Entertainment

Previous123456789...3334Next

रामायण में अहम किरदार निभाने वाले वेटेरन एक्टर चंद्रशेखर का निधन

Date : 16-Jun-2021

मुंबई (एजेंसी)। रामानंद सागर के लोकप्रिय सीरियल ‘रामायण’ में अहम किरदार निभाने वाले वेटेरन एक्टर चंद्रशेखर ने 98 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह दिया। उन्होंने बुधवार की सुबह करीब 7 बजे अंतिम सांस ली। उनके निधन से न सिर्फ उनका पूरा परिवार ​बल्कि उनके फैंस और करीबी काफी दुखी हैं। वहीं उनका जाना फिल्म इंडस्ट्री के लिए एक बड़ा झटका है। चंद्रशेखर के बेटे प्रोफेसर अशोक चंद्रशेखर ने अपने पिता के निधन की पुष्ट‍ि की है। वहीं चंद्रशेखर टीवी के जाने माने एक्टर शक्त‍ि अरोड़ा के नाना हैं। शक्ति अक्सर अपने नाना के साथ अपनी तस्वीरे सोशल मीडिया पर फैंस के बीच शेयर करते रहते रहते हैं।

इस कारण हुआ निधन

चंद्रशेखर के बेटे प्रोफेसर अशोक चंद्रशेखर ने अपने पिता के निधन के बारे में जानकरी देते हुए बताया कि उनके पिता अब इस दुनिया में नहीं रहे। उनका निधन बढ़ती उम्र में होने वाली दक्कितों और बीमारियों के चलते हुआ है। उन्होंने रामायण सीर‍ियल के जर‍िए दर्शकों के बीच लोकप्र‍ियता हास‍िल की थी।

​कभी किया था चौकीदार का काम

आपको बता दें कि चंद्रशेखर का जन्म 7 जुलाई, 1922 में हुआ था। खबरों की मानें तो उन्हें परिवारिक दिक्कतों के चलते अपनी पढ़ाई को बीच में ही छोड़नी पड़ी थी। वहीं एक वक्त उन्हें चौकीदार का काम भी करना पड़ा था। वे भारत छोड़ो आंदोलन का भी हिस्सा रह चुके हैं।
 

रामायण के अलावा फिल्मों में निभाया अहम रोल

रामायण से पहले चंद्रशेखर ने कई फिल्मों में भी काम किया था। वह अपने जमाने के एक पॉपुलर एक्टर रहे हैं। वहीं उन्होंने साल 1954 में वी शांताराम की बनाई फिल्म ‘औरत तेरी यही कहानी’ से डेब्यू किया था। उन्होंने लगभग 112 प्रोजेक्ट्स में काम किया था। इसके अलावा वह ‘काली टोपी लाल रुमाल’, ‘बिरादरी’, ‘स्ट्रीट सिंगर’ और ‘रुस्तम-ए-बगदाद’ जैसी फिल्मों में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुके हैंं।
View More...

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन बने पिता, सोशल मीडिया पर दी जानकारी

Date : 16-Jun-2021

मुंबई (एजेंसी) । बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन के घर अब नए मेहमान का आगमन हो गया है. अपने बेहतरीन कलाकारी  और मजाकिया अंदाज से लोगों का दिल जीतने वाले वरुण अब पिता बन गए है. इसकी जानकारी उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर दी है.  वरुण धवन ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं।

वरुण धवन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो एक पपी के साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं. वरुण धवन ने इस वीडियो को शेयर करते हुए अपने कैप्शन में लिखा- फादरहुड, मैं अभी तक अपने लड़के को नाम नहीं दे पाया हूं. कृपया मेरी मदद करें. इस पोस्ट को देख बॉलीवुड के कई सेलेब्स और उनके फैंस कमेंट कर वरुण को बधाई दे रहे हैं।

जनवरी को नताशा दलाल से की थी शादी

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन आए दिन अपनी पोस्ट के कारण चर्चा का विषय बने रहते हैं. वरुण धवन ने अपनी शादी के वक्त भी सुर्खियां बटोरी थी. उन्होंने 24 जनवरी 2021 को अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड नताशा दलाल से शादी की थी. अलीबाग के बीच रिजॉर्ट द मेंशन हाउस में कपल ने सात फेरे लिए थे. तब से वरुण अक्सर कुछ न कुछ अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते रहते हैं. अब वरुण ने इस बात की जानकारी दी की वे पिता बन गए हैं. वरुण धवन ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं।

View More...

