Entertainment

Previous123456789...2223Next

टीवी इंडस्ट्री के एक्टर वरुण बडोला के पिता विश्व मोहन बडोला का निधन

Date : 24-Nov-2020

मुंबई (एजेंसी)। टीवी इंडस्ट्री के एक्टर वरुण बडोला के पिता विश्व मोहन बडोला का निधन हो गया है। जानकारी के मुताबिक, विश्व मोहन बडोला का निधन सोमवार आधी रात को हुआ। उनके निधन की जानकारी वरुण बडोला ने इंस्टाग्राम पर दी है।

00 इन फिल्मों में काम कर चुके थे विश्व मोहन बडोला
आपको बता दें कि 84 साल की उम्र में विश्व मोहन बडोला ने अंतिम सांस ली। वो टीवी इंडस्ट्री के दिग्गज कलाकारों में से एक थे। विश्व मोहन बडोला ने कई फ़िल्मों, धारावाहिकों और थिएटर में लम्बा काम किया। विश्व मोहन बडोला स्वदेश, जोधा अकबर, प्रेम रतन धन पायो और मु्न्नाभाई MBBS जैसी फिल्मों में काम कर चुके थे। इसके अलावा उन्होने अक्षय कुमार की फिल्म जॉली LLB 2 में अक्षय के पिता का रोल निभाया था।

00 बेटे ने इंस्टाग्राम पर भावुक पोस्ट के जरिए दी श्रद्धांजलि
- वरुण बडोला ने अपने पिता की याद में इंस्टाग्राम पर एक बहुत इमोशनल पोस्ट लिखी है। उन्होंने अपने पिता को श्रद्धांजलि देते हुए लिखा है कि उनके पिता ने कभी उन्हें बिठाकर कुछ सिखाया नहीं, बल्कि उन्होंने अपना जीवन मुझे सिखाने के लिए जीया है।

- वरुण ने अपने पिता की याद में आगे लिखा है कि अक्सर माता-पिता की शिकायत होती है कि उनके बच्चे उनकी बात नहीं सुनते हैं, लेकिन मेरे पिता को कभी मुझसे कोई शिकायत नहीं रही। वरुण ने आगे लिखा कि उन्होंने सिर्फ मुझे सिखाने के लिए अपना जीवन जीया है। उन्होंने ऐसी मिसाल पेश की कि मेरे सामने उसे मानने के सिवा कोई दूसरा रास्ता नहीं था। अगर आपको लगता है कि मैं अच्छा कलाकार हूं, तो इसके लिए वही ज़िम्मेदार हैं। अगर मैं लिखता हूं तो इसका श्रेय उन्हें ही जाता है। अगर मुझमें गायकी का उनका दशांश हुनर भी होता तो मैं सिंगर बन जाता।

View More...

फिल्म और टीवी अभिनेता आशीष रॉय का आज मुम्बई में निधन

Date : 24-Nov-2020

मुम्बई (एजेंसी)। जाने-माने फिल्म और टीवी अभिनेता आशीष रॉय का लम्बी बीमारी के बाद आज तड़के मुम्बई में निधन हो गया। वे 55 साल के थे और पिछले कुछ सालों से किडनी की समस्या से ग्रस्त थे। पिछले तीन सालों से उनका डायलिसिस भी चल रहा था।

आशीष का निधन आज तड़के 3.45 बजे मुम्बई के वर्सोवा स्थित पाटलिपुत्र नामक इमारत के अपने ही फ्लैट में हुआ। अभिनेता और आशीष रॉय के पुराने दोस्त सूरज थापर ने बताया, `सुबह-सुबह उन्हें सांस लेने‌ में दिक्कत महसूस हो रही थी, ऐसे में उनके केयर टेकर ने उन्हें पानी पिलाया और चाय बनाकर देने की बात कही, मगर कुछ ही मिनटों में आशीष ने अपने ही बिस्तर पर दम तोड़ दिया।`

