Entertainment

Previous123Next

'क्राइम पेट्रोल' की अभिनेत्री प्रेक्षा मेहता (Preksha Mehta) ने की पंखे से लटककर की आत्महत्या

Date : 26-May-2020

इंदौर (एजेंसी). 'क्राइम पेट्रोल' की 25 वर्षीय एक्ट्रेस प्रेक्षा मेहता (Preksha Mehta) ने आत्महत्या की। सोमवार की रात इंदौर स्थित अपने घर पर पंखे से लटककर प्रेक्षा ने खुदकुशी कर ली। अभिनेत्री ने कथित तौर पर एक सुसाइड नोट छोड़ा है, लेकिन इसमें यह उल्लेख नहीं है कि उन्होंने आत्महत्या क्यों की। खबरों के अनुसार लॉकडाउन के बीच काम न मिलने के कारण प्रेक्षा पिछले कई दिनों से डिप्रेशन में चली गई थी।उन्होंने ने कुछ समय पहले अपने इंटाग्राम स्टोरीज पर लिखा था, "सबसे बुरा होता है सपनों का मर जाना।

चल रहे लॉकडाउन के दौरान टीवी एक्टर्स द्वारा की गई यह दूसरी आत्महत्या है, इससे पहले अभिनेता मनमीत ग्रेवाल ने अपने मुंबई स्थित घर पर सीलिंग फैन से लटक कर आत्महत्या कर ली थी। लॉकडाउन के दौरान पैदा हुए मानसिक तनाव ने आखिरकार एक और संघर्षशील टीवी अभिनेत्री प्रेक्षा मेहता (Preksha Mehta) की जान ले ली है। प्रेक्षा लॉकडाउन शुरू होने से पहले ही मुंबई से अपने घर इंदौर लौट गईं थीं और मुंबई से जाने से पहले तक उनके पास कोई काम नहीं था। घर पर रहते हुए भी उन्हें लगातार बढ़ रहे लॉकडाउन के कारण बेरोजगारी की समस्या सता रही थी और आखिरकार उन्होंने बीते सोमवार की रात को अपने कमरे में पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली।" प्रेक्षा, 'क्राइम पेट्रोल' के अलावा, प्रीता 'मेरी दुर्गा' और 'लाल इश्क' जैसे टीवी शो में नजर आ चुकी हैं।

View More...

प्राकृतिक आपदाएं मानवता के लिए एक चेतावनी है : अभिनेत्री भूमि पेडनेकर

Date : 25-May-2020

बॉलीवुड अभिनेत्री भूमि पेडनेकर को लगता है कि प्राकृतिक आपदाएं मानवता के लिए एक चेतावनी है कि हमने अपने ग्रह के साथ क्या किया है।भूमि ने कहा, “मैं पिछले दो दिनों से कोलकाता और ओडिशा के वीडियो देख रही हूं और यह दिल दहला देने वाला है। यह सच में बहुत डरावना है! यह इतने घंटे तक चला! मैंने चक्रवात के वीडियो के साथ ब्लॉग पोस्ट देखे हैं और यह बहुत ही हतोत्साहित करने वाला है, मकान क्षतिग्रस्त हो गए हैं, बड़े पेड़ उखड़ गए हैं, यह मानव जाति और जानवरों के लिए एक बड़ी क्षति है।”अभिनेत्री ने आगे कहा, “मेरे ख्याल से यह उचित वक्त है कि इंसान समझ जाए कि उन्होंने ग्रह के साथ क्या किया हैै। यदि आप पिछले पांच सालों में देखें, तो चक्रवातों की आवृत्ति, चक्रवाती हवाओं और आंधी की ताकत केवल बढ़ती ही जा रही है। हमारे शहर सूख रहे हैं, पृथ्वी तेज गति से गर्म हो रही है।”

 भूमि ने कहा, “आज, पहले से ही दुनिया एक बड़े शरणाथीर् संकट से गुजर रही है। अगले कुछ सालों में हम जलवायु परिवर्तन के कारण शरणाथीर् हो जाएंगे। लाखों और लाखों लोग चाहे कितने भी अमीर या गरीब हों, विस्थापित हो जाएंगे। प्रकृति के प्रकोप के सामने, हम सभी एक हैं। मैं सच में मानवता जागने की उम्मीद करती हूं। ग्रह हमारा घर है और हमें पृथ्वी पर मौजूद हर एक प्रजाति के साथ मिलकर रहना सीखना होगा। इंसान इसमें अपना हार क्यों देखता है? हम अपने ग्रह को लाखों अन्य प्रजातियों के साथ साझा करते हैं, लेकिन हम महसूस करते हैं कि हक सिर्फ हमारा है और यह हास्यास्पद है!”

