Entertainment

Previous123456789...2930Next

आयकर विभाग ने की अनुराग. तापसी के घर छापेमारी, तलाशी के दौरान आयकर विभाग का बड़ा बयान, कहा .करोड़ों की हेरफेरी

Date : 06-Mar-2021

मुंबई (एजेंसी)। बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू और अनुराग कश्यप की जिंदगी इन दिनों मुश्किलों में चल रही है। आईटी के रेड के बाद से ही उन पर कई आरोप लगाए गए हैं। जिसके चलते उनसे पूछताछ भी हुई। आयकर विभाग के छापे एवं तलाशी के दौरान जांच एजेंसी को करोड़ों की हेराफेरी का पता चला है।

तलाशी के दौरान पता चला है कि प्रतिष्ठित फिल्म प्रोडक्शन हाउस ने वास्तविक बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की तुलना में आय के बारे में सबूतों को छिपाया। कंपनी अधिकारिक रूप से लगभग 300 करोड़ रुपये की गड़बड़ी के बारे में जानकारी नहीं दे पाई है। आयकर विभाग ने बताया कि अनुराग कश्यप और शेयरधारकों के बीच प्रोडक्शन हाउस के शेयर लेन-देन में बड़ा हेरफेर हुआ है। जिसमें लगभग 350 करोड़ रुपये का कर की चोरी का पता चला है।

00 3 मार्च से ही तलाशी अभियान जारी है
इनकम टैक्स डिपार्टमेंट के अफसरों ने अनुराग कश्यप, तापसी पन्नू का बयान दर्ज किया। साथ ही विभाग ने कुछ लॉकर्स पर पाबंदी भी लगाई। साथ ही ये खबर भी सामने आई कि तापसी, अनुराग समेत कई लोगों ने अपने मोबाइल फोन से डेटा डिलीट किया है। कहा ये जा रहा है कि अगर कोई संदिग्ध डेटा नहीं था तो उसे डिलीट क्यों किया। यही नहीं इलेक्ट्रॉनिक उपकरण भी जब्त कर लिए गए। उनके लैपटॉप और फोन को फॉरेंसिक लैब भेज दिया गया है।
इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने मुंबई और पुणे में 30 ठिकानों पर छापेमारी की है। इनकम टैक्स के अनुसार हेरफेर से संबंधित साक्ष्य, प्रोडक्शन हाउस के शेयर लेन-देन सहित लगभग 350 करोड़ का हेरफेर अब तक सामने आ चुका है। आगे की जांच की जा रही है। तापसी पन्नू के पास से 5 करोड़ नकद कैश बरामद हुआ है। इसके अलावा अनुराग कश्यप की जांच में 20 करोड़ रुपये के फर्जी खर्च भी पाए गए।

दरअसल, प्रोडक्शन हाउस फैंटम फिल्म्स कश्यप ने 2011 में शुरू किया था और 2018 में बंद कर दिया गया। इनकम टैक्स विभाग को ये जानकारी मिली थी कि फैंटम फिल्म्स में टैक्स की चोरी हुई है। फैंटम फिल्म्स ने जो पैसा कमाया, उसकी सही जानकारी नहीं दी गई। इनकम टैक्स डिपार्टमेंट जानना चाहता है कि कर चोरी की रकम का बंटवारा कैसे हुआ। इस रकम से क्या-क्या खरीदा गया और कहीं इस रकम को मनी लॉन्ड्रिंग के जरिए देश के बाहर तो नहीं भेजा गया।

फैंटम फिल्म्स के बैनर तले लुटेरा, क्वीन, अग्ली, एनएच-10, मसान और उड़ता पंजाब जैसी फिल्मों का निर्माण हुआ। बाद में कश्यप ने नई प्रोडक्शन कंपनी `गुड बैड फिल्म्स` शुरू की जबकि मोटवाने ने आंदोलन फिल्म्स शुरू की। मटेना क्वान के को-प्रमोटर थे, उनके खिलाफ भी छापेमारी की कार्रवाई की गई।

सेलिब्रिटी ऐंड टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी क्वान के कुछ अधिकारियों के यहां भी छापे मारे गए हैं। छापेमारी की कार्रवाई फैंटम फिल्म्स और इसके प्रमोटर रहे कश्यप, निर्देशक-निर्माता विक्रमादित्य मोटवाने, निर्माता विकास बहल और निर्माता-वितरक मधु मैंटेना के खिलाफ कर चोरी की जांच के सिलसिले में की गई।
सूत्रों ने बताया कि इन संस्थानों के बीच हुए कुछ लेन-देन विभाग की नजर में थे और कर चोरी के आरोपों की जांच को आगे बढ़ाने के लिए सबूत एकत्रित करने के लिए यह कार्रवाई की गई।

View More...

