Sports

रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज : श्रीलंका लीजेंड्स ने बांग्लादेश को 70 रनों से दी मात

रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज : श्रीलंका लीजेंड्स ने बांग्लादेश को 70 रनों से दी मात

रायपुर। आज प्रदेश के शहीद वीरनारायण सिंह इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम रायपुर में खेले गए रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज 2022 में श्रीलंका लीजेंड्स ने अपने अंतिम लीग मैच में बांग्लादेश को 70 रनों से हराया. यहां बुधवार को सीरीज का पहला सेमीफाइनल मैच खेला जाएगा, जिसमें इंडिया लीजेंड्स का सामना आस्ट्रेलिया से होगा.

श्रीलंका और बांग्लादेश के बीच हुए मैच में बांग्लादेश ने टास जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. श्रीलंकाई टीम ने अपने 20 ओवरों में पांच विकेट पर 213 रन बनाए. महेला उदावते ने 27 गेंदों पर दो चौकों और तीन छक्कों की मदद से 43 रन बनाए, जबकि सनत जयसूर्या के बल्ले से 25 गेंदों पर पांच चौकों और एक छक्के की मदद से 36 रन निकले. इसी तरह चमारा सिल्वा 24 गेंदों पर तीन चौकों और एक छक्का लगाकर नाबाद रहे. लक्ष्य का पीछा करने उतरी बांग्लादेश लीजेंड्स 20 ओवरों में 8 विकेट पर 143 रन ही बना सकी.

कल इंडिया और आस्ट्रेलिया लीजेंड्स के बीच होगा सेमीफाइनल

श्रीलंका की टीम पहले ही सेमीफाइनल में पहुंच चुकी है. बुधवार को होने वाले पहले सेमीफाइनल में इंडिया लीजेंड्स का सामना आस्ट्रेलिया से होगा. भारत और श्रीलंका ने पिछले सीजन का फाइनल खेला था, जिसे सचिन की कप्तानी वाली इंडिया लीजेंड्स ने जीता था.

Related Topics