View More...

उर्वशी रौतेला के ग्लैमरस और स्टनिंग फोटोशूट , फैन्स को आई काफी पसंद

Date : 17-May-2020

नई दिल्ली(एजेंसी).  कोरोना वायरस के कारण पूरा देश लॉकडाउन है। ऐसे में बॉलीवुड सेलेब्स घर पर ही हैं और सोशल मीडिया पर अपना समय बिता रहे हैं। इसी बीच एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने एक बेडरूम फोटो शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है। इस फोटो में उर्वशी का बोल्ड अंदाज देखा जा सकता है। उनका यह अंदाज यूजर्स को काफी पसंद आ रहा है। फोटो में उर्वशी ने बेज़ कलर की नाइटी पहनी हुई है और वह बेड पर बैठी हुई हैं। इस फोटो को खूब लाइक्स और शेयर मिल रहे हैं। वहीं, उनके फैन्स कॉमेंट कर उनकी तारीफ कर रहे हैं। उर्वशी के इस फोटो को अभी तक पांच लाख से भी ज्यादा लोग लाइक्स कर चुके हैं। बता दें कि उर्वशी रौतेला एक्टिंग के अलावा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपनी फोटोज और वीडियो फैन्स के साथ शेयर करती रहती हैं। लॉकडाउन के बीच उर्वशी का यह बोल्ड लुक सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। 

View More...

बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान नहीं रहे, 53 साल की उम्र में निधन, कैंसर से थे पीड़ित

Date : 29-Apr-2020

मुंबई (एजेंसी).  बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान (Irrfan Khan) का निधन बुधवार को हो गया.  मंगलवार सुबह वे अपने घर के बाथरूम में गिर गए थे। इसके बाद उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया गया था। डॉक्टरों के मुताबिक, उनकी कोलन इंफेक्शन की समस्या बढ़ गई थी। उनके प्रवक्ता ने मंगलवार को यह जानकारी देते हुए बताया था कि 53 वर्षीय अभिनेता को कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल (kokilaben dhirubhai ambani hospital)में भर्ती कराया गया था. खान की 2018 में कैंसर की बीमारी का इलाज हुआ था. खान की 95 वर्षीय मां सईदा बेगम की चार दिन पहले जयपुर में मृत्यु हो गई थी. अभिनेता कोरोना वायरस से निपटने के लिए लगाये गये लॉकडाउन के कारण अपनी मां के अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हो पाये थे. कैंसर की बीमारी से निजात पाने के बाद 2019 में वापसी करते हुए अभिनेता ने ‘‘अंग्रेजी मीडियम’’ फिल्म की शूटिंग की थी.बता दें कि अपने कैंसर के बाद से ही इरफान अपने रूटीन चेकअप के लिए भी कोकिलाबेन अस्‍पताल जाते हैं. इरफान खान हाई ग्रेड न्यूरोएंडोक्राइन कैंसर की बीमारी से पीड़ित थे. साल 2017 जून के महीने में इस बीमारी का पता चलते ही इरफ़ान काम बीच में ही छोड़कर अपना विदेश में इलाज करा रहे थे. इरफ़ान ने न सिर्फ अपनी बीमारी की खबर सोशल मीडिया पर दी थी बल्कि समय-समय पर उन्होंने और उनके परिवार ने उनकी तबीयत से जुड़ी अपडेट साझा कर फैंस और मीडिया का शुक्रिया अदा किया.

View More...