अभिनेता अक्षय कुमार की नई फिल्म कीष्बेल बॉटम की आ गई डेटआ, 27 जुलाई को सिनेमाघरों में होगी रिलीज होगी

Date : 16-Jun-2021

मुंबई (एजेंसी)। भारत में लोग फाइलों के शॉइन तो है ही मगर बात जब खलाड़ी कुमार की फिल्म की हो तो लोग दीवाने हो जाते है, जी हाँ बॉलीवुड के खिलाडी याने की अक्षय कुमार की नई फिल्म ‘बेल बॉटम’ की रिलीज डेटआ गई है।

बेल बॉटम को लेकर पिछले साल से ही कई सारी खबरे आरही थी लेकिन अब खुद खिलाडी कुमार ने इसकी पुष्टि की है। खास बात यह है कि फिल्‍म किसी ओटीटी प्‍लेटफॉर्म पर नहीं, बल्‍क‍ि थ‍िएटर्स में रिलीज होगी। मंगलवार सुबह को अक्षय कुमार ने ट्विटर पर पोस्‍ट करते हुए ‘बेल बॉटम’ की रिलीज डेट की घोषणा की है। अक्षय ने खुशी जाहिर करते हुए बताया कि उनकी यह फिल्‍म 27 जुलाई 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

दो बार टालने के बाद फाइनल हुई रिलीज़

रंजीत एम. तिवारी के डायरेक्‍शन में बनी ‘बेल बॉटम’ एक जासूसी थ्र‍िलर फिल्‍म है। इसमें अक्षय कुमार के साथ वाणी कपूर, लारा दत्ता, हुमा कुरैशीऔर आदिल हुसैन जैसे दिग्‍गज प्रमुख भूमिकाओं में हैं। इस फिल्‍म की रिलीज पहले दो बार टाली जा चुकी है। पहले यह फिल्‍म 2021 में 26 जनवरी को ही रिलीज होनी थी। जबकि बाद में 2 अप्रैल को रिलीज डेट तय हुई थी। लेकिन कोरोना महामारी के कारण फिल्‍म की रिलीज टाल दी गई।

View More...

बर्थडे ड्रग्स के साथ करना पड़ा भारी, अभिनेत्री नायरा नेहल शाह को पुलिस ने रंगे हाथ पकड़ा

Date : 16-Jun-2021

मुंबई (एजेंसी)। बॉलीवुड अभिनेत्री नायरा नेहल शाह को अपना बर्थडे ड्रग्स के साथ करना भारी पड़ गया. पुलिस को जब खबर मिली कि पार्टी में ड्रग्स का भी सेवन हो रहा है तो टीम ने देर रात होटल में छापा मारा. जहां अभिनेत्री और उनके दोस्त को अरेस्ट कर लिया गया।

रिपोर्ट के मुताबिक नेहल कमरे में चरस का इस्तेमाल कर रही थीं. पुलिस ने फौरन नेहल और उनके दोस्त आशिक हुसैन को गिरफ्तार कर लिया. ये एक्ट्रेस तेलुगू की दो फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

सांताक्रूज पुलिस ने इस संबंध में एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है.सोमवार को दोनों को कोर्ट में पेश किया, जहां कोर्ट ने दोनों को जमानत पर रिहा कर दिया।

View More...

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन को हुए पूरा एक साल, अभिनेत्री अंकिता लोखंडे ने एक्टर की आत्मा के शांति उनके घर में कराया हवन

Date : 14-Jun-2021

मुंबई (एजेंसी)। 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत के निधन के एक साल पूरे हो गए, सुशांत के फैंस के लिए 14 जून की तारीख बहुत ही दुखद रही है, फैंस के दिलों में सुशांत आज भी जिंदा हैं, उनकी यादें आज भी उनके दिलों में बसी हुई हैं। सोशल मीडिया पर एक्टर के नाम का हैशटैग सुबह से ही ट्रेंड कर रहा है। लोग आज उनकी पहली पुण्यतिथि पर याद कर रहे हैं, इसी बीच एक्टर की आत्मा के शांति के लिए अंकिता लोखंडे ने उनके घर पर हवन किया है।

