Entertainment

Previous123456789...1516Next

सुशांत सिंह हत्या मामला : ड्रग्स केस में गिरफ्तार रिया चक्रवर्ती के 14 दिनों की न्यायिक हिरासत का आखिरी दिन आज, दोषी होने पर हो सकती है 10 साल की कैद

Date : 22-Sep-2020

नई दिल्ली (एजेंसी)। सुशांत सिंह राजपूत से जुड़े ड्रग्स केस में गिरफ्तार रिया चक्रवर्ती के 14 दिनों की न्यायिक हिरासत का आज आखिरी दिन है। एनसीबी की गिरफ्तारी के बाद रिया चक्रवर्ती को 22 सितंबर तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था। वह मुंबई की भायखला जेल में बंद हैं। बता दें कि रिया चक्रवर्ती की जमानत याचिका दो बार कोर्ट से ठुकरा दी जा चुकी है।सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद ड्रग्स कनेक्श की जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने रिया चक्रवर्ती को 8 सितंबर को मुंबई से कई दौर की पूछताछ के बाद गिरफ्तार किया था।

अगर रिया चक्रवर्ती इस मामले में दोषी पाई जाती हैं तो उन्हें करीब 10 साल तक की सजा हो सकती है। बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को अपने बांद्रा स्थित घर में मृत पाए गए थे। 28 वर्षीय रिया चक्रवर्ती को सुशांत सिंह राजपूत से जुड़े ड्रग्स मामले गिरफ्तार किए गए अन्य आरोपियों के बयानों के आधार पर गिरफ्तार किया गया था। एनसीबी ने इस मामले में सभी आरोपियों से कड़ी पूछताछ की थी और कथित ड्रग रैकेट में इन सबकी भूमिका का पता लगाने के लिए एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती का सामना सुशांत सिंह राजपूत के घर के मैनेजर सैमुअल मिरांडा, उसके घर के कर्मचारी दीपेश सावंत और शौविक चक्रवर्ती के साथ कराया था।
11 सितंबर को एक विशेष अदालत ने रिया चक्रवर्ती को जमानत देने से इनकार करते हुए कहा था कि अगर उन्हें जमानत पर रिहा किया गया तो वह दूसरों को सतर्क कर सकती हैं और वे सबूत नष्ट कर सकते हैं। रिया चक्रवर्ती ने अपनी याचिका में कहा था कि वह निर्दोष हैं और उसे झूढा फंसाया गया है। बता दें कि रिया को नारकोटिक्स ड्रग्स एंड साइकोट्रॉपिक सब्सटेंस (एनडीपीएस) अधिनियम, 1985 के कई धाराओं के तहत बुक किया गया है।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत की गुत्थी सुलझाने के लिए एनसीबी ड्रग्स एंगल से जांच कर रही है। एनसीबी को पूछताछ में कई अहम सुराग मिले हैं। यही वजह है कि एनसीबी ने अब तक 17 से अधिक गिरफ्तारियां की है। रिया चक्रवर्ती ने पूछताछ में ड्रग्स के खेल में शामिल 15 बॉलीवुड सेलेब्स के नाम भी बताए हैं। साथ ही उन्होंने यह भी बताया है कि ड्रग्स की खरीद और आपूर्ति के लिए एक बड़ा रैकेट है।

एनसीबी ने अब तक रिया चक्रवर्ती के अलावा, उसके भाई शौविक चक्रवर्ती, सैमुअल मिरांडा समेत मुंबई और गोवा से कई ड्रग पेडलर्स को गिरफ्तार किया है। बता दें कि एनसीबी के अलावा, इस मामले की जांच सीबीआई और ईडी कर रही है।

View More...