सोनाक्षी सिन्हा के सपोर्ट में उतरे महाभारत के दुर्योधन, मुकेश खन्ना ने सोनाक्षी पर साधा था निशाना

Date : 12-Apr-2020

मुंबई : इन दिनों रामायण के चलते सोनाक्षी सिन्हा को जमकर सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है। कुछ बॉलीवुड सितारे इनके सपोर्ट में उतरे हैं तो कई खिलाफ हैं। और इसमें सबसे पहला नाम मुकेश खन्ना का है। कई मौकों पर मुकेश खन्ना ने सोनाक्षी सिन्हा की रामायण पर कम जानकारी के चलते उनपर निशाना साधा है। 

अब पुनीत इस्सर सोनाक्षी सिन्हा के सपोर्ट में उतरे हैं और उन्होंने स्पॉटब्वॉय को दिए इंटरव्यू में मुकेश खन्ना पर निशाना साधा है। पुनीत का कहना है कि खन्ना को यह सब नहीं कहना चाहिए था। सोनाक्षी एक एवीएम स्टूडेंट हैं, मेरे बच्चे भी वहां पढ़े हैं। केबीसी में रामायण से जुड़े सवाल पूछे जाने पर अगर सोनाक्षी जवाब नहीं दे पाईं, तो दुनिया यहां खत्म तो नहीं हो गई। कोई किसी को इस तरह कैसे बोल सकता है, वह भी खुलेआम। कम से कम मैं तो इस तरह नहीं बोल सकता जैसे खन्ना ने बोला है। आपको उम्र बढ़ने के चलते विनम्र होना चाहिए। फल लगते हैं तो पेड़ झुक जाना चाहिए।

पुनीत इस्सर ने महाभारत में दुर्योधन का किरदार निभाया था। वहीं, मुकेश खन्ना ने शो में भीष्म का रोल प्ले किया था। हाल ही में मुकेश खन्ना ने एक इंटरव्यू में कहा था कि रामायण और महाभारत के टीवी पर दोबारा दिखाए जाने से सोनाक्षी सिन्हा जैसे लोगों को मदद मिलेगी जो पौराणिक कथाओं के बारे में कुछ नहीं जानते। जिन्होंने पहले ये शोज नहीं देखे, उन्हें अब ये जरूर देखना चाहिए। यह सोनाक्षी जैसे लोगों के लिए मददगार होगा जिन्हें हमारी पौराणिक कथाओं के बारे में कोई जानकारी नहीं है। उनके जैसे लोगों को यह भी नहीं पता कि भगवान हनुमान किसके लिए संजीवनी लेकर आए थे।

इसके अलावा उन्होंने एकता कपूर पर भी निशाना साधते हुए कहा था कि अगर कोरोना लॉकडाउन के चलते इसे दूरदर्शन पर दोबारा प्रसारित न किया जाता तो मैं इसके नए एपिसोड को लेकर जरूर घोषणा करता। वहीं, उन्होंने एकता कपूर पर निशाना साधते हुए कहा कि शक्तिमान का नया वर्जन एकता कपूर की महाभारत (2008) की तरह नहीं होता। एकता की महाभारत में द्रौपदी के कंधे पर टैटू बनाया हुआ था। 

View More...

कोरोना वायरस : साऊथ मूवी 'कंचना' के डायरेक्टर राघव लॉरेंस ने 3 करोड़ रुपये दान किए

Date : 10-Apr-2020

नई दिल्ली: कोरोना वायरस (Coronavirus) के कहर के बीच फिल्मी दुनिया से जुड़े कलाकार किसी न किसी तरह मदद के लिए आगे आ रहे हैं. हाल ही में साउथ फिल्मों के स्टार और अक्षय कुमार की फिल्म के डायरेक्टर राघव लॉरेंस ने भी कोरोना के बीच मदद के लिए अपना हाथ आगे बढ़ाया है. 'कंचना' फेम डायरेक्टर ने कोविड-19 (COVID-19) से लड़ने के लिए करीब 3 करोड़ रुपये दान दिये हैं. इस बात की जानकारी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री ट्रैकर रमेश बाला ने ट्वीट कर दी है. राघव लॉरेंस के बारे में रमेश बाला ने बताया कि उन्होंने 3 करोड़ में से 50-50 लाख रुपये, पीएम फंड, सीएम फंड और अन्य संस्थाओं में दान किया है.

रमेश बाला ने राघव लॉरेंस द्वारा किए गए दान के बारे में जानकारी देते हुए लिखा, "राघव लॉरेंस ने कोविड-19 (COVID-19) में मदद के लिए 3 करोड़ रुपये दान करने का ऐलान किया है. इसमें से 50 लाख रुपये के पीएम फंड के लिए, 50 लाख सीएम फंड के लिए, 50 लाख फिल्म एम्पलॉइज फेडरेशन ऑफ साउथ इंडिया, 50 लाख डांसर्स यूनियन, 25 लाख शारीरिक रूप से सक्षम लोगों के लिए और 75 लाख रोयापुरम के दिहाड़ी मजदूरों के लिए दान किया जाएगा."  इस प्रकार राघव लॉरेंस ने अपनी 3 करोड़ की रकम को कई संस्थाओं में बांट दिया. 