सुशांत सिंह राजपूत की पहली पुण्यतिथि पर अभिनेत्री अंकिता लोखंडे ने उनके घर पर हवन किया, अंकिता ने इंस्टाग्राम स्टोरी पोस्ट की, जिसमें हवन की एक झलक मिली जो उन्होंने अपने घर पर रखा था। वीडियो में जलता हुआ हवन कुंड दिख रहा है, आज अंकिता ने सुशांत के नाम का दिया भी जलाया है। एक्ट्रेस ने कुछ दिन पहले सोशल मीडिया से ब्रेक लिया था, लेकिन आज अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर वापसी की और नई तस्वीरें शेयर की हैं।

पहले भी अंकिता ने एक पोस्ट शेयर किया था, अंकिता ने जो तस्वीर शेयर की, उसमें वह समुद्र के किनारे खड़ी दिख रही थी और आसमान की तरफ देख रही थीं, अंकिता का इस तस्वीर का कैप्शन लोगों का ध्यान खींच रहा था, उन्होंने कैप्शन- 'दूरी मायने नहीं रखती, क्योंकि दिन के अंत में, हम सब एक ही आसमान के नीचे हैं'। एक्ट्रेस इस पोस्ट के जरिए सुशांत के फैंस को खास मैसेज दे रही हैं।

बता दें, सुशांत और अंकिता 'पवित्र रिश्ता' में मानव और अर्चना के रोल में नजर आए थे, एकता कपूर का यह शो सबसे सफल टीवी शोज में से एक है, उनकी केमिस्ट्री अभी तक उनके फैंस के दिलो-दिमाग में बसी हुई है। शो में मानव को एक मैकेनिक के रूप में काम करते दिखाया गया था, जबकि अर्चना एक घर संभालने वाली लड़की के रोल में थीं।

View More...

अभिनेत्री करीना कपूर खान ने सीता का किरदार निभाने के लिए बढ़ाई अपनी फीस

Date : 10-Jun-2021

मुंबई (एजेंजी)। बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान इसी साल दूसरी बार मां बनी है और अब खबर है जल्द ही पर्दे पर भी नजर आएंगे। एक के बाद एक बेबो की झोली में कई प्रोजेक्ट्स आ रहे हैं। रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म रामायण में करीना कपूर नजर आएंगी। खबर है कि करीना को भी ये फिल्म ऑफर की गई है। इस फिल्म में बेबो सीता का रोल निभा सकती है।

एक रिपोर्ट के मुताबिक करीना कपूर को फिल्म की कहानी तो पसंद आई है लेकिन उन्होंने इसके लिए 12 करोड़ रुपये फीस की डिमांड रख दी है। इस किरदार के लिए करीना कपूर खान मेकर्स की पहली पसंद हैं। करीना को उनके रोल के लिए 6 से 8 करोड़ की फीस तय की गई थी, लेकिन अब बेबो ने सीधा 12 करोड़ की डिमांड कर दी है।

खबरों की मानें तो करीना के पास कई प्रोजेक्ट पहले से होने के चलते उनके लिए इस फिल्म के लिए समय निकालना मुश्किल होगा और इतनी फीस शायद ही मेकर्स अफॉर्ड कर पाएं। ऐसे में क्या करीना का नाम फाइनल होगा या नहीं, ये कहना अभी मुश्किल है।

फ़िलहाल कोरोना के कहर और लॉकडाउन के कारण बेबो इन दिनों परिवार के साथ ज्यादा से ज्यादा वक्त बिता रही हैं। छोटे बेटे पर इन दिनों काफी ध्यान दे रही हैं। वह घर पर ही हैं और सभी से घर पर रहने और सुरक्षित रहने की बात कह रही हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना ‘लाल सिंह चड्ढा’ मूवी में नज़र आएंगी, जिसमें आमिर खान भी मुख्य भूमिका में हैं। यह फिल्म मशहूर हॉलिवुड फिल्म ‘फॉरेस्ट गम्प’ का हिंदी अडैप्टेशन है। ये फिल्म क्रिसमस 2021 पर रिलीज़ होगी।

View More...

