Entertainment

Previous123456789...4243Next

मशहूर गायिका लता मंगेशकर कोरोना संक्रमितख् आईसीयू में कराया गया भर्ती

Date : 11-Jan-2022

मुंबई (एजेंसी)। मशहूर गायिका लता मंगेशकर को आईसीयू में भर्ती कराया गया है। जानकारी के लिए बता दें कि लता मंगेशकर कोविड पॉजिटिव आई थीं, उनमें कोविड के लक्षण पाए गए थे। उनकी भतीजी रचना ने इस बात की पुष्टि की।

View More...

सुपर स्टार अभिनेता महेश बाबू हुए कोरोना संक्रमित

Date : 08-Jan-2022

हैदराबाद (एजेंसी)। कोरोना संक्रमण ने एक बार फिर देशभर में लोगों को अपनी चपेट में लेना शुरू कर दिया है। रोजाना हजारों की संख्या में लोग कोरोना वायरस से संक्रमित हो रहे हैं, जिसमें बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े सितारे भी शामिल हैं। अब तक कई सेलेब्स कोरोना वायरस की चपेट में आ चुके हैं, जिस वजह से सभी घर में क्वारंटाइन हैं। बॉलीवुड के बाद अब टॉलीवुड के सुपरस्टार महेश बाबू भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं। ये जानकारी महेश बाबू ने सोशल मीडिया के जरिए अपने सभी फैंस को दी है। इस दौरान महेश बाबू ने सभी से कहा है कि जो लोग पिछले कुछ दिनों में उनसे मिले हैं वह सभी अपने टेस्ट करवा लें।

दरअसल, महेश बाबू ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक नोट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने जानकारी देते हुए बताया है कि उनका कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। अभिनेता ने लिखा, ‘सभी आवश्यक सावधानी बरतने के बावजूद, मेरा कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। मुझे हल्के हल्के लक्षण हैं। मैंने खुद को अपने घर में आइसोलेट कर लिया है और सभी मेडिकल गाइडलाइंस का पालन कर रहा हूं। मुझसे मिलने वाले सभी लोगों से मेरा अनुरोध है कि वह अपने टेस्ट करवाए और जिन्होंने वैक्सीन अब तक नहीं ली है वह वैक्सीन ले लें। ताकि हम लक्षण के साथ अस्पताल में भर्ती होने के जोखिम को कम कर सकें। कृपा कोरोना नियमों का पालन करें और सुरक्षित रहे।’

महेश बाबू अपने परिवार के साथ न्यू ईयर सेलिब्रेट करने के लिए दुबई गए थे, जहां से वह सभी कुछ समय पहले ही लौटे हैं। भारत आने के बाद महेश बाबू ने अपना कोरोना टेस्ट करवाया और वह इस टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए है। हालांकि, अब तक महेश बाबू के परिवार की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट सामने नहीं आई है, जिसमें थोड़ा समय लग सकता है।

View More...

20 से ज्यादा बॉलीवुड स्टार्स आ चुके कोरोना वायरस की चपेट में, जलसा में भी कोविड ने घुसपैठ, स्टाफ मेंबर निकला संक्रमित

Date : 06-Jan-2022

मुंबई (एजेंसी)। पूरे देश में कोरोना तेजी से पैर पसार रहा है। वहीं महाराष्ट्र में कोरोना के मामले पूरे देश में सबसे ज्यादा है। मंगलवार को महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में कोरोना के 10860 नए मरीज मिले हैं। अब तक 20 से ज्यादा बॉलीवुड स्टार्स इस वायरस की चपेट में आ चुके हैं। इस बीच अमिताभ बच्चन के बंगले जलसा में भी कोविड ने घुसपैठ कर दी है। हालांकि अच्छी बात ये है कि अमिताभ बच्चन को कोरोना नहीं हुआ है। अमिताभ बच्चन के घर पर काम करने वाला एक कर्मचारी कोविड पॉजिटिव पाया गया है।

बिग बी ने इसकी जानकारी अपने ब्लॉग में दी है। अमिताभ बच्चन ने लिखा- घरेलू कोरोना के हालातों से डील कर रहा हूं। बाद में आपसे बातचीत करूंगा। अमिताभ बच्चन के घर जलसा और प्रतीक्षा में काम करने वाले 31 स्टॉफ का कोरोना टेस्ट कराया गया था। जिसमें से एक कर्मचारी की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

अमिताभ बच्चन भी पिछसे साल कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं. इसकी वजह से वे अस्पताल में भी एडमिट हुए थे
बॉलीवुड में पिछले कुछ दिनों में एकता कपूर, जॉन अब्राहम, सोनू निगम, नकुल मेहता, सीमा खान, करीना कपूर खान, अर्जुन कपूर, रिया कपूर, नोरा फतेही, मृणाल ठाकुर समेत कई सितारे कोरोना के शिकार हो चुके हैं।

महाराष्ट्र में देखते ही देखते हालात बिगड़ते जा रहे हैं। पिछले एक हफ्ते के भीतर केसों में तेजी से बढ़ोतरी हुई है। महाराष्ट्र के 70 फीसदी से ज्यादा मामले मुंबई में ही मिल रहे हैं। राज्य में कड़ी पाबंदियों के बीच ये मामले बढ़ रहे हैं।

View More...