भाजपा में शामिल हो सकते है अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती

Date : 06-Mar-2021

कोलकाता (एजेंसी)। पश्चिम बंगाल के राजनीतिक गलियारों में पिछले कई दिनों से बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर मिथुन चक्रवर्ती का नाम काफी गूंज रहा था। कयास लगाए जा रहे थे कि मिथुन चक्रवर्ती चुनाव में अहम भूमिका निभा सकते है।

पश्चिम बंगाल की चुनावी जंग जीतने में पुरजोर ताकत झोंक रही भाजपा को ख्यात अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती का भी सहारा मिल सकता है। एक बार पुन: मिथुन दा के भाजपा में जाने की अटकलें तेज हैं। इसे लेकर शुक्रवार को भाजपा सांसद व पश्चिम बंगाला भाजपा के उपाध्यक्ष अर्जुन सिंह से पूछा गया तो उन्होंने कहा-यदि मिथुन चक्रवर्ती आते हैं तो यह बंगाल व हमारी पार्टी दोनों के लिए अच्छा रहेगा। यदि वह पीएम मोदी की रैली के मंच पर भाजपा में शामिल होंगे तो बंगाल की जनता खुश होगी। बता दें, पीएम मोदी की 7 मार्च को बंगाल में रैली होने वाली है। इसी रैली में मिथुन दा के भाजपा में आने की चर्चा है। 

मिथुन ममता की पार्टी टीएमसी के संपर्क में भी थे, तो वहीं वो संघ के भी नजदीक थे। ऐसे में मिथुन अगर पार्टी में भी आना भी चाहे, तो वो किस रास्ते पर चलेंगे.. ममता दीदी के रास्ते पर या फिर मोहन भागवत के रास्ते पर ?.. लेकिन अब सब साफ हो चुका है।

जानकारी के मुताबिक, मिथुन चक्रवर्ती भाजपा में शामिल होंगे। हालांकि अभी तक मिथुन की ओर से इस पर कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है। लेकिन बताया जा रहा है कि 7 मार्च को पीएम मोदी की ब्रिगेड मैदान की रैली में मिथुन चक्रवर्ती शामिल होंगे। इस दौरान वो भाजपा में भी शामिल हो जाएंगे। आपको बता दें कि 16 फरवरी को मिथुन चक्रवर्ती ने आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत से मुलाकात की थी। इस मुलाकात के बाद से मिथुन के भाजपा में शामिल होने की अटकलें तेज होती गई।

00 तृणमूल के राज्यसभा सदस्य रहे हैं चक्रवर्ती
बॉलीवुड के ख्यात अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती बंगाल में सत्तारूढ़ ममता बनर्जी की पार्टी से राज्यसभा सदस्य रह चुके हैं। भाजपा बंगाल चुनाव फतह करने के लिए राज्य के दिग्गज नेताओं व अभिनेताओं को अपने पाले में लाकर अपनी ताकत बढ़ा रही है। सोनार बांग्ला बनाने के उसके मिशन के लिए वह कोई कसर बाकी नहीं रखना चाहती है। 
बता दें, पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव 2021 के तहत आठ चरणों में मतदान होगा। इसकी शुरुआत इसी माह 27 मार्च से हो रही है। भाजपा राज्य में पहली बार तो ममता बनर्जी तीसरी बार सत्ता प्राप्त करने के लिए जी-जान से जुटी हैं। 

View More...