मॉडल ने बॉलीवुड के मशहूर फोटोग्राफर समेत 9 लोगों के खिलाफ लगाया यौन शोषण का आरोप, मामला दर्ज

Date : 01-Jun-2021

मुंबई (एजेंसी)। रेप और छेड़छाड़ के कड़े कानून बनाए गए है। बावजूद इसके ऐसी घटना कम होने के बजाए और बढ़ते ही जा रहे है। आए दिन दरिंदे दुष्कर्म, छेड़छाड़ जैसे कई घटनाओं को अंजाम देते रहते है। ऐसा ही मामला मुंबई से आया है।

दरअसल एक मॉडल ने बॉलीवुड के मशहूर फोटोग्राफर समेत 9 लोगों के खिलाफ बांद्रा पुलिस स्टेशन में छेड़छाड़, रेप और यौन शोषण का केस दर्ज कराया है। मॉडल की शिकायत पर मुंबई पुलिस ने आईपीसी की धारा 376, 354 के तहत मामला दर्ज किया है। इस मामले में फोटोग्राफर कोलस्टन जूलियन के अलावा अभिनेता जैकी भगनानी और एक एंटरटेनमेंट कंपनी के संस्थापक अनिर्बान का नाम भी आरोपी के तौर पर शामिल किया गया है।

आरोपी फोटोग्राफर कोलस्टन जूलियन जाने-माने कमर्शियल फोटोग्राफर हैं। पुलिस इस मामले की छानबीन कर रही है। बांद्रा पुलिस स्टेशन में मॉडल की तहरीर पर दर्ज मामले में कई बड़े नाम शामिल हैं। अब पुलिस इस पूरे मामले की छानबीन कर रही है। जिसके चलते आरोपी बनाए गए सभी लोगों से पूछताछ की जा सकती है और उनकी गिरफ्तारी भी संभव है।

28 साल की मॉडल ने एफआईआर में आरोप लगाया कि वर्ष 2014 से 2019 के बीच आरोपी ने उसे फिल्मों में रोल दिलाने के नाम कई मौकों पर उसका शारीरिक रूप से उत्पीड़न किया. इसकी वजह से उसे मानसिक आघात भी पहुंचा है। वह एक्टिंग के लिए मुंबई आई थीं, इसी के बाद ये सारी घटनाएं हुई हैं। पीड़िता ने इंड्रस्ट्री में कई जगह काम किया है।

एफआईआर में आईपीसी की धारा 376(एन) और 354 के तहत 9 लोगों को आरोपी बनाया गया है। जिनमें मशहूर फोटोग्राफर कोलस्टन जूलियन के अलावा एक एंटरटेनमेंट कंपनी के मालिक अनिर्बान ब्लाहो, निखिल कामतो, शील गुप्ता, अजीत ठाकुर, अभिनेता जैकी भगनानी, गुरुज्योत सिंह, कृष्ण कुमार और विष्णु इंदुरिक के नाम शामिल हैं।

28 वर्षीय मॉडल ने बांद्रा थाने में दर्ज कराई गई एफआईआर में बताया कि वह वर्ष 2014 में मुंबई आई थी। वह आरोपी बनाए गई सभी लोगों से अलग-अलग मौकों पर पर मिली थी। आरोप है कि कॉलस्टन जूलियन ने उसके साथ बलात्कार किया। जबकि प्राथमिकी में नामित अन्य आरोपियों पर पीड़िता के साथ विभिन्न अवसरों पर छेड़छाड़ करने का आरोप है।

View More...

पत्नी के साथ मारपीट के आरोप में एक्टर करण मेहरा गिरफ्तार

Date : 01-Jun-2021
मुंबई (एजेंसी)। एक्टर करण मेहरा और उनकी पत्नी और एक्ट्रेस निशा रावल के बीच कई दिनों से अनबन की खबरें आ रही थी। अब खबर आ रही है कि करण मेहरा को पत्नी निशा रावल के साथ घरेलू हिंसा करने के आरोप में मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इस वक्त करण मेहरा गोरेगांव पुलिस स्टेशन में हैं और मुंबई पुलिस उनका बयान दर्ज कर रही हैं।
 
पिछले काफी दिनों से करण मेहरा और निशा रावल के बीच अनबन की खबरें आ रही थी। इस बारे में कपल से बात भी की गई थी। लेकिन एक्टर ने इस पर कुछ भी कहने से साफ इंकार कर दिया था। लेकिन निशा रावल ने सभी अफवाहों को सिरे से नकार दिया था और कहा था हमारे बीच सब कुछ ठीक है। अब करण की गिरफ्तारी से बात साफ हो गई है कि कपल के बीच चीजें ठीक नहीं है।