टीवी की महारानी कही जाने वाली एकता कपूर भी कोरोना संक्रमित, सोशल मीडिया दी जानकारी

Date : 04-Jan-2022

नयुज डेस्क (एजेंसी)।  बॉलीवुड और टीवी के कई नामचीन कलाकार इस वक्त कोरोना की गिरफ्त में हैं। टीवी की महारानी कही जाने वाली एकता कपूर भी कोरोना संक्रमित हो गई हैं। उन्होंने खुद इस बारे में सोशल मीडिया पर बताया है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट लिखते हुए कहा कि सभी सावधानियों को बरतने के बावजूद मेरी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. उन्होंने कहा, मैं ठीक हूं और उन सभी लोगों से कोरोना जांच कराने की अपील करती हूं जो बीते दिनों मेरे संपर्क में आए हैं

आपको बता दें कि इससे पहले बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम और उनकी पत्नी प्रिया भी कोरोना संक्रमित निकले हैं, उन्होंने भी ये बात सोशल मीडिया पर बताई थी।

View More...

अक्षय कुमार की मोस्ट अवेटेड फिल्म पृथ्वीराज से समाज के दो वर्ग मे हो रहा विवाद, नहीं रिलीज़ होंने देंगे फिल्म

Date : 04-Jan-2022

नई दिल्ली (एजेंसी)। अक्षय कुमार और मानसी छिलर की मोस्ट अवेटेड फिल्म पृथ्वीराज रिलीज होने से पहले ही विवादों में घिरते नजर आ रही है। इस फिल्म के रिलीज होने से पहले ही दो समाज आमने सामने आ गए हैं । गुर्जर समाज और राजपूत समाज ने इस फिल्म को लेकर अपनी अपनी बातें और टिप्पणी की है। गुर्जर समाज का कहना है कि पृथ्वीराज गुर्जर समाज से आते थे और इस फिल्म मे इतिहास में जो है तथ्यों से छेड़छाड़ की गई है। वही राजपूत समाज ने गुर्जर समाज द्वारा की गई इस टिप्पणी को सिरे से खारिज कर दिया है । इतिहास से जुड़ी पृथ्वीराज फिल्म रिलीज होने से पहले ही विवादों में आ गई है जिसके बाद गुर्जर समाज ने फिल्म को बड़े पर्दे पर रिलीज़ ना करने की बात कही है।

View More...

बॉलीवुड अभिनता जॉन अब्राहम और उनकी वाइफ भी कोरोना संक्रमित

Date : 03-Jan-2022

मुंबई (एजेंसी)। कोरोना का खतरा अब आम लोगों से चलकर बॉलीवुड में भी घुस चुका है। पहले ही कई बॉलीवुड स्टार्स को कोरोनो हो चुका है। अब बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम और उनकी वाइफ प्रिया भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

जॉन अब्राहम ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर करके अपने और अपनी वाइफ के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी है। जॉन ने अपनी पोस्ट में लिखा- मैं 3 दिन पहले एक शख्स से मिला था, बाद में मुझे पता चला कि उसे कोरोना है। प्रिया और मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। हम लोग घर में क्वारनटीन हो गए हैं और हम किसी के भी कॉन्टैक्ट में नहीं आए हैं।

जॉन अब्राहम ने आगे लिखा- हम दोनों को वैक्सीन लग चुकी हैं। हम हल्के सिम्टम्स एक्सपीरियंस कर रहे हैं। प्लीज सभी हेल्दी रहें और मास्क लगाएं।

View More...

अभिनेता सलमान खान को बर्थडे पर कैटरीना कैफ ने किया विश

Date : 28-Dec-2021

न्युज डेस्क (एजेंसी)। सलमान खान 27 दिसंबर को 56 साल के हो गए। एक्टर पनवेल फार्महाउस में ये खास दिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। सेलिब्रेशन की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। प्रशंसकों से लेकर बॉलीवुड हस्तियों तक, भाईजान के लिए जन्मदिन की शुभकामनाओं और संदेशों से इंटरनेट भर गया है। शिल्पा शेट्टी, अजय देवगन, भाग्यश्री, पुलकित सम्राट के साथ नवविवाहित कैटरीना कैफ ने भी इंस्टाग्राम पर अपने टाइगर 3 के सह-कलाकार को एक प्यारे नोट के साथ शुभकामनाएं दी। कैटरीना ने सलमान के साथ एक पुरानी तस्वीर भी साझा की और ‘हैप्पी बर्थडे’ स्टिकर का इस्तेमाल किया। कैटरीना ने लिखा है- “सलमान खान आपको जन्मदिन मुबारक हो। प्यार, रोशनी और चमक हमेशा आपके साथ रहे।”