अभिनेत्री गौहर खान के पिता जफर अहमद का निधन

Date : 05-Mar-2021

मुंबई (एजेंसी)। अभिनेत्री गौहर खान के पिता जफर अहमद का शुक्रवार को इंतकाल हो गया। वे कुछ समय से बीमार चल रहे थे और अस्पताल में भर्ती थे। उनके इंतकाल की जानकारी खुद गौहर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से दी है। गौहर खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पिता की फोटो शेयर कर एक भावुक नोट लिखा है।

पिता की मौत के बाद से अभिनेत्री काफी टूट गई हैं और दुखी हैं। उन्होंने लिखा ‘मेरे हीरो, कोई पुरुष आपके जैसा नहीं हो सकता, मेरे पिता अब नहीं रहे, वो फरिश्ता हो गए हैं। अल्हमदोलिल्लाह। उनका निधन उनकी खूबसूरत जिंदगी के लिए एक वसीयतनामा था, जिसमें वह सबसे अच्छी रुह थे। मेरे पापा हमेशा रहेंगे। मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं। और अभी तक व कभी भी आपके शानदार व्यक्तित्व का एक प्रतिशत भी नहीं हो सकती हूं’।

इसके आगे उन्होंने हैशटैग लगाकर लिखा ‘मेरे हमेशा के लिए चमकते सितारे’। इसके बाद उन्होंने फैंस से दिवंगत पिता को दुआओं में याद करने की अपील की। साथ ही खुद भी उनकी आत्मा की शांति के लिए दुआ मांगी। पिता के निधन के बाद से गौहर खान काफी दुखी हैं। वे अपने पिता के काफी करीब थीं। गौहर की शादी में उनके माता-पिता दोनों शरीक हुए थे। कई तस्वीरों में उन्हें गौहर और जैद दरबार के साथ देखा गया था। अब गौहर ने अपनी इंस्टाग्राम की डीपी भी बदल दी है। शोक में अपनी फोटो हटाकर एक मोमबत्ती की फोटो लगा दी है।

इसके अलावा गौहर की करीबी दोस्त प्रीति सिमोस ने भी अपने इंस्टाग्राम पर गौहर के पिता का वीडियो शेयर कर उन्हें याद किया। उन्होंने लिखा ‘मेरे गौहर के पापा… वो शख्स जिसे मैं प्यार करती थी…वो गौरव के साथ जिए और फख्र के साथ याद किए जाएंगे। परिवार को हिम्मत और प्यार’। बता दें कि गौहर के पिता अपने हंसमुख मिजाज के कारण घर में रिश्दारों, दोस्तों और करीबियों के बीच काफी चहीते थे।

बता दें कि तबीयत बिगड़ने पर गौहर के पिता जफर अहमद को अस्पताल में भर्ती करवाया गया था और गौहर ने बुधवार को अपनी इंस्टा स्टोरी पर तस्वीर साझा की थी, जिसमें वह अस्पताल में बैठी नजर आ रही थीं। उन्होंने कैप्शन में लिखा था- ‘प्लीज मेरे पिता के लिए दुआएं कीजिए। ‘वहीं दूसरी तस्वीर में वे अपने पिता के हाथ पर हाथ रखे थीं। गौहर ने लिखा था- ‘मेरी जिंदगी की रेखा’ अभिनेत्री ने दिसंबर 2020 में जैद दरबार के साथ निकाह कर लिया था। गौहर खुद मुंबई में रहती हैं और माता-पिता पुणे में थे। इसके बाद उन्हें तालमेल बिठाने में भी थोड़ी परेशानी का सामना करना पड़ रहा था। अब पिता के इस तरह गुजर जाने के बाद वे सदमे में हैं।

View More...

एक्ट्रेस तापसी पन्नू, फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप सहित 22 ठिकानो पर आयकर विभाग ने मारे छापे

Date : 04-Mar-2021

मुंबई (एजेंसी)। मुंबई में बॉलीवुड की कुछ बड़ी हस्तियों के घर बुधवार को इनकम टैक्स डिपार्टमेंट का छापा पड़ा है। इनमें एक्ट्रेस तापसी पन्नू, फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप, विकास बहल और मधु मनटेना शामिल हैं। इन पर टैक्स चोरी का आरोप है। शहर में 22 जगह पर कार्रवाई की जा रही है। सूत्रों से मिल रही जानकारी के मुताबिक, ये छापेमारी फैंटम फिल्म्स से जुड़ी है।

मधु मंटेना की टैंलेट मैनेजमेंट कंपनी के दफ्तर पर भी आयकर अधिकारी पहुंचे हैं। यह सभी फैंटम फिल्म्स से जुडे हैं। बताया जा रहा है कि आयकर विभाग को फैंटम फिल्म्स कंपनी के कामकाज और लेनदेन में गड़बड़ी का शक है। छापेमारी मिले दस्तावेज और सबूतों के आधार पर जांच का दायरा बढ़ सकता है। इसमें कई और बड़े नाम सामने आ सकते हैं।