बता दें कि राघव लॉरेंस (Raghava Lawrence) से पहले साउथ फिल्मों के सुपरस्टार प्रभास, पवन कल्याण, चिरंजीवी और महेश बाबू जैसे कई कलाकारों ने भी कोविड-19 के बीच मदद के लिए अपना हाथ आगे बढ़ाया है. 

View More...

बॉलिवुड सिंगर कनिका कपूर कोरोना पॉजिटिव, खुद सोशल मीडिया पर दी जानकारी

Date : 20-Mar-2020

लखनऊ(एजेंसी)। देशभर में कोरोना वायरस (Coronavirus ) का खतरा बढ़ता जा रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  ने 22 मार्च को जनता कर्फ्यू की अपील की है। जगह-जगह लोगों को जागरूक किया जा रहा है। लेकिन एक बॉलिवुड सिंगर के कथित लापरवाह रवैए ने सैकड़ों लोगों को खतरे में डाल दिया है। सिंगर कनिका कपूर (Kanika Kapoor) का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव निकला है। अब आरोप लग रहे हैं कि उन्होंने जरूरी दिशा-निर्देशों का पालन नहीं किया। लखनऊ में जिन चार मरीजों की रिपोर्ट पॉजिटिव (Covid-19) आई है उसमें बॉलिवुड की फेमस सिंगर कनिका कपूर भी शामिल हैं। कनिका कपूर ने सोशल मीडिया पर खुद के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी। आरोपों के उलट कनिका ने यह भी कहा कि उनकी एयरपोर्ट पर थर्मल स्क्रीनिंग हुई थी लेकिन तब ऐसे लक्षण सामने नहीं आए थे। 
जहां एक ओर कनिका कपूर पर आरोप है कि उन्होंने फ्लू के लक्षण छिपाए और कोरोना के लिए जरूरी स्क्रीनिंग प्रक्रिया से बचते हुए एयरपोर्ट से बाहर आ गई थीं। यह भी कहा जा रहा है कि वह लखनऊ में ही 15 मार्च को एक पार्टी में गई थीं। सूत्रों के मुताबिक यह पार्टी बीएसपी नेता अकबर अहमद डंपी की तरफ से आयोजित की गई थी और इसी में कनिका शामिल हुईं। उन्होंने एक पार्टी अपने घर पर और दूसरी ताज होटल में दी थी। बताया जा रहा है कि इस पार्टी में कई नेताओं ने शिरकत की थी। इसमें कथित रूप से यूपी सरकार से जुड़े कुछ लोगों के भी शामिल होने की बात आ रही है। 

View More...

फिल्म भूल भुलैया के सीक्वल में सुपरहिट गाने अमी जे तोमार पर परफॉर्म करती नजर आएंगी तबु

Date : 20-Feb-2020

बॉलीवुड।  साल 2007 में आई  फिल्म  भूल भुलैया का सीक्वल यानी कि भूल भुलैया-2 की शूटिंग शुरू हो गई है।फिल्म में तबु, कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी ऐक्टिंग करते नजर आएंगे। फिल्म के कुछ हिस्सों की शूटिंग राजस्थान की राजधानी जयपुर में होगी। फिल्म की स्टार कास्ट में तबु, कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी जैसे नाम शामिल हैं। नई फिल्म में पुरानी वाली फिल्म के दो गानों को शामिल किया गया है। फिलहाल फिल्म के 'हरे राम-हरे राम' और 'मेरे ढोलना सुन (अमी जे तोमार)' को रिक्रिएट किया जा रहा है।

पुरानी फिल्म में अमी तोमार गाने पर विद्या बालन और साउथ ऐक्टर विनीत ने परफॉर्म किया था। अब इस गाने पर तबु परफॉर्म करती नजर आएंगी। मुंबई मिरर से फिल्म के बेहद करीबी सूत्र ने बताया, 'गाने के रिक्रिएटेड वर्जन में हम तबु को पुरानी फिल्म वाले गाने पर ही डांस करते देखेंगे। वह काफी उत्साहित हैं और इस पर काम कर रही हैं। पहली फिल्म के म्यूजिक ऐल्बम की तरह ही भूल भूलैया-2 का म्यूजिक भी एकदम सुपरहिट होगा।'

View More...