मशहूर मराठी, हिंदी फिल्मों और रंगमंच की कलाकार आशालता वाबगांवकर का कोरोना संक्रमण से निधन, शो के कई सदस्य कोरोना संक्रमित

Date : 22-Sep-2020

मुंबई (एजेंसी)। मशहूर मराठी, हिंदी फिल्मों और रंगमंच की कलाकार आशालता वाबगांवकर का सतारा के एक निजी अस्पताल में कोरोना संक्रमण से निधन हो गया। वे चार दिनों तक संक्रमण से लड़ती रहीं। आशालता 79 वर्ष की थीं। पिछले सप्ताह एक निजी अस्पताल में भर्ती होने के दौरान वह गंभीर हालत में थी। उनका देहांत मंगलवार की सुबह अस्पताल में हुआ।

आशालता को कोविड-19 का संक्रमण एक टेलीसीरियल की शूटिंग के दौरान हुआ था। पिछले तीन दिनों से उनकी हालत काफी खराब थी। रिपोर्ट्स के अनुसार, एक हफ्ते पहले उन्होंने नए पौराणिक शो `आई माज़ी कलुबाई` की शूटिंग शुरू की थी।
इसी दौरान वो कोविड की चपेट में आईं। इतना ही नहीं इस शो के 20 से 22 सदस्य कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं, जिन्हें होम क्वारंटीन किया गया है। हालांकि आशालता एकलौती ऐसी थी, जिनकी कोविड के कारण हालत ज्यादा खराब हुई और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा।

कहा जा रहा है कि मुंबई से एक डांस ग्रुप को एक गाने के शूट के लिए बुलाया गया था और उनके जरिए ही शो के सदस्यों में कोरोना वायरस फैला। हालांकि अभी इसकी पुष्टि नहीं हुई है।अभिनेत्री आशालता ने कई बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया था. उन्होंने 100 से अधिक फिल्में, नाटक और सीरीज की है।

View More...

सारा अली खान व दीपिका पादुकोण जैसी टॉप बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के बाद ड्रग्स रैकेट में मधु मांटेना वर्मा का नाम आया सामने, एनसीबी करेगी पूछताछ

Date : 22-Sep-2020

मुंबई (एजेंसी)। बॉलीवुड में ड्रग्स का मुद्दा आग की तरह फैलता जा रहा है जिसकी ज़द में टॉप फिल्मी सितारों के नाम आ रहे हैं। सारा अली खान और दीपिका पादुकोण जैसी टॉप बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के बाद अब फिल्म मेकर मधु मांटेना वर्मा का नाम सामने आया है। मधु मांटने को कल एनसीबी ने पूछताछ के लिए बुलाया है।
शिरोमणी अकाली दल नेता मंजिंदर सिंह सिरसा ने इस पर ट्वीट करते हुए कहा, `मधु मंटेना और करण जौहर जैसे लोग खुद नशे के आदि हैं और उन्होंने अपनी गंदी फिल्म के जरिए पंजाब और सिख समुदाय का अपमान किया। सिरसा ने यह फिल्म उड़ता पंजाब के मेकर्स के खिलाफ देश विरोधी लोगों के साथ संबंधों के जांच की मांग की है। मधु मंटेना ने फिल्म उड़ता पंजाब को प्रोड्यूस किया था।`

दीपिका पादुकोण का नाम ड्रग्स केस में सामने आया है। दीपिका के ड्रग्स कनेक्शन के बाद अब उनकी चैट भी सामने आ चुकी है जिसके बाद माना जा रहा है कि अब दीपिका की मुश्किले भी बढ़ सकती हैं। इसके साथ ही आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत केस में आए ड्रग्स मामले में रिया चक्रवर्ती गिरफ्तार हुई हैं और उन्होंने 25 बॉलीवुड सेलेब्स के नाम के खुलासे किए। इस मामले में अब तक सारा अली खान, रकुलप्रीत सिंह, सिमोन खंबाटा और श्रद्धा कपूर के नाम सामने आए थे।

View More...

