Entertainment

Previous12Next

पाकिस्तान की खूबसूरत मॉडल जो न सिर्फ देश में वल्कि अन्य देशों में भी है काफी लोकप्रिय

मनोरंजन। आप भारतीय मॉडल और अभिनेत्रियों के बारे में खूब सुना और पढ़ा होगा लेकिन  आज हम आपको पाकिस्तान की  बेहद खूबसूरत मॉडल  और अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे है। यह मॉडल  और अभिनेत्रियों दिखने में बेहद खूबसूरत है। जो अपनी आदाओ से ने सिर्फ देश में वल्कि एशिया के अन्य देशों में भी लोकप्रिय है।  

मोना लिसा (Mona Lisa)

 मोना लिसा एक पाकिस्तानी मशहूर अभिनेत्री और एक वीजे हैं, मोना लिसा सिर्फ पाकिस्तान में ही नहीं बल्कि एशिया के अन्य देशों में भी सफलता की है। भारतीय फैन भी उनके दीवाने हैं और उन्हें सारा लोरेन के नाम से भी जाना जाता है। मोना लिसा की खूबसूरत आँखे  और आकर्षक लुक्स के लोग दीवाने है।

मेहविश हयात(Mehwish Hayat) 

मेहविश हयात पाकिस्तान की सबसे सेक्सी मॉडल हैं। वह हर युवा लड़की और महिला के लिए रोलमॉडल है। वह  वह अपनी सिंगिंग टैलंट की वजह से बहुत ही  कम समय में सभी लोगों के बीच लोकप्रिय हो गयी है।

आलिया राफिया (Alia Rafia)

आलिया राफिया दिखने में बहुत खूबसूरत और पेशे से एक फ़ैशन डिज़ाइनर है।  आलिया दुनियाभर में अपनी अदांओ के लिए जानी जाती है। आलिया की उम्र 30 वर्ष है लेकिन इन्होंने अपने मॉडलिंग की शुरुआत 21वर्ष की उम्र से शुरू कर दी थी।वह खूबसूरत कपड़े डिजाइन करने के लिए करने से सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा फेमस हैं।

 

View More...

ईद पर दुखी हुईं टीवी एक्ट्रेस गौहर खान, सोशल मिडिया पर लिखा- दिल रो रहा है

नई दिल्ली (एजेंसी ). जहा  देश भर में ईद की  खुशिया मनाई और एक दूसरे के गले लगाकर पाक दिन की बधाईयां दे रहे हैं वही दूसरी ओर बॉलीवुड ऐक्ट्रेस और टीवी रिऐलिटी शो 'बिग बॉस 7' की विजेता गौहर खान  दुखी नजर आईं।  उन्होंने इसी खुशी के त्यौहार पर सोशल मीडिया के जरिए अपना दुख जाहिर किया है। अभिनेत्री गौहर खान ने ट्वीट करते हुए कहा कि 'जब कोई त्यौहार पर अपने रिश्तेदारों या अपनो से बात नहीं होती तो कितनी तकलीफ और पीड़ा होती है ये बात सिर्फ वहीं समझ सकता है जो अपने घर से दूर है। एक हफ्ते से ज्यादा समय से अपने घरवालों और करीबियों से संपर्क नहीं कर पा रहा है। शारीरिक, मानसिक, भावनात्मक बैचेनी। मैं इस ईद पर दुखी हूं। बहुत दुखी हूं। मेरी तरह रोते हुए हर दिल के लिए मैं प्रार्थना करती हूं। कश्मीर में रहने वाले केवल अपने अपनों के लिए नहीं बल्कि सबके लिए। इस  पहले गौहर ने एक और ट्वीट किया था जिसमें  उन्होंने लिखा, ईद मनाओ, खुशियां बांटो. किसी भी नफरत, घृणा और बांटने वाले तत्वों को अपनी जिंदगी का हर पल जीने से रोकने मत दो। हर जाति, धर्म के लोगों को प्यार का संदेश देना चाहिए क्योंकि हमारे पास जो भी है यही है। ईद मुबारक।

View More...

23 साल के जुड़वा बेटों की माँ है ये खूबसूरत एक्ट्रेस, जानिए कौन है?