पाकिस्तान की खूबसूरत मॉडल जो न सिर्फ देश में वल्कि अन्य देशों में भी है काफी लोकप्रिय

Date : 31-Aug-2019

मनोरंजन। आप भारतीय मॉडल और अभिनेत्रियों के बारे में खूब सुना और पढ़ा होगा लेकिन  आज हम आपको पाकिस्तान की  बेहद खूबसूरत मॉडल  और अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे है। यह मॉडल  और अभिनेत्रियों दिखने में बेहद खूबसूरत है। जो अपनी आदाओ से ने सिर्फ देश में वल्कि एशिया के अन्य देशों में भी लोकप्रिय है।  

मोना लिसा (Mona Lisa)

 मोना लिसा एक पाकिस्तानी मशहूर अभिनेत्री और एक वीजे हैं, मोना लिसा सिर्फ पाकिस्तान में ही नहीं बल्कि एशिया के अन्य देशों में भी सफलता की है। भारतीय फैन भी उनके दीवाने हैं और उन्हें सारा लोरेन के नाम से भी जाना जाता है। मोना लिसा की खूबसूरत आँखे  और आकर्षक लुक्स के लोग दीवाने है।

मेहविश हयात(Mehwish Hayat) 

मेहविश हयात पाकिस्तान की सबसे सेक्सी मॉडल हैं। वह हर युवा लड़की और महिला के लिए रोलमॉडल है। वह  वह अपनी सिंगिंग टैलंट की वजह से बहुत ही  कम समय में सभी लोगों के बीच लोकप्रिय हो गयी है।

आलिया राफिया (Alia Rafia)

आलिया राफिया दिखने में बहुत खूबसूरत और पेशे से एक फ़ैशन डिज़ाइनर है।  आलिया दुनियाभर में अपनी अदांओ के लिए जानी जाती है। आलिया की उम्र 30 वर्ष है लेकिन इन्होंने अपने मॉडलिंग की शुरुआत 21वर्ष की उम्र से शुरू कर दी थी।वह खूबसूरत कपड़े डिजाइन करने के लिए करने से सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा फेमस हैं।

 

View More...

ईद पर दुखी हुईं टीवी एक्ट्रेस गौहर खान, सोशल मिडिया पर लिखा- दिल रो रहा है

Date : 13-Aug-2019

नई दिल्ली (एजेंसी ). जहा  देश भर में ईद की  खुशिया मनाई और एक दूसरे के गले लगाकर पाक दिन की बधाईयां दे रहे हैं वही दूसरी ओर बॉलीवुड ऐक्ट्रेस और टीवी रिऐलिटी शो 'बिग बॉस 7' की विजेता गौहर खान  दुखी नजर आईं।  उन्होंने इसी खुशी के त्यौहार पर सोशल मीडिया के जरिए अपना दुख जाहिर किया है। अभिनेत्री गौहर खान ने ट्वीट करते हुए कहा कि 'जब कोई त्यौहार पर अपने रिश्तेदारों या अपनो से बात नहीं होती तो कितनी तकलीफ और पीड़ा होती है ये बात सिर्फ वहीं समझ सकता है जो अपने घर से दूर है। एक हफ्ते से ज्यादा समय से अपने घरवालों और करीबियों से संपर्क नहीं कर पा रहा है। शारीरिक, मानसिक, भावनात्मक बैचेनी। मैं इस ईद पर दुखी हूं। बहुत दुखी हूं। मेरी तरह रोते हुए हर दिल के लिए मैं प्रार्थना करती हूं। कश्मीर में रहने वाले केवल अपने अपनों के लिए नहीं बल्कि सबके लिए। इस  पहले गौहर ने एक और ट्वीट किया था जिसमें  उन्होंने लिखा, ईद मनाओ, खुशियां बांटो. किसी भी नफरत, घृणा और बांटने वाले तत्वों को अपनी जिंदगी का हर पल जीने से रोकने मत दो। हर जाति, धर्म के लोगों को प्यार का संदेश देना चाहिए क्योंकि हमारे पास जो भी है यही है। ईद मुबारक।

View More...
Previous123Next