फैंटम के बैनर तले अनुराग कश्यप ने ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ सीरीज बनाई। विक्रमादित्य मोटवानी ने ‘लुटेरा’, विकास बहल ने ‘क्वीन’ और प्रोड्यूसर मधु मंटेना ने ‘ट्रैप्ड’ बनाई। लेकिन अब आने वाले वक्त में इन लोगों को साथ में काम करते हुए देख पाना मुश्किल होगा, क्योंकि इन सभी ने अब अपने-अपने रास्ते अलग करने का फैसला कर लिया है।

View More...

अभिनेत्री एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय की तरह दिखती है पाकिस्तानी की ब्यूटी ब्लॉगर आमना इमरान, फोटो हो रही वायरल

Date : 01-Mar-2021

मुंबई (एजेंसी)। एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय की तरह दिखने वाली एक लड़की की फोटो वायरल हो रही है। जानकारी के अनुसार लड़की पाकिस्तानी ब्यूटी ब्लॉगर आमना इमरान हैं। उनके सोशल मीडिया अकाउंट में कई ऐसी फोटो मौजूद हैं, जिनमें वे ऐश्वर्या की तरह पोज दे रहीं हैं। वे काफी हद तक ऐश्वर्या की तरह दिख भी रही हैं। उनकी ऐसी ही कुछ फोटो वायरल हो रही है और सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें ऐश्वर्या को कार्बन कॉपी बता रहे हैं।

आमना खुद भी अपने आप को ऐश्वर्या की हमशक्ल मानती हैं। बता दें कि यह पहली बार नहीं है। जब किसी का फोटो ऐश्वर्या की तरह दिखने की वजह से वायरल हो रही है। इससे पहले भी ऐश्वर्या की तरह दिखने के कारण कई लोगों की फोटो वायरल हो चुकी है। इनमें एक्ट्रेस स्नेहा उल्लाल भी शामिल हैं।

View More...

कोर्ट ने जारी किया नोटिस, अक्षय कुमार को जल्द हाजिर होने का दिया आदेश, पढे पूरी खबर

Date : 27-Feb-2021

मुंबई (एजेंसी)। बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार, जी एंटरटेनमेंट के सुभाष चंद्रा के साथ-साथ रुस्तम फिल्म के निर्माता-निर्देशक व लेखक मुसीबत में पड़ गए हैं। बता दें कि, मामला 2016 में रिलीज हुई फिल्म रुस्तम के एक सीन से जुड़ा हुआ है। एक सीन में वकील को ‘बेशर्म’ कहने के कारण फरियादी मनोज गुप्ता की याचिका पर कटनी की अदालत ने नोटिस जारी किया है। साथ ही सभी को कोर्ट ने सभी को 10 मार्च को पेश होने का आदेश दिया है।

आपको बता दें कि, साल 2016 में अक्षय कुमार स्टारर फिल्म ‘रुस्तम’ के एक सीन में संवाद के दौरान वकील को ‘बेशर्म’ कहने के कारण फरियादी मनोज गुप्ता ने कटनी की अदालत में याचिका दायर की है। बताया जा रहा है कि फरियादी खुद पेशे से वकील हैं। उन्होंने इस फिल्म को अपने साथी अंशु मिश्रा के देखी थी। उन्होंने याचिका में जिक्र करते हुए कहा है कि, फिल्म के एक सीन में फिल्म का मुख्य पात्र (अक्षय कुमार)  दूसरे कलाकार (अनंग देवाई) से अदालत की कार्यवाही के दौरान जिरह करते हुए वकील के लिए “बेशर्म” जैसे शब्द का प्रयोग कर रहा है जो कि सरासर गलत है। साथ ही यह शब्द किसी भी व्यक्ति की विधिक कार्य प्रणाली को चुनौती देने वाला और उसकी पेशेवर जीवन को ठेंस पहुंचाने वाला है। ऐसे में वकील को बेशर्म शब्द से संबोधित करने के कारण समस्त वकीलों की मानहानि हुई। इसलिए फरियादी ने अदालत से फिल्म से जुड़े जिम्मेदार लोगों को दंडित किए जाने की गुहार लगाई है।