नई दिल्ली, (एजेंसी )।  बिग बॉस की विजेता रह चुकी टेलीविज़न की फैमस एक्ट्रेस  उर्वशी ढ़ोलकिया इन दिनों डांस रियलिटी शो नच बलिए 9 में अपने डांस का जलवा बिखेर रही हैं। आपको जानकर हैरानी होगी कि उर्वशी दो जवान जुड़वा बच्चों की मां है जिनसे वे काफी अच्छा बोंड शेयर करती हैं। उर्वशी की शादी मात्र 16 साल की उम्र में ही हो गई थी। शादी के एक साल बाद उर्वशी नें जुड़वा बच्चों को जन्म दिया था. नच बलिए 9 में नज़र आ रही टीवी एक्ट्रेस उर्वशी ढ़ोलकिया तस्वीरों में अपने 23 साल के जुड़वा बेटों से भी यंग नज़र आती है. उर्वशी ढ़ोलकिया का जीवन कई संघर्ष और उतार चढ़ाव से भरा हुआ है। उर्वशी की शादी मात्र 16 साल की उम्र में ही हो गई थी। शादी के एक साल बाद उर्वशी नें जुड़वा बच्चों को जन्म दिया जिसके एक साल बाद ही किसी कारण से उनका तलाख हो गया था।  खूबसूरत एक्ट्रेस उर्वशी केवल 18 साल की उम्र से ही अपने दोनों बच्चों को अकेले पाल रही हैं।

View More...

छत्तीसगढ़ी फ़िल्म "बालीफूल- वेलकम टू बस्तर" का मुहूर्त आज

बस्तर का परिदृश्य में उभरता हुआ प्यार की दास्तान - बालीफुल वेलकम टू बस्तर : -  "अजय अग्रवाल"

रायपुर। छत्तीसगढ़ राज्य बनने के बाद छालीवुड में भी तेजी से छत्तीसगढ़ी भाषा में फिल्म बन रहे हैं। छत्तीसगढ़ी सिनेमा नए-नए कीर्तिमान रच रही है। इसी कड़ी में अकृति फिल्म्स के बैनरतले बनने जा रही छत्तीसगढ़ी फ़िल्म "बालीफुल - वेलकम टू बस्तर" का आज मुहूर्त 11 मार्च 2019 को होटल आदित्य जयस्तंभ चौक, रायपुर में किया गया। इस नई फिल्म के बारे में पत्रकारों से चर्चा करते हुए फ़िल्म के  निर्माता अजय अग्रवाल ने बताया कि यह फ़िल्म बस्तर का परिदृश्य में उभरता हुआ प्यार की दास्तान को लेकर बनाया जा रहा है, इस फिल्म में छत्तीसगढ स्टार भुनेश साहू है जो अपने रोमांटिक अदाकारी से दर्शकों को अपनी ओर खींच लाएगे।
         फिल्म के निर्देशक सूरज चंद्र रथ का कहना है कि छत्तीसगढ़ के इतिहास में यहाँ पहला फ़िल्म होगा जो बस्तर को  लेकर बनाया जा रहा है।  फ़िल्म में दर्शकों को मनोरंजन, कॉमेडी, रोमांस व एक्शन और भी बहुत कुछ इस फ़िल्म में देखने को मिलेगा। फ़िल्म की अभिनेत्री आस्था दयाल जो फ़िल्म में रोमांस करती नजर आएगी।वही दुसरी अभिनेत्री  अंजलि ठाकुर अपनी अदाये बिखरेगी और साथ मे फिल्म के निर्देशक स्वयं भी एक अहंम किरदार निभायेंगे ।  साथ मे फिल्म के डीओपी डा. पुनीत सोनकर भी एक अहंम किरदार करेंगे.  फील्म में संजय तेलंग, शेखर नाग व एजाज वारसी, अलावा छत्तीसगढ के बहुत से जाने माने कलाकार है जो करेकटर अभिनय ऐव्ं मुख्य विलन के रूप में नजर आएंगे। इसके अलावा फिल्म में मेहर खान अपनी हुस्न बिखरेगी, संगीत प्रदीप साठीया जी का है, वही गीतकार सुख बारीक जी का है तथा फिल्म का संवाद नीलेश देवांगन जी का है।  डी ओ पी डा पुनीत सोनकर है मेकप हेअर गौरी शंकर का है।  निर्देशक सूरज चंद रथ ने आगे बताया कि फ़िल्म की शूटिंग 25 मार्च 2019 को शुरू होगी। फ़िल्म की शूटिंग बस्तर के हसीन वादियों में की जाएगी । इसके अलावा धमतरी व दल्लीराजहरा रायपुर, मुंबई के वादियों में शूटिंग की जाएगी। फिल्म निश्चित ही अलग और नयी कोन्सेपट वाली है जो छालीवूड मे धूम जरुर मचाएगी ,छत्तीसगढ़ी फिल्म "बालिफूल -  वेलकंम टू बस्तर के" भव्य मुहूर्त के अवसर पर बड़ी संख्या में छालीवुड के दिग्गज कलाकार उपस्थित रहे। 

View More...