करीना कपूर का जन्मदिन आज, उम्र हुई 40 वर्ष

Date : 21-Sep-2020

नईदिल्ली (एजेंसी)। करोड़ो दिलों में राज करने वाली करीना कपूर का आज जन्मदिन है। करीना कपूर खान का जन्म 21सितंबर 1980 को मुंबई में हुआ था। आज इनका 40वां जन्मदिन है। इनके पिता का नाम रणधीर कपूर और माता का नाम बबीता है। इनके पति का नाम सैफ अली खान है। ज्योतिष के अनुसार, इनकी राशि और लग्न दोनों ही मकर हैं। उनका जन्म नक्षत्र श्रावण के चतुर्थ चरण का है। चलिए जानते हैं इनकी राशि इनके बारे में क्या कहती है। लेकिन उससे पहले हम उन सभी लोगों को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं देना चाहते हैं जो आज 21 सितंबर को करीना कपूर के साथ अपना जन्मदिन मना रहे हैं।करीना कपूर के जन्मदिन पर आप भी जानिए उनके जीवन से जुड़ी कुछ अनकही बातें।

जानिए करीना कपूर के जीवन से जुड़ी 9 रोचक बाते
करीना का जन्म 21 सितंबर, 1980 को मुंबई में बसे पंजाबी मूल के कपूर खानदान में हुआ, बॉलीवुड ने इन्हें ‘बेबो’ नाम दिया।
फिल्म अभिनेता रणधीर कपूर और अभिनेत्री बबिता की सबसे छोटी बेटी हैं।
रणधीर कपूर और अभिनेत्री बबिता के रिश्ते ठीक नही थे तब बबिता ने बड़ी बेटी करिश्मा और करीना को लेकर घर छोड़ के अलग हो गई थी।

करीना कपूर की पढ़ाई मुंबई में जमनाबाई नर्सी स्कूल और बाद में देहरादून के वेल्हैम गर्ल्स बोर्डिग स्कूल से हुई। लेकिन इसके बाद करीना ने मुंबई के मीठीबाई कॉलेज, दो साल बी-कॉम की पढ़ाई और फिर हावर्ड विश्वविद्यालय से माइक्रो कम्प्यूटर्स का कोर्स किया।
करीना कपूर ने बॉलीवुड में इंट्री फिल्म थी जे.पी. दत्ता की ‘रिफ्यूजी’ से की थी। कहा जाता है इससे पहले उन्हें कहो ना प्यार है का भी ऑफर मिला था लेकिन कुछ शूटिंग के बाद करीना ने काम करने से मना कर दिया था।

फिल्म ‘अशोका’ में अपने शानदार प्रदर्शन के बल पर करीना ने फिल्मफेयर का पहला सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का नामांकन अर्जित किया।
फिल्म ‘चमेली’ में उनके अभिनय के लिए उन्हें फिल्मफेयर स्पेशल परफॉर्मेस अवार्ड भी मिला।
करीना कपूर और शाहिद कपूर के साथ रोमांस और प्रेम का भी चर्चा खूब रहा लेकिन करीना ने अभिनेता सैफ अली खान को अपना जीवन साथी बना के अक्टूबर 2012 में शादी कर ली और पटौदी खानदान की बेगम बन गईं।
करीना कपूर फिलहाल प्रेग्नेंट है और दिसंबर तक उनके घर में नया मेहमान आ सकता या सकती है।

View More...

एनसीबी इस सप्ताह सारा अली खान व श्रद्धा कपूर को ड्रग्स केस में कर सकती है पूछताछ

Date : 21-Sep-2020

मुंबई (एजेंसी)। सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स ऐंगल में एनसीबी की पूछताछ के दौरान रिया ने सारा अली खान और श्रद्धा कपूर का ड्रग्स के लेनदेन में नाम लिया था। एनसीबी इस सप्ताह सारा अली खान और श्रद्धा कपूर को ड्रग्स केस में पूछताछ के लिए समन भेज सकती है। दोनों ही एक्ट्रेस का नाम सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले के अंतर्गत ड्रग्स केस में सामने आया था। सुशांत के फार्महाउस पर फिल्म छिछोरे की सक्सेस पार्टी रखी गई थी, जिसमें ड्रग्स के इस्तेमाल की बात सामने आई थी। बताया जा रहा था कि श्रद्धा कपूर भी इस पार्टी में शामिल हुई थीं।