इस मामले में संज्ञान लेते हुए कटनी कोर्ट ने फिल्म के हीरो अक्षय कुमार, जी एंटरटेनमेंट के सुभाष चंद्रा, डायरेक्टर टीनू सुरेश देसाई, लेखक विपुल के रावल, फिल्म कलाकार अनंग देसाई, सिटी प्राइड सिनेमा हॉल, सिटी मॉल कटनी के मालिक सुरेश गुप्ता समेत अन्य लोगों को 10 मार्च को कोर्ट में पेश होने का आदेश दिया है।

ऐसे मामलों में क्या है सजा?
विधि मामलों के जानकार के अनुसार, इस मामले में कटनी अपर सत्र न्यायाधीश ने 10 मार्च 2021 को सुनवाई के दौरान पेशी संबंधी नोटिस जारी किया है। फरियादी के वकील मिथलेश जैन ने बताया कि 500, 501, 502 भादंवि के अंतर्गत प्रस्तुत किए गए परिवाद में सभी धाराएं जमानती है। साथ ही इनमें दो साल की सजा या फिर जुर्माने का प्रावधान है।

View More...

सैफ अली खान के घर आई खुशियां, करीना कपूर खान अपने दूसरे बच्चे को दिया जन्म

Date : 21-Feb-2021

मुंबई (एजेंसी)। एक्ट्रेस करीना कपूर खान और सैफ अली खान के घर खुशियां आई हैं। करीना कपूर खान अपने दूसरे बच्चे की मां बन गई हैं। परिवार के सदस्य काफी एक्साइडेट हैं। शनिवार रात को ही करीना कपूर खान को ब्रीच कैंडी अस्पताल में एडमिट कराया गया था।

रविवार को तड़के ही उन्होंने बच्चे को जन्म दिया है। प्रेग्नेंसी के दौरान भी करीना कपूर खान काम करती नजर आई थीं। बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए अक्सर उनकी तस्वीरें वायरल हुई थीं। करीना कपूर खान का यह दूसरा बच्चा है, जबकि सैफ अली खान चौथी बार पिता बने हैं।

प्रेग्नेंसी पीरियड के दौरान भी करीना कपूर खान काफी एक्टिव नजर आई थीं। यही नहीं वह अपने मैटरनिटी के अनुभवों पर एक किताब भी लिख रही हैं, जिसका पोस्टर पिछले दिनों उन्होंने इंस्टाग्राम पर जारी किया था। बता दें कि मां बनने से पहले ही करीना कपूर के बच्चे के लिए तमाम लोगों ने गिफ्ट्स भेजे थे।

View More...

मॉडल ने लगाया शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा पर पॉर्न वीडियो रैकेट चलाने का आरोप

Date : 12-Feb-2021

मुंबई (एजेंसी)। पोर्न रैकेट में अब अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति और मशहूर कारोबारी राज कुंद्रा का नाम आया है। सागरिका शोना सुमन नाम की एक मॉडल ने आरोप लगाया है कि उसे पोर्न रैकेट में गिरफ्तार किए गए उमेश कामत ने फोन कर बड़ी वेब सीरीज में काम देने को कहा और दावा किया कि इसके प्रोड्यूसर राज कुंद्रा होंगे। इसके बाद कामत ने उसे वीडियो कॉल पर न्यूड (नग्न) ऑडिशन देने को कहा लेकिन उसने इससे इनकार कर दिया। सागरिका ने मामले में राजकुंद्रा की गिरफ्तारी न होने पर भी सवाल उठाए हालांकि उसने खुद आगे आकर मामले की शिकायत पुलिस से करने से इनकार कर दिया।