मिसेज एशिया का ताज जीतकर सोनिया ने छत्तीसगढ़ का नाम किया रौशन

थाईलैंड में आयोजित मिसेज एशिया इंटरनेशनल प्रतियोगिता में सोनिया ने अपने हुनर के दम पर मिसेज एशिया इंटरनेशनल का ताज अपने नाम किया।

स्मार्ट सिनेमा (एजेंसी ).   शहर की डॉ. सोनिया स्वर्णकार ने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर छत्तीसगढ़ प्रदेश और रायपुर शहर का नाम रौशन किया है। विगत दिनों थाईलैंड में आयोजित मिसेज एशिया इंटरनेशनल प्रतियोगिता में सोनिया ने अपने हुनर के दम पर मिसेज एशिया इंटरनेशनल का ताज अपने नाम किया। यह प्रतियोगिता थाईलैंड के रियान शहर में 8 से 14 नवंबर तक आयोजित हुई थी ।

 डॉ. सोनिया यहां प्रेस क्लब में पत्रकारों से चर्चा कर रही थीं। उन्होंने बताया कि इस प्रतिसयोगिता में भाग लेने के लिए उन्होंने कड़ी मेहनत की। सोनिया कड़ी मेहनत की और स्थानीय स्तर की प्रतियोगिता में भी अग्रणी रही। सोनिया ने इस प्रतियोगिता के नेशनल कास्ट्युम राउंड में देश के विभिन्न ऐतिहासिक व फेमस जगहों को दशार्ने के वाले ड्रेस को पहन कर वॉक किया। इसके साथ ही अनाज से बने ड्रेस व ज्वेलरी पहन कर जजों को अपनी ओर आकर्षित किया। इस प्रतियोगिता में टैलेंट राउंड भी हुआ, जिसमेंं प्रतिभागियों को 1 मिनट का समय दिया गया। इस राउंड में सोनिया ने भगत सिंह की सुंदर तस्वीर बनाई और अपनें टैलेंट से लोगों को अवगत कराया। इससे पहले भी सोनिया ने नेशनल व स्थानीय स्तर पर बहुत सी प्रतियोगिता में खिताब जीते है । इसमें मुख्य रूप से 2017 में मिसेज इंडिया चार्मिग फेस, 2018 में सेंट्रल इंडिया में विनर, 2018 में मिसेज इंडिया ग्लोबल अम्बेसडर रही है। सोनिया स्वर्णकार शंकर नगर के अशोका रत्नम की निवासी है। उन्होनें फाईन आर्ट में पीएचडी भी किया है।

View More...

स्थानीय कलाकारों के सामने रोजी-रोटी का सवाल

रायपुर। छत्तीसगढ़ी फिल्म इंडस्ट्रीज केवल सिंगल स्क्रीन थिएटर के भरोसे ही चल रही है। मल्टीप्लेक्स में छत्तीसगढ़ी फिल्में न के बराबर ही लगती है। छत्तीसगढ़ी फिल्म न केवल छत्तीसगढ़ में ही देखी जाती है बल्कि प्रदेश के अलावा जम्मू-कश्मीर और महाराष्ट्र के सिनेमाघरों में भी लगती है। इसके अलावा कुछ बड़े मेलों में घूमते- फिरते सिनेमाघरों के जरिए फिल्में दिखाई जाती हैं। बताया जाता है कि इनसे भी फिल्मों को कुछ कमाई हो जाती है। मोटे तौर पर एक फिल्म जब बनती है तो करीब लगभग 250 से 300 लोगों क ो रोजगार मिल जाते हैं। हालांकि यह कलाकार असंगठित रूप से इस उद्योग में रोजी रोटी कमाते हैं। छत्तीसगढ़ में सिनेमाघरों की कमी के चलते भी यहां फिल्म उद्योग रफ्तार नहीं पकड़ पा रहा है। ऐसे में लंबे समय तक इस इंडस्ट्री से जुड़े लोगों के सामने नियमित रूप से अपनी जीविका चलाने को लेकर सवाल खड़े हो रहे हैं।  बीते 18 सालों में फिल्म विकास निगम, नया रायपुर में फिल्म सिटी बनाने को लेकर शासन की ओर से कई घोषणाएं हुई। लेकिन जमीनी स्तर पर कोई भी पहल अब तक नहीं हो पाई है। प्रदेश में करीब 35 स्क्रीन है। इसके मद्देनजर इंफ्रास्ट्रक्चर बढ़ाने का भी ऐलान हुआ, जिसके तहत तमाम कस्बों और छोटे शहरों में सिनेमाघर बनाए जाने थे। लेकिन ये काम भी अब तक शुरू नहीं हो पाया है। इस साल करीब 20 से ज्यादा फिल्मों का निर्माण चल रहा है। यही नहीं 400 म्यूजिक एलबम भी रिलीज हो रहे हैं। ऐसे देखना यह दिलचस्प होगा कि नए सरकार के गठन के बाद छत्तीसगढ़ी सिनेमा उद्योग में क्या बदलाव आता है!