बता दें कि एनसीबी को दिए बयान में रिया ने कहा था कि सुशांत ड्रग के आदी हो चुके थे और वह इससे निकल नहीं पा रहे थे। दावे के मुताबिक, रिया ने यह भी बताया कि सुशांत पहले भी ड्रग्स लेते थे, लेकिन बहुत लिमिटेड मात्रा में। रिया ने बताया कि `केदारनाथ` मूवी की शूटिंग के दौरान सुशांत की डोज बढ़ी और उन्होंने सारा के साथ पहली बार ड्रग्स की हेवी डोज ली।
गौरतलब है कि दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती रिलेशनशिप में थे। एक्टर ने 14 जून की सुबह फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। इसके बाद उनके पिता केके सिंह ने रिया के खिलाफ एफआईआर करवाकर एक्टर को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया था। इस समय एनसीबी सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी और टैलेंट मैनेजर जया साहा से ड्रग्स ऐंगल को लेकर पूछताछ कर रही है।

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के अलावा सुशांत सिंह राजपूत मौत केस में सीबीआई भी छानबीन में जुटी हुई है। वहीं, ईडी, दिवंगत एक्टर के फाइनेंशियल ऐंगल की खोजबीन में लगी है। दिवंगत एक्टर के सीए से पूछातछ से लेकर बैंक अकाउंट्स तक की छानबीन कर रही है।

View More...

बॉलीवुड के मशहूर निर्माता-निर्देशक अनुराग कश्यप पर एक्ट्रेस पायल घोष ने लगाया यौन शोषण का आरोप

Date : 20-Sep-2020

नईदिल्ली (एजेंसी)। हाल ही में बॉलीवुड के मशहूर निर्माता-निर्देशक अनुराग कश्यप पर एक्ट्रेस पायल घोष ने यौन शोषण का आरोप लगाया है जिसके बाद से अब सोशल मीडिया पर अनुराग को लेकर चर्चा हो रही है हाल ही में पायल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट में अनुराग कश्यप पर उनके साथ जबरदस्ती करने का आरोप लगाया है इतना ही नहीं पायल ने एक पोस्ट के जरिए इस मामले में पीएम मोदी से मदद मांगी है

एक्ट्रेस पायल घोष ने हाल ही में अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें लिखा है ‘अनुराग कश्यप ने मेरे साथ जबरदस्ती की और बुरा बर्ताव किया’ वहीं पायल घोष ने पीएम नरेंद्र मोदी के ट्विटर एकाउंट पर टैग करते हुए लिखा ‘प्लीज इस पर एक्शन लीजिए और देश को इस शख्स के पीछे छिपा शैतान दिखाएं मैं जानती हूं कि ये मुझे नुकसान पहुंचा सकता है, मेरी सुरक्षा खतरे में हैं कृप्या मदद कीजिए’

View More...

आज पता चलेगा कैसे हुई थी सुशांत की मौत, दिल्ली अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान एम्स की फॉरेंसिक रिपोर्ट सीबीआई को सौंपेगी

Date : 20-Sep-2020

नईदिल्ली (एजेंसी) । बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत हत्या है या आत्महत्या, जल्द ही इसके पीछे का सच लोगों के सामने आएगा। दिल्ली अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान की फॉरेंसिक टीम रविवार को अपनी रिपोर्ट सीबीआई को सौंपने जा रही है। एम्स के फॉरेंसिक विभाग के प्रमुख (प्रोफेसर) डॉ. सुधीर गुप्ता ने बताया हम मेडिकल बोर्ड की बैठक के बाद सीबीआई को इस मामले की सारी रिपोर्ट सौंप देंगे। गुप्ता ने कहा कि यह बिना किसी भ्रम या संदेह के अंतिम निष्कर्ष होगा। डॉ. सुधीर ने कहा कि हम अभी इस रिपोर्ट से जुड़ी कोई भी जानकारी किसी को नहीं दे सकते। यह रिपोर्ट सीधी एम्स के पास जाएगी।

डॉ. गुप्ता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में गठित मेडिकल बोर्ड के अध्यक्ष भी हैं। बता दें कि दिल्ली एम्स की तीन सदस्यीय डॉक्टरों की टीम ने सीबीआई के साथ मिलकर सुशांत के मुं​बई स्थि​त घर का दौरा किया था और कई अहम सबूत इकट्ठे किए थे। बता दें कि सुशांत के परिवार ने रिया चक्रवर्ती को मुख्य आरोपी बनाया है। एक्टर के परिवार का आरोप है कि सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड रिया उनके बेटे के पैसों पर ऐश करती थी और उसने ही उसे मरने पर मजबूर किया।

View More...