आशीष एक उम्दा अभिनेता होने‌ के साथ साथ एक जाने-माने वॉयस ओवर आर्टिस्ट भी थे और उन्होंने कई हिंदी और हॉलीवुड फिल्मों के लिए डबिंग कर खूब नाम कमाया था। उन्होंने‌ `सुपरमैन रिटर्न्स`, `द डार्क नाइट`, `गर्जियन ऑफ द गैलेक्सी`, `द लेजेंड ऑफ टार्जन` और`जोकर` जैसी कई डब्ड हॉलीवुड फिल्मों के प्रमुख किरादारों के लिए अपनी आवाज दी। इनके अलावा, उन्हें कई हॉलीवुड फिल्मों को भाषांतरित करने‌ का भी श्रेय जाता है।

00 इन सीरियल्स में किया काम
आशीष ने कई बॉलीवुड फिल्मों में चरित्र भूमिकाएं निभाने‌ के अलावा ब्योमकेश बख्शी, बनेगी अपनी बात, यस सर, बा बहू और बेबी, ससुराल सिमर का, एक रिश्ता साझेदारी का, कुछ रंग ऐसे भी, आरंभ जैसे सीरियल्स में भी काम किया था।
आशीष ने शादी नहीं की थी और वो अपने केयर टेकर के साथ मुम्बई स्थित फ्लैट में रहा करते थे। उनकी बहन कनिका कोलकाता में रहती हैं और आज शाम को 6.15 बजे फ्लाइट से मुम्बई पहुंचेंगी और उसी के बाद आशीष का अंतिम संस्कार किया जाएगा।

00 आर्थिक तंगी से गुजर रहे थे आशीष
उल्लेखनीय है कि अपनी बीमारी और खस्ता आर्थिक हालत से त्रस्त आशीष मुम्बई स्थित अपना फ्लैट बेचकर कोलकात में अपनी बहन‌ के साथ शिफ्ट हो जाना चाहते थे, मगर लॉकडाउन के चलते वो अपना फ्लैट बेच पाने में अमर्थ साबित हुए और फिर उन्हें कलर्स के शो में काम भी मिल गया। ऐसे में आशीष ने कोलकाता जाने का प्लान कुछ समय के लिए टाल दिया था। मई महीने में आशीष के डायलिसिस के लिए पैसे के अभाव की बात जब सामने आई, तो इंडस्ट्री की कई जानी-मानी हस्तियों ने उस वक्त आशीष की आर्थिक सहायता कर इलाज में मदद की थी।

View More...

छत्तीसगढी क्रांतिकारी फिल्म जोहार छत्तीसगढ़ के हुए पचास दिन पूरे, आतिशबाजी के साथ हुई रंगारंग कार्यक्रम

Date : 24-Nov-2020

रायपुर। छत्तीसगढ़ी संस्कृति और धरोहर को लेकर राज प्रापर्टी और आराध्या फिल्म के बेनर तले तथा छॉलीवुड के प्रसिद्ध अभिनेता देवेन्द्र जांगड़े के निर्देशन में बनी क्रांतिकारी छत्तीसगढी फिल्म जोहार छत्तीसगढ़ के सफलतापूर्वक पचास दिन पूरा करने पर आतिशबाजी के साथ रंगारंग कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम के प्रारंभ में छतीसगढ महतारी की पूजा अर्चना और राज्य गीत अरपा पेैरी के धार.... का प्रस्तुति के बाद श्याम टॉकीज में फिल्म की सफलता पर फिल्म के सभी कलाकारों और यूनिट से जुडे लोगों के लिए सम्मान समारोह का आयोजन किया गया, जिसमें कार्यक्रम की मुख्य अतिथि कांग्रेस नेत्री शकुन डहरिया थी। कार्यक्रम की अध्यक्षता टेलीविजन एवं छत्तीसगढी फिल्म ऐसोसिएशन के अध्यक्ष एवं छत्तीसगढी तथा भोजपूरी फिल्मों के डायरेक्टर संतोष जैन ने की। इस दौरान सुन्दरानी फिल्म के संचालक एवं प्रसिद्ध छॉलीवुड निर्माता निर्देशक मोहन सुंदरानी, निर्माता निर्देशक क्षमानिधि मिश्रा एवं भाजयुमों के प्रदेश अध्यक्ष, अमित साहू, विशेष अतिथि के रूप में उपस्थित थे।