गुरूवार को पत्रकारों से बातचीत में सागरिका ने कहा कि लॉकडाउन के दौरान अगस्त महीने में उसे कामत ने फोन किया और बड़ी वेबसीरीज में काम का ऑफर देते हुए ऑडिशन के लिए बुलाया। कामत ने मॉडल से कहा कि वेब सीरीज के प्रोड्यूसर राज कुंद्रा हैं और उसे इसमें काम करके खूब प्रसिद्धि मिलेगी। सागरिका के मुताबिक कामत ने उसे ऑडीशन के लिए बुलाया लेकिन कोरोना संक्रमण के चलते इससे इनकार किया। इसके बाद कामत ने उससे वीडियो कॉल पर ऑडिशन करने की बात कही। बाद में कामत ने वीडियो कॉल किया और उसे कहा कि ऑडिशन के लिए उसे पूरे कपड़े उतारने होंगे। सागरिका के मुताबिक उसने इससे इनकार कर दिया और फोन काट दिया। इसके बाद उसने मामले का जिक्र किसी से नहीं किया लेकिन पोर्न रैकेट सामने आने के बाद मॉडल ने अपना अनुभव साझा करने का फैसला किया जिससे उस पर जो बीती दूसरी स्ट्रगलर लड़कियां उससे बच सकें। हालांकि सागरिका का कहना है कि वे मामले की शिकायत पुलिस से नहीं करेंगी। लेकिन उन्होंने नाम सामने आने के बावजूद राज कुंद्रा की गिरफ्तारी न होने पर सवाल उठाए।

शिकायत की तो होगी कार्रवाईः मुंबई पुलिस

बता दें कि कामत राज कुंद्रा की कंपनी में बड़े पद पर तैनात है। अभिनेत्री गहना वशिष्ठ से पूछताछ में उसका नाम सामने आया था। गहना उसे अश्लील वीडियो भेजती थी जिसे वह यूके से पोर्न ऐप और वेबसाइट पर अपलोड कराता था। वहीं मामले में पुलिस का कहना है कि अगर शिकायत मिलती है तो कार्रवाई की जाएगी। सीनियर इंस्पेक्टर केदारी पवार ने बताया कि फिलहाल आरोप लगाने वाली लड़की ने पुलिस से कोई शिकायत नहीं की है। अगर वह शिकायत के लिए आगे आती हैं तो मामले की छानबीन की जाएगी।

View More...

दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा ने हरियाणवी सिंगर सपना चौधरी के खिलाफ दर्ज की एफआईआर

Date : 12-Feb-2021

नई दिल्ली (एजेंसी)। मशहूर हरियाणवी सिंगर सपना चौधरी के खिलाफ आर्थिक अपराध शाखा ने शिकायत दर्ज की है। आर्थिक अपराध शाखा ने आईपीसी सेक्शन 420, 120 बी और 406 के तहत धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया है। आपको बता दें कि बिग बॉस में कंटेस्टेंट रह चुकी सपना चौधरी अपने गानों की बदौलत हरियाणा के साथ साथ देश और विदेश में भी मशहूर हो चुकी है।

दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा ने हालांकि ये बताने से इनकार कर दिया है कि किसने सपना चौधरी के खिलाफ ये शिकायत दर्ज करवाई है। लेकिन इतना तय है कि पुलिस में मामला दर्ज होने के बाद सपना चौधरी की मुश्किलें बढ़ने वाली हैं।

बताया जा रहा है कि मामला 2018 में सपना चौधरी और एक फाइनेंशियल कंपनी के बीच चीटिंग और धोखाधड़ी के आरोपों से जुड़ा है। जिस कथित कंपनी की तरफ से सपना चौधरी के खिलाफ धोखाधड़ी की शिकायत की गई है, उसके साथ सपना चौधरी ने कुछ कॉन्ट्रेक्ट साइन किए थे। ये  बात तब की है जब सपना चौधरी बिग बॉस 11 में कंटेस्टेंट घोषित हुई थी और जल्दी ही बाहर आ गई थी।

इसके बाद अपने करियर को रफ्तार देने और छवि को और चमकाने के लिए सपना इस फाइनेंशियल कंपनी के पास गई थी। इसी कंपनी ने आरोप लगाया है कि काम मांगने आई सपना चौधरी ने न सिर्फ अग्रीमेंट की शर्तों को तोड़ा, बल्कि एक कर्मचारी की कथित मिलीभगत से कंपनी के क्लाइंट्स भी चोरी करवाये। दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा ने सपना चौधरी व अन्य लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया है।

कहा जा रहा है कि एफआईआर दर्ज होने के बाद केस आगे बढ़ेगा और सपना चौधरी को पूछताछ के लिए पुलिस स्टेशन बुलाया जा सकता है।

पिछले साल ही सपना चौधरी ने बेटे को जन्म दिया था जिसके बाद खुलासा हुआ कि उन्होंने हरियाणवी सिंगर वीर साहू से शादी कर ली थी। फिलहाल सपना चौधरी कुछ नए गानों और अलबम में दिखाई दे रही हैं।

View More...