View More...

फिल्म तू जान है रे पगली में नजर आएंगे 36गढ़ के हैण्डसम बिषु साहू


रायपुर। (स्मॉर्ट सिनेमा).36गढ़ के हैण्डसम् फेम बिषु से स्मार्ट सिनेमा के संवादाता की खास मुलाकत में बताया की हैण्डसम के बाद वर्तमान में वे ए विश्वज्योति फिल्मस की आगामी फिल्म तू जान है रे पगली के लिए अपने आप को शारीरिक और मानसिक रूप से खुद को तैयार कर रहें है ।  36गढ़ के हैण्डसम में उनके काम को लोगों ने काफी पसंद किया और छत्तीसगढ़ फिल्मों में उन्हे एक कलाकार के रूप में स्थापित किया अब लोग उन्हे हैण्डसम कह कर बुलाते है। वे खुद अपने आप को दर्षको के लिए एक्टर के रूप में और ज्यादा प्रभावित करने के लिए अपने आप को एक्टिंग और षारिरक रूप से मेहनत कर रहे है ।  जिसके लिए वे ए बिष्वज्योति फिल्म के  बहुत अभारी है । 

उन्होने बताया कि 36गढ़ के हैण्डसम पहली फिल्म थी और एक्टर के रूप में उन्होने कभी भी कुछ नहीं किया था । लेकिन जब उन्हे 36गढ़ के हैण्डसम में एक्टर के रूप में मौका मिला । तो तुषार जी ने उनपर बहुत काम किया । जिसका रिजल्ट फिल्म में साफ तौर पर देखा जा सकता है। 36गढ़ के हैण्डसम को जितने भी लोगो ने देखा उन सभी को फिल्म और उनका काम बहुत पसंद आया । शायद इसीलिए उन्हे विश्वज्योति फिल्म अपनी आगामी फिल्म तू जान है रे पगली में कॉस्ट किया जा रहा है । 

उन्होने उनकी आगामी फिल्म के बारे में ज्यादा कुछ राज नहीं खोले लेकिन उन्होने इतना बताया कि यह आगामी फिल्म एक पारिवारिक और परिवारों के बीच की कहानी है। फिल्म की कास्टिंग होना बाकी है और इसी वर्श यह फिल्म फलोर पर होगी । 

उन्होने स्मार्ट सिनेमा के माध्यम से दर्शको से कहा कि दर्शक न केवल यू-टयूब में ही ना देखे बल्कि टॉकिज में जाकर भी देखे । ताकि छत्तीसगढ़ फिल्म इंडस्ट्री आगे बढ़े नहीं तो कोई पूछने वाले नहीं होगा । 

View More...

मुख्य अभिनेता का किरदार निभाना चहाता हूं : विजय ध्रुव

छत्तीसगढ़ी लोक कला मंच से अपने कैरियर की  शुरूआत करने वाले विजय ध्रुव जल्द ही छत्तीसगढ़ी सिनेमा पर्दे पर नजर आने वाले है। फिल्म लव दीवाना व सुंदर मोर छत्तीसगढ़ में छोटे से अभिनय से  अपने क ला प्रतिभा का  परिचय दिया। 

रायपुर। (स्मॉर्ट सिनेमा). लगभग 12 से 13 एलबम में काम कर चुके हैं विजय ध्रुव  निर्माता अनिल साहू के एलबम में लीड रोल भी किए है। विजय ध्रुव स्वयं के लोक कला मंच भी चलाते हैं । फिल्मी कैरियर को आगे बढ़ाने घर परिवार वालों क ा भरपूर सपोर्ट रहा। माता का आशीर्वाद हमेशा मिलता रहा। विजय का कहना है कि निर्माता अनीश साहू ने भी प्रोत्साहित किये वे अपने एलबम में लीड रोल भी दिलाए। विजय का सपना है कि छत्तीसगढ़ी सिनेमा में मुख्य अभिनेता का  किरदार निभाना है। फिलहाल फिल्मों के लीड हीरो के रोल लिए आपने बॉडी और लूक्स पर काफी मेहनत कर रहे है। मनोज दीप को अपने गुरु तुल्य मानते हैं।