इस दौरान मंचासीन अतिथियों ने संबोधित करते हुए फिल्म की सफलता पर निर्माता निर्देशक एवं नायक देवेन्द्र जांगड़े और राज साहू सहित पूरी टीम को अपनी बधाई और शुभकामनाएं दी और फिल्म के नायक देवेन्द्र जांगडे, राज साहू, अभिनेत्री शिखा चिताम्बरे, सोनाली सहारे, उपासना वैष्णव, पुष्पांजलि शर्मा, खलनायक अनिल शर्मा, किशोर मंडल,चरित्र अभिनेता ललित उपाध्याय,शमशीर सिवानी, विक्रम राज, हेमलाल कौशल, अमरदास, उर्वशी साहू, दुर्गेश वर्मा,देवेन्दे पाण्डेय, सह निर्देशक दीपकआदित्य, रोशन श्रीवास, कैमरामैन लक्ष्मण यादव,मेकपमेन मुराद खान, एवं प्रोडक्शन कंटोलर सूरज साहू, प्रोडक्शन मैनेजर रिंकू साहू सहित इस फिल्म के यूनिट से जुडे सभी लोगों को बारी बारी से स्मृति चिन्ह प्रदान कर उन्हें सम्मानित किया गया। कार्यक्रम का संचालन श्याम टॉकीज के संचालक एवं एक्टर लाभांश तिवाी ने किया। फिल्म जोहार छत्तीसगढ़ की सफलता के लिए दिये गये योगदान हेतु छॉलीवुड के पीआरओ दिलीपनाम पल्लीवार, पत्रकार अरूण बंछोर, पीएलएन लक्की,अमनपथ, छॉलीवुड पत्रिका, आर जे चैनल सहित अन्य पत्रकारों को भी अतिथियों ने स्मृति चिन्ह प्रदान किया एवं फिल्म के निर्माता निर्देश देवेन्द्र जांगड़े, राज साहू ने मीडिया द्वारा फिल्म के प्रचार प्रसार में किये गये योगदान के लिए धन्यवाद ज्ञापित किया।

इस दौरान निर्माता राज साहू ने मीडिया को बताया कि हम लोग दर्शकों का शुक्रिया अदा करते है कि आज उनके वजह से हमारी फिल्म 50 दिन सफलता पूर्वक चली। राज ने लोगों से आव्हान किया कि यदि दर्शकों का इसी तरह प्यार और आशीर्वाद मिलता रहा तो आने वाले दिनों में लोगों को और क्रांतिकारी फिल्म देखने को मिलेगा। लोग घरों से निकलकर सिनेमा हॉल में आये और फिल्म देखे तो हमारा उत्साह और बढेगा और हम लोग उत्साहित होकर और अच्छी अच्छी फिल्में दर्शकों के लिए बनायेंगे। वहीं फिल्म के निर्देशक देवेन्द्र जांगडे ने कहा कि ये दर्शकों का प्यार और आशीर्वाद ही है कि आज मैं पहली बार इस फिल्म का निर्देशन किया और दर्शकों ने मुझे अभिनेता के बाद डायरेक्टर के रूप में भी पंसद किया और मेरे द्वारा निर्देशित इस फिल्म को 50 दिनों तक सफलतापूर्वक चलाकर मुझे एक निर्देशक के रूप में भी स्थापित कर दिया। मैं दर्शकों और इस फिल्म के सभी कलाकारों और यूनिट के लोगों द्वारा दिये गये प्यार,आशीर्वाद और सहयोग से अभिभूत हूं। देवेन्द्र ने आगे बताया कि फिल्म जोहार छत्तीसगढ सफलतापूर्वक रायपुर में चल रही थी पचास दिन होने में कुछ ही दिन बाकी था कि कोरोना और लॉकडाउन के कारण टॉकीज भी बंद हो गई थी। अभी जब टॉकीज चालू हुआ तो दर्शकों की डिमांड पर फिर इस फिल्म को लगाया गया और इस फिल्म ने पचास दिन पूरा किया। इस दौरान एक्टर धमेन्द्र सोनी, पत्रकार निखिल पाठक सहित बड़ी संख्या में छॉलीवुड से जुडे लोग उपस्थित थे।

View More...

कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया को मिली जमानत

Date : 23-Nov-2020

मुबई (एजेंसी)। कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया को जमानत मिल गई है। 21 नवंबर को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने मुंबई में भारती के घर पर छापेमारी की थी। इस दौरान उनके घर से गांजा बरामद किया गया था। बाद में पूछताछ में भारती सिंह और हर्ष दोनों ने कबूला कि गांजे का सेवन करते रहे हैं।

View More...