अभिनेता सुनील शेट्टी ने प्रधानमंत्री मोदी को उनके जन्म दिन पर अलग अंदाज में दी बधाई, जाने क्या कहा ​अभिनेता ने

Date : 18-Sep-2020

दिल्ली (एजेंसी)। पीएम नरेंद्र मोदी 70 साल के हो गए हैं. प्रधानमंत्री का जन्म 17 सितंबर, 1950 को हुआ था.पीएम नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर विश्व के कई दिग्गज नेता उन्हें बधाई दे रहे हैं तो बॉलीवुड के सितारे भी अपने तरीके से पीएम नरेंद्र मोदी को बर्थडे विश कर रहे हैं. सलमान खान और आमिर खान के पीएम मोदी को बर्थडे विश करने के बाद बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी ने भी पीएम मोदी को जन्मदिन की बधाई दी है. लेकिन सुनील शेट्टी का अंदाज थोड़ा हटकर है।

बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी ने पीएम नरेद्र मोदी को बर्थडे विश करते हुए ट्वीट किया है, ‘सीखने की कोई age नहीं होती, यह कोई आपसे सीखे…technology से लेकर health-fitness तक आप हमेशा आगे रहे हैं…सीखते रहे हैं और हम सबको प्रेरित करते रहे हैं. प्रधानमंत्री जी आपके 70वें जन्मदिन पर आपको ढेरों शुभकामनायें और यह रही मेरी तरफ से आपको 70 second plank सलामी!’ इस तरह सुनील शेट्टी के इस ट्वीट को खूब पढ़ा जा रहा है और इस पर जमकर रिएक्शन भी आ रहे हैं.

View More...

हिरण शिकार व आर्म्स एक्ट मामले में जिला व सेशन न्यायालय ने अभिनेता सलमान खान को अदालत में हाजिर होने के दिए आदेश

Date : 16-Sep-2020

जोधपुर (एजेंसी)। हिरण शिकार और आर्म्स एक्ट मामले में जोधपुर के जिला व सेशन न्यायालय ने बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को 28 सितंबर को अदालत में हाजिर होने के आदेश दिए हैं। जोधपुर में इस मामले पर सुनवाई हुई, जो कि अधूरी रही। इसके बाद इस मामले में अदालत ने 28 सितंबर को होने वाली अगली सुनवाई पर सलमान को कोर्ट में हाजिर होने के आदेश दिए हैं।

जोधपुर के जिला व सेशन अदालत में न्यायधीश की कोर्ट में सुनवाई हुई। जहां सलमान की ओर से अधिवक्ता हस्तीमल सारस्वत उपस्थित हुए। इस मामले में सलमान की ओर से पूर्व में हाजिरी माफी दी हुई थी। सलमान पर अवधि पार (एक्सपायरी डेट लाइसेंस) हथियार रखने के मामले में संदेह के आधार पर बरी कर दिया गया था।

इसके खिलाफ सरकार की ओर से जिला सेशन जिला जोधपुर जज की कोर्ट में एक अपील पेश की गई थी, जिस पर सुनवाई लंबित थी। वहीं, कांकाणी हिरण शिकार मामले में सलमान खान को जोधपुर के सीजेएम ग्रामीण कोर्ट ने पांच साल की सजा सुनाई थी। इसके बाद इस मामले में सलमान को जेल जाना पड़ा था। इसी मामले में सलमान की ओर से जिला व सेशन कोर्ट में अपील पेश कर इस सजा को निरस्त करने की मांग की गई।

वहीं, इसी मामले से जुड़े वन विभाग के अधिकारी की झूठी गवाही प्रकरण में भी सुनवाई होनी है। इसको लेकर 28 सितंबर की तारीख तय की गई है। अदालत ने मामले में बहस शुरू करने की बात कहते हुए सलमान को अगली सुनवाई पर हाजिर होने के आदेश दिए हैं।

View More...

