसी)। क्रिकेटप्रेमियों को जिस मैच का सबसे बेसब्री से इन्तजार है, उसकी तारीख को अब गिनती के दिन शेष हैं. दरअसल, 24 अक्‍टूबर को टी20 विश्‍व कप 2021 में भारत और पाकिस्‍तान के बीच महामुकाबला होने वाला है. मैच के पहले ही लोगों का उत्साह और तरह-तरह के रिएक्शन सामने आ रहे हैं. रविवार को रोहित शर्मा और बाबर आजम की टीमें आमने-सामने होंगी.

मैच से पहले शोएब अख्‍तर ने एक मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि रोहित शर्मा इंडिया के इंजमाम उल हक हैं. शोएब अख्‍तर ने रोहित शर्मा के साथ अपनी मुलाकात के कुछ पलों के बारे में बताया. उन्‍होंने कहा कि वो रोहित से साल 2013 में मिले थे. अख्‍तर से सवाल पूछा गया कि भारतीय टीम में उनका सबसे पसंदीदा खिलाड़ी कौन सा है. इसपर उन्‍होंने रोहित शर्मा का नाम लिया.

‘मैंने रोहित को कहा था कि तू जितना बड़ा खिलाड़ी है खुद को समझ. मैंने उसे कहा था कि तेरा नाम रोहित नहीं बल्कि ग्रेट रोहित होना चाहिए. वो अकेला ऐसा खिलाड़ी है जो भारत के इंजमाम उल हक जैसा है.

शोएब अख्‍तर ने कहा, “मैं देखना चाहता हूं कि विराट कोहली किस चीज का बना है. वो एक महान खिलाड़ी है जो सबका फेवरेट है और मेरा भी. अब उनकी टी20 कप्‍तानी जा रही है और वो अपनी सबसे अच्‍छी फॉर्म में भी नहीं हैं. वो बहुत बड़े टूर्नामेंट में फंस चुके हैं. उनका पहला ही मैच पाकिस्‍तान के खिलाफ है. उनका अब कैरेक्‍टर दिखाने का टाइम है.”

Related Topics