कोर्ट ने 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भारती और हर्ष को भेजा जेल, बरामद हुई थी घर से ड्रग्स

Date : 22-Nov-2020

मुंबई (एजेंसी)। एनसीबी (नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो) ने कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया को ड्रग्स रखने के आरोप में गिरफ्तार करने के बाद आज अदालत में पेश किया। जहां से दोनों को कोर्ट ने 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। यानी अब भारती और हर्ष 4 दिसंबर तक जेल ही रहेंगे।

दरअसल एनसीबी की टीम ने भारती के घर से छापेमारी के दौरान 86.5 ग्राम गांजा बरामद किया था। भारती की शनिवार को गिरफ्तार कर लिया गया था। जिसके बाद हर्ष से एसीबी ने करीब 15 घंटों तक कड़ी पूछताछ की और आज रविवार सुबह गिरफ्तारी की गई। दोनों दंपत्ति ने कोर्ट में जमानत की अर्जी दायर की है, जिस पर सोमवार को सुनवाई होगी।
इस मामले पर महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक ने कहा कि एनसीबी उन लोगों को गिरफ्तार कर रही है, वो नशेड़ी हैं, वे एडिक्टेड हैं, उन्हें जेल नहीं, नशा मुक्ति केंद्र भेजना चाहिए। एनसीबी का काम ड्रग्स स्मगलर को पकड़ना है, लेकिन उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है। क्या एनसीबी नशा करने वाले फिल्मी सितारों को गिरफ्तार कर स्मगलरों को बचा रही है ?

View More...

टीवी एक्ट्रेस लीना आचार्य का निधन

Date : 22-Nov-2020

नई दिल्ली (एजेंसी)। टीवी एक्ट्रेस लीना आचार्य का शनिवार को दिल्ली में निधन हो गया, लीना की मौत किडनी फेल होने की वजह से हुई बतायी जा रही है, लीना आचार्य ने कई मशहूर टीवी शो और वेब सीरीज में काम किया। एक्ट्रेस लीना आचार्य ने वेब सीरीज “क्लास ऑफ 2020” और टीवी शो “सेठ जी”, “आप के आ जाने से” और “मेरी हानिकारक बीवी” में काम किया।

टीवी कलाकार के तौर पर स्थापित लीना आचार्य ने रानी मुखर्जी के साथ उनकी फिल्म “हिचकी” में भी काम किया। जिसमें उनके काम को काफी सराहना मिली थी। बता दें कि लीना पिछले करीब एक साल से किडनी की बीमारी से पीड़ित थीं, लीना की जान बचाने के लिए उनकी मां ने उन्हें किडनी भी डोनेट की लेकिन फिर भी वो जिंदा नहीं बच सकीं।

View More...

यूट्यूबर ने अक्षय कुमार के 500 करोड़ रुपए के मानहानि के नोटिस का किया विरोध, उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की दी धमकी

Date : 22-Nov-2020

नई दिल्ली (एजेंसी) । यूट्यूबर राशिद सिद्दीकी ने अक्षय कुमार के 500 करोड़ रुपए के मानहानि के नोटिस का विरोध किया है और उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की धमकी दी है। सिद्दीकी ने अपने वकील जेपी जायसवाल के जरिए भेजे जवाब में कहा है कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में उन्होंने जो वीडियो बनाए, उनमें कुछ भी अपमानजनक नहीं है। उन्होंने अक्षय कुमार द्वारा लगाए गए आरोपों को झूठा, अफसोसजनक और दमनकारी बताया है और कहा है कि इन आरोपों का उद्देश्य उन्हें परेशान करना है।

‘बोलने की आजादी मौलिक अधिकार है’

जायसवाल ने जवाब में लिखा है कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले को सिद्दीकी समेत कई स्वतंत्र पत्रकारों ने कवर किया, क्योंकि कई प्रभावशाली लोग इसमें शामिल थे और जाने-माने मीडिया चैनल्स सही जानकारी नहीं दे रहे थे। उन्होंने यह भी लिखा है कि बोलने की आजादी नागरिकों का मौलिक अधिकार है। सिद्दीकी द्वारा अपलोड किए गए कंटेंट को अपमानजनक नहीं माना जा सकता, क्योंकि उन्होंने निष्पक्षता के साथ अपना नजरिया रखा।