बता दें, करण मेहरा और निशा रावल की मुलाकात साल 2008 में फिल्म `हंसते हंसते` के सेट पर हुई थी। उस फिल्म में करण मेहरा बतौर स्टाइलिस्ट काम कर रहे थे। एक्टर होने के साथ-साथ करण मेहरा फैशन ग्रेजुएट भी हैं। निशा को देखते ही करण मेहरा को उनसे प्यार हो गया था। कुछ सालों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने साल 2012 में शादी कर ली थी। 

अभिनेता करण मेहरा टीवी की दुनिया में सबसे लोकप्रिय नाम है, जो सबसे लंबे समय तक चलने वाले टीवी शो `ये रिश्ता क्या कहलाता है` में नैतिक सिंघानिया की मुख्य भूमिका में थे। उनके साथ लीड रोल में हिना खान थीं, जिन्होंने अक्षरा का रोल निभाया था। करण ने `बिग बॉस 10` में भी भाग लिया था और निशा के साथ `नच बलिए 5` और `किचन चैंपियन 5` का भी हिस्सा रहे थे।
 
 
View More...

मिस यूनिवर्स 2020 का मेक्सिको की एंड्रिया मेजा को मिला खिताब

Date : 18-May-2021

नई दिल्ली (एजेंसी)। मिस यूनिवर्स की 69वीं अंतरराष्ट्रीय प्रतियोगिता में विजेता का एलान हो चुका है। मेक्सिको की एंड्रिया मेजा को मिस यूनिवर्स 2020 का खिताब मिला है। अंतिम दो प्रतियोगी में ब्राजील की जूलिया गामा और मिस मैक्सिको एंड्रिया रही थीं। एंड्रिया को पूर्व मिस यूनिवर्स जोजीबिनी तुंजी ने मिस यूनिवर्स का ताज पहनाया

। वहीं भारत की तरफ से ताज की दावेदारी कर रहीं 22 वर्षीय एडलिन कास्टलिनो टॉप 5 में अपनी जगह बना पाईं। वो इस रेस से बाहर हो गईं और इसी के साथ भारत की एडलिन कास्टलिनो का मिस यूनिवर्स का ताज पाने का सपना टूट गया। इस समारोह का ग्रैंड फिनाले फ्लोरिडा के सेमिनोल हार्ड रॉक होटल एंड कसीनो में आयोजित किया गया। प्रतियोगिता के अंतिम राउंड में एंड्रिया से सवाल किया गया कि अगर आप देश की नेता होतीं तो कोरोना वायरस महामारी से कैसे निपटती? इसके जवाब में एंड्रिया ने कहा कि, मेरा मानना है कि ऐसी कठिन परिस्थिति को संभालने का कोई एकदम सटीक तरीका नहीं है।

हालांकि मैंने स्थिति बिगड़ने से पहले ही लॉकडाउन लगा दिया होता जिससे लोगों की जिंदगी बर्बाद नहीं होती। हम लोगों की जिंदगी इस तरह से बिखरते नहीं देख सकते और इसलिए मैंने शुरूआत से ही स्थिति को संभालने की कोशिश की होती। 

View More...

अभिनेता अनुपम खेर कोरोना के मरीजों की मदद के लिए आए आगे, बंटवाया फ्री ऑक्सिजन और वेंटिलेटर

Date : 12-May-2021

मुंबई (एजेंसी)। पिछले काफी समय से देश कोरोना वायरस से लड़ रहा हैं। ऐसे में इस वायरस की दूसरी लहर पहले से काफी खतरनाक है। जिसके चलते बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई स्टार्स कोरोना काल में मदद के लिए आगे आ रहे हैं। वहीं अब एक्टर अनुपम खेर भी कोरोना के मरीजों की मदद के लिए आगे आए हैं।

दरअसल, अनुपम खेर ने फ्री में सेवा करने का जिम्मा उठाया है। ऐसे में मरीज़ों तक इलाज से संबंधित सामग्रियों को फ्री में पहुंचाया जा रहा है, जिसमें उनकी ‘अनुपम खेर फाउंडेशन’के साथ दो और फाउंडेशन मदद कर रही है।

View More...
Previous123456789...3334Next