सूर्यवंशी के निर्माताओं का आया आधिकारिक बयान, पढे पूरी खबर

Date : 12-Feb-2021

मुंबई दिल्ली एजेंसी। अक्षय कुमार की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ की रिलीज को लेकर इसकी निर्माता कंपनी रिलायंस एंटरटेनमेंट ने स्थिति साफ कर दी है। सूत्रों ने इस बीच बताया है कि कंपनी ने अपने पूरे स्टाफ को महाराष्ट्र के सिनेमाघर सौ फीसदी क्षमता के साथ खुलते ही इन फिल्मों की रिलीज के लिए कमर कसकर तैयार रहने का अल्टीमेटम दे दिया है।

फिल्म ‘सूर्यवंशी’ को लेकर दो दिन से सुगबुगाहट रही है कि शायद रिलायंस एंटरटेनमेंट इस फिल्म को थिएटर्स और ओटीटी पर एक साथ रिलीज कर दे। अभी तक फिल्म निर्माताओं और वितरकों के बीच समझौता ये रहा है कि कोई फिल्म थिएटर में रिलीज होने के आठ हफ्ते बाद ही ओटीटी पर आ सकती है। ‘मास्टर’ के मेकर्स ने इस अवधि को घटाकर कम कर दिया। इस पर काफी हंगामा भी मचा। रिलायंस एंटरटेनमेंट की अपने वितरकों के साथ फिल्म के शेयर को लेकर भी इससे पहले कई दौर की बात हो चुकी है।

देश में हिंदी फिल्मों की करीब 50 फीसदी कमाई मुंबई वितरण क्षेत्र से होती है। मुंबई वितरण क्षेत्र में देश के दो प्रमुख राज्य महाराष्ट्र और गुजरात शामिल हैं, लेकिन फिल्म निर्माताओं को पहले महाराष्ट्र के सिनेमाघर सौ फीसदी क्षमता के साथ खोलने का इंतजार ज्यादा है। इस इंतजार के चलते इस महीने और अगले महीने किसी बड़ी हिंदी फिल्म की रिलीज अब तक फाइनल नहीं हो पाई है। जियो स्टूडियोज इस दौरान विनीत सिंह की फिल्म ‘आधार’ रिलीज करने के फेर में था, लेकिन उसे भी वापस ले लिया गया है।

मेराज एंटरटेनमेंट के बिजनेस हेड राज मलिक इस बारे में कहते हैं, “हिंदी फिल्मों के दर्शक काफी दिनों से कोई बड़ी फिल्म देखने के लिए उत्सुक हैं। और, ऐसा नहीं है कि हिंदी फिल्म जगत के पास ऐसी तैयार फिल्में हैं नहीं। इस समय तैयार फिल्में ही मनोरंजन जगत में फिर से जान फूंकने का सबसे बड़ा हथियार हैं। और, मुझे लगता है कि महाराष्ट्र सरकार भी जल्द ही सिनेमाघरों को सौ फीसदी क्षमता के साथ खोने की इजाजत दे देगी।”

वहीं, रिलायंस एंटरटेनमेंट के ग्रुप सीईओ शिबाशीष सरकार इस बारे में संपर्क करने पर कहते हैं, “सिनेमाघरों को सौ फीसदी क्षमता के साथ खोले जाने की बात वाकई सकारात्मक खबर रही है। सामाजिक चीजें खुल चुकी हैं चाहें रेस्तरां हों, मॉल हों, बाजार हों या दफ्तर, सब सामान्य स्थिति की तरह काम करने लगे हैं। हम ‘सूर्यवंशी’ को मार्च के आखिरी हफ्ते या अप्रैल के पहले हफ्ते में और ‘83’ को जून में रिलीज करने की योजना बना रहे हैं। इस बारे में हम जल्द ही कोई आखिरी फैसला लेने वाले हैं। हमारा विश्वास है कि बड़े पैमाने पर बनी नयनाभिराम ‘सूर्यवंशी’ और ‘83’ जैसी फिल्मों से दर्शक सिनेमाघरों में लौट सकेंगे।’

View More...
Previous123456789...2930Next