‘पहले ही पब्लिक डोमेन में थी जानकारी’

जवाब में जायसवाल ने आगे लिखा है- “सिद्दीकी द्वारा रिपोर्ट की गई न्यूज पहले से ही पब्लिक डोमेन में थी और उन्होंने सूत्रों के तौर पर अन्य न्यूज चैनल्स का हवाला दिया था। इसके अलावा मानहानि का नोटिस देरी से भेजने पर भी सवाल खड़ा होता है, क्योंकि वीडियो अगस्त 2020 में अपलोड किए गए थे।”

‘500 करोड़ का हर्जाना बेतुका, अनुचित’

जायसवाल लिखते हैं- “500 करोड़ रुपए का हर्जाना एकदम बेतुका और अनुचित है और यह सिद्दीकी पर दबाव बनाने के इरादे से मांगा गया है। सिद्दीकी अक्षय कुमार से अपना नोटिस वापस लेने की अपील करते हैं और अगर वे ऐसा नहीं करते तो उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई शुरू की जाएगी।”

अक्षय के पुराने इंटरव्यू का जिक्र भी किया

जायसवाल ने अपने जवाब में लिखा है, “जब अक्षय कुमार ने एक प्रभावशाली राजनेता (पीएम नरेंद्र मोदी) का इंटरव्यू लिया था, तब कई यूट्यूब वीडियोज और वेबसाइट्स पर उन्हें निशाने पर लिया गया था और उनके खिलाफ व्यक्तिगत कमेंट किए गए थे। हैरानी की बात है कि उस वक्त अक्षय ने कोई भी एक्शन नहीं लिया। लेकिन, उन्होंने सिलेक्टिवली सिद्दीकी को मानहानि के आरोप के लिए चुन लिया।”

अक्षय का यूट्यूबर पर क्या आरोप है?

बुधवार को अक्षय कुमार ने राशिद सिद्दीकी को 500 करोड़ रुपए का मानहानि का नोटिस भेजा था। अक्षय का यूट्यूबर पर आरोप है कि उसने सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े फर्जी वीडियो पोस्ट किए थे और उन पर रिया चक्रवर्ती को कनाडा भागने में मदद करने आरोप लगाया था। साथ ही दावा किया था कि सुशांत केस में अक्षय महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे और उनके बेटे आदित्य से गुपचुप बात कर रहे हैं।

View More...

कॉमेडियन भारती सिंह व पति को एनसीबी ने किया गिरफ्तार, पूछताछ में दोनों ने ड्रग्स का सेवन करने की बात की स्वीकार

Date : 22-Nov-2020

नई दिल्ली (एजेंसी)। कॉमेडियन भारती सिंह एवं उनके पति हर्ष लिंबाचिया को लंबी पूछताछ के बाद नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में दोनों ने ड्रग्स का सेवन करने की बात स्वीकार की है। नशीले पदार्थों की खरीद-फरोख्त करनेवाले एक व्यक्ति से पूछताछ में भारती सिंह का नाम सामने आने के बाद एनसीबी के अधिकारियों ने शनिवार की सुबह सात बजे भारती सिंह के लोखंडवाला काम्प्लेक्स स्थित घर एवं कार्यालय पर एक साथ छापा मारा।

करीब साढ़े छह घंटे चली उनके फ्लैट की तलाशी में एनसीबी को ड्रग्स बरामद हुआ। घर पर पूछताछ के दौरान भारती और हर्ष एनसीबी के कई सवालों के संतोषजनक जवाब नहीं दे सके, तो उन्हें एनसीबी के बेलार्ड एस्टेट स्थित कार्यालय में ले जाकर उनसे पूछताछ शुरू की गई। वहां चली करीब साढ़े चार घंटे पूछताछ के बाद एनसीबी ने भारती सिंह को गिरफ्तार कर लिया। करीब डेढ़ घंटे पर उनके पति हर्ष लिंबाचिया को भी गिरफ्तार कर लिया गया।

भारती सिंह एक हास्य कलाकार हैं और वह कई शो कर चुकी है। जबकि उनके पति हर्ष लिंबाचिया एक स्क्रिप्ट राइटर है और वह कई शो की स्क्रिप्टिंग करते रहते हैं।