लव दीवाना के निर्माता मोहित साहू को फिल्म में ब्रेक दिला देने के लिए आभार व्यक्त किया। विजय लोक कला मंच तथा स्टार नाईट के अलावा डांसिंग प्रोग्राम भी करते है। विजय कहते है कि नये फिल्मों में मुख्य अभिनेता का आॅफर मिले तो जरूर करेंगे । फिलहाल हिंदी फिल्म का भी एक आॅफर मिला हुआ है।

View More...

छॉलीवुड से बॉलीवुड तक का सफर करने वाले गीतकार, संगीतकार जसबीर कोमल

रायपुर। (स्मॉर्ट सिनेमा).   छॉलीवुड से बॉलीवुड तक का सफर करने वाले गीतकार, संगीतकार और निर्देशक-निर्माता जसवीर कोमल चिमटी झन मार नामक एल्बम से अपने करियार क ी धमाकेदार शुरूआत की। इस एल्बम के सारे गीत एवं संगीत देकर से अपने हुनर का परिचय दिया। इस एल्बम में एक गीत में उन्होंने अभिनय भी किया। गीत के बोल दुकालू मोला सोचन दे न यार ने तो धूम मचा दी जो आज तक केबल चैनल पर चल रहा है। इसके बाद हिंदी देश भक्ति एल्बम देश फिर हो जाए सोना ने भी अपनी पहचान बनाई। छत्तीसगढ़ी फिल्म पहुना उनकी पहली छत्तीसगढ़ी फिल्म थी जो उनके लिए मील का पत्थर साबित हुई। 500 में डौका लेलो नामक कॉमेडी वीडियो भी बनाई जिसमें आज के सुपरस्टार प्रकाश अवस्थी ने भी मुख्य भूमिका निभाई थी।

धार्मिक फिल्म 
पंजाबी धार्मिक फिल्म जो चढ़े सो उतरे पार सिख भाइयों की विशेष मांग पर उनकी ही निर्देशन में बनी। छत्तीसगढ़ के कलाकारों को लेकर छत्तीसगढ़ी की पहली पंजाबी धार्मिक पारिवारिक फिल्म जो चढ़े सो उतरे पार ने मध्य प्रदेश छत्तीसगढ़ और राजस्थान में धूम मचाई थी। यह फिल्म दिल्ली और पंजाब में भी अति शीघ्र लगने जा रही है। 


बॉलीवुड  का सफर
सुब्रत वासु जी के निर्देशन में सब कुछ थोड़ा-थोड़ा सीरियल में बतौर गीत संगीत की शुरूआत की। जिसे सुप्रसिद्ध गायक विनोद राठौड़ ने गाया और वर्तमान में जूनियर गोविंदा के साथ मिलकर एक बड़े बजट की फिल्म करने वाले हैं।


अपकमिंग मूवी
छत्तीसगढ़ी फिल्म सोचत सोचत प्यार होगे रे एवं हिंदी फिल्म लव मनी भगवान जनवरी को फ्लोर पर जा रही है। हिंदी फिल्म के शूटिंग जबलपुर, जयपुर, दिल्ली और कश्मीर में होगी। फिल्म के संयोजक भिलाई के यस ओबरॉय, जबलपुर के अवतार मामा, दिल्ली के तेजिंदर सिंह, जयपुर के डिंपल जी एवं अंबाला के बलविंदर सिंह विशेष भूमिका निभा रहे हैं । 

View More...

#MeToo के कठघरे में ये 17 मशहूर चेहरे, लगे यौन उत्पीड़न के आरोप

#MeToo कैम्पेन इन द‍िनों देश में जबरदस्त दस्तक दे चुका है. हॉलीवुड के बाद हिंदी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में #MeToo कैंपेन के तहत कई लोगों ने अपनी आपबीती सुनाई है. नाना पाटेकर, आलोक नाथ, व‍िकास बहल, शक्‍ित कपूर समेत अब तक तकरीबन एक दर्जन से ज्यादा सितारों पर आरोप के  मामले सामने आ चुके हैं.

View More...
Previous12Next