सुशांत सिंह राजपूत के करीबी मित्र युवराज एस सिंह ने किया बडा खुलासा, कहा-बाॅलीवुड पार्टियों में कोकीन लेना आम बात

Date : 15-Sep-2020

मुंबई (एजेंसी)। अभिनेता-निर्माता युवराज एस सिंह दिवंगत स्टार सुशांत सिंह राजपूत के करीबी मित्र हैं। वह कहते हैं न केवल बॉलीवुड में ड्रग कल्चर प्रचलित है, बल्कि यह इंडस्ट्री में भी कदम रखने का एक तरीका है। उन्होंने दावा किया कि अधिकांश ए-लिस्ट अभिनेताओं को कोकीन की लत है। युवराज ने कहा, `1970 के दशक से शायद बहुत समय तक ड्रग्स का कारोबार होता रहा है। उस समय चीजें अलग थीं। इतना एक्सपोजर या सोशल मीडिया नहीं था। अब यह उजागर हो रहा है। फिल्म इंडस्ट्री में कई लोग हैं जो कोकीन लेते हैं। कई अभिनेता और फिल्म निर्माता हैं जो ड्रग्स पर घूम रहे हैं और यही वजह है कि यह पागलपन वास्तव में हो रहा है।`

उद्योग में प्रचलित दवाओं के बारे में बताते हुए, `बेइमान लव` अभिनेता ने कहा, `वीड सिगरेट की तरह है। कैमरापर्सन से लेकर तकनीशियन तक, सेट पर लोग सामान्य रूप से वीड लेते हैं। बॉलीवुड पार्टियों में ज्यादातर कोकीन इस्तेमाल होता है। फिर एमडीएमए है, जिसे एक्स्टसी, एलएसडी भी कहा जाता है, जिसे एसिड भी कहा जाता है। केटामाइन भी है, ये ऐसे नशीले पदार्थ हैं जिनसे 15 से 20 घंटे तक नशा रहता है। कोकीन सबसे हार्ड ड्रग्स है। इंडस्ट्री में कम से कम आठ ऐसे बड़े एक्टर हैं जो इसका सेवन करते हैं, अगर उन्हें नहीं रोका गया तो वे मर जाएंगे।

00 लाॅबिंग के काम आता है ड्रग्स
युवराज ने बताया कई मौकों पर उन्हें भी ड्रग्स की पेशकश की गई है। एक्टर ने आगे कहा, `यह बहुत सामान्य है। कई लोग इस तरह से काम करते हैं। वे ड्रग्स लेते हैं और फिर पार्टियों में जाते हैं। यह घूमने-फिरने का तरीका है। वास्तव में, इसके कारण लोगों को काम मिल रहा है। यदि आप सही लोगों, सही नायक, अभिनेत्री और निर्देशक के साथ ड्रग्स करते हैं, तो आप एक लॉबी और एक कनेक्शन बनाते हैं, और यह उसी तरह की मानसिकता है जिस पर बॉलीवुड काम करता है। वे एक माहौल बनाते हैं, कंपनी बनाते हैं और उस सर्कल में काम करना पसंद करते हैं।`

जब युवराज ने इन एक्टर्स को ड्रग लेते देखा तो उनके नाम सबसे सामने क्यों नहीं लाते। इस पर एक्टर ने कहा, `मुझे पता है कि ये लोग (ड्रग्स) का सेवन करते हैं, लेकिन मेरे पास इसे साबित करने के लिए सबूत या तस्वीरें नहीं हैं। वे मुझ पर एक काउंटर केस दर्ज कर सकते हैं। मुझे इसमें अपना नाम नहीं चाहिए। इसके अलावा, मैं इस उद्योग में काम कर रहा हूं और वे मेरी फिल्मों में तोड़फोड़ करने की कोशिश करेंगे। वे मेरे वितरकों से मेरी फिल्म को रिलीज न करने के लिए कहेंगे।`

View More...
Previous123456789...1516Next