एएनआई ने एनसीबी के हवाले से बताया है, ‘NCB ने कॉमेडियन भारती सिंह के प्रोडक्शन ऑफिस और घर पर छापा मारा था और दोनों जगहों से 86.5 ग्राम गांजा बरामद किया है। भारती और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया दोनों ने गांजे का सेवन करने की बात स्वीकार की है। भारती सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है और हर्ष लिम्बाचिया से पूछताछ चल रही है।’

कॉमेडियन भारती सिंह को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने कई घंटों की पूछताछ के बाद गिरफ्तार किया है। शनिवार को एनसीबी के अधिकारियों ने भारती के मुंबई स्थित आवास पर छापा मारा था और ड्रग्स बरामद की थी। समाचार एजेंसी पीटीआई के अनुसार भारती सिंह का नाम एक ड्रग पेडलर से पूछताछ के दौरान सामने आया था और उनके घर की तलाशी में ‘ड्रग्स की बरामदगी हुई हैl’ अधिकारी ने यह भी बताया कि उन्होंने दो अन्य स्थानों पर भी तलाशी ली है।

View More...

ड्रग केस में अब एनसीबी के निशाने पर कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया

Date : 21-Nov-2020

मुंबई (एजेंसी)। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से हुई बॉलीवुड में एनसीबी की एंट्री लगातार कई सेलेब्स को अपनी जांच के शिकंजे में कसती जा रही है। हाल ही में एनसीबी ने बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल के घर पर छापेमारी की थी, जिसके बाद अर्जुन और उनकी गर्लफ्रैंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स से पूछताछ भी हुई। वहीं अब ड्रग केस में एक और सेलेब पर एनसीबी की नजर पड़ चुकी है।

ये सेलेब है कॉमेडियन भारती सिंह जिनके मुंबई स्थित घर पर एनसीबी ने छापेमारी की है। छापेमारी के दौरान एनसीबी ने भारती के घर से गांजा बरामद किया है। ये छापेमारी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की मुम्बई जोनल यूनिट द्वारा की गई है। सूत्रों के मुताबिक, एनसीबी ने पकड़े गए ड्रग्स पैडलर से मिली जानकारी के आधार पर भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबचिया के घर पर छापेमारी की है।

View More...

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान बेटी इरा खान संग फिल्म सूरज पे मंगल भारी देखने पहुंचं थिएटर, सोशल मीडिया पर हो रहे ट्रोल

Date : 18-Nov-2020

मुंबई (एजेंसी) । बॉलीवुड एक्टर आमिर खान बेटी इरा खान संग मुंबई में थिएटर के बाहर स्पॉट किए गए। खबरों के मुताबिक, आमिर और इरा दोनों ही फिल्म ‘सूरज पे मंगल भारी’ देखने थिएटर पहुंचे थे। दोनों ही मुंह पर मास्क लगाए नजर आए। हालांकि, फिल्म के बारे में तो आमिर ने अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है, लेकिन सोशल मीडिया पर वह ट्रोल जरूर हो रहे हैं।

फिल्म देखने जाने से पहले आमिर खान ने फैन्स को ट्वीट कर जानकारी दी थी कि वह फिल्म ‘सूरज पे मंगल भारी’ देखने जा रहे हैं। लंबे वक्‍त बाद बड़े स्‍क्रीन का अनुभव लेने का बेसब्री से इंतजार है। आमिर के इस ट्वीट पर लोगों ने जमकर कॉमेंट्स किए हैं। लोगों का मानना है कि अभी कोरोना खत्म नहीं हुआ है, ऐसे में सिनेमाघरों में जाकर फिल्में देखना सही नहीं है।

बता दें कि आमिर खान जब थिएटर पहुंचे तो लोगों की भीड़ ने उन्हें घेर लिया। सभी उनसे फोटो क्लिक कराने की अपील करने लगे। आमिर ने भी सभी के साथ फोटो क्लिक कराए। कोरोनावायरस के चलते लंबे समय बाद सिनेमा हॉल खुले हैं। धीरे-धीरे लोग थिएटर में फिल्म देखने जा रहे हैं। टीवी शोज और फिल्मों की भी शूटिंग शुरू हो चुकी है।

आमिर खान इस समय अगली फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। इसमें करीना कपूर खान भी मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं।

View More...
Previous123456789...2223Next