कैटरीना कैफ और सलमान खान इतने लंबे समय तक दोस्त बने रहे और हमेशा बॉक्स ऑफिस पर हिट फिल्में दी हैं। वे अगली बार टाइगर 3 में दिखाई देंगे, जिसकी रिलीज़ की तारीख अभी तक घोषित नहीं की गई है।

इस बीच, सलमान ने कल रात अपने पनवेल फार्महाउस पर मेगा बर्थडे बैश किया। सलमान ने पनवेल फार्महाउस के बाहर मीडिया को भी संबोधित करते हुए कहा कि वह और उनके करीबी दोस्त सुपरस्टार शाहरुख खान एक फिल्म के लिए सहयोग कर सकते हैं, जब यह जोड़ी अपनी भविष्य की फिल्मों टाइगर 3 और पठान में विस्तारित कैमियो करते हुए दिखाई देगी।

View More...

अल्लू अर्जुन ने साबित किया हिंदी बेल्ट में अपना स्टारडम, साउथ की इस फिल्म से निकली आगे

Date : 28-Dec-2021

नई दिल्ली (एजेंसी)। तेलुगु सिनेमा में धूम मचा रही अल्लू अर्जुन की ‘पष्पा द राइज’ हिंदी भाषी दर्शकों के बीच भी अपना दमखम दिखा रही है। फिल्म के हिंदी वर्जन ने बेहतरीन प्रदर्शन किया है और अल्लू अर्जुन के स्टारडम को साबित किया है। खास बात यह है कि मुकाबले में तमाम चर्चित और सितारों से सजी फिल्में होने के बावजूद पुष्पा सधी हुई रफ्तार से आगे बढ़ रही है, जिसके चलते 10 दिनों में फिल्म ने 37 करोड़ से अधिक जमा कर लिये। पुष्पा ने पहले 10 दिनों की कमाई के मामले में साउथ की एक और बेहद चर्चित फिल्म केजीएफ चैप्टर 1 को पीछे छोड़ दिया है।

दूसरे वीकेंड में बाकी दिनों की बात करें तो शुक्रवार (24 दिसम्बर) को फिल्म ने 2.31 करोड़ और शनिवार (25 दिसम्बर) 3.75 करोड़ का नेट कलेक्शन किया था, जिसे मिलाकर दूसरे वीकेंड में पुष्पा द राइज (हिंदी) ने 10.31 करोड़ जमा किये। गौरतलब है कि ओपनिंग वीकेंड में फिल्म ने लगभग 12 करोड़ का कलेक्शन किया था। केरल में पुष्पा ने 10 दिनों में 10.15 करोड़ का ग्रॉस कलेक्शन किया है।

बॉलीवुड के लिए पुष्पा द राइज एक सरप्राइज के तौर पर उभरी है। यह उम्मीद शायद ही किसी ने की होगी कि बिना किसी शोर-शराबे के आयी पुष्पा हिंदी भाषियों के बीच इतनी लोकप्रियता हासिल कर लेगी। वो भी तब, जबकि अल्लू अर्जुन की यह पहली फिल्म है, जो तेलुगु के साथ हिंदी  में भी बड़े पैमाने पर रिलीज की गयी।

हर दिन 3.72 करोड़ की कमाई

पुष्पा 17 दिसम्बर को तेलुगु के साथ हिंदी भाषा में भी रिलीज की गयी थी। 26 दिसम्बर (रविवार) को 4.25 करोड़ के नेट कलेक्शन के साथ पुष्पा ने बॉक्स ऑफिस पर 10 दिनों का सफर पूरा कर लिया और नेट कलेक्शन 37.20 करोड़ पर पहुंच गया। यानी पुष्पा ने प्रतिदिन 3.72 करोड़ का कलेक्शन हिंदी भाषी सिनेमाघरों में किया है। ट्रेड जानकारों की मानें तो फिल्म सिंगल स्क्रीन सिनेमाघरों के साथ छोटे शहरों और कस्बों में बेहतरीन कारोबार कर रही है।

केजीएफ चैप्टर 1 को छोड़ा पीछे

अब अगर पिछले तीन सालों में हिंदी में रिलीज हुई दक्षिण भारतीय फिल्मों की बात करें तो इनमें सबसे अधिक चर्चा 2018 में आयी कन्नड़ फिल्म केजीएफ चैप्टर 1 की होती है, जिसका सीक्वल केजीएफ चैप्टर 2 अगले साल रिलीज हो रहा है। पुष्पा ने केजीएफ चैप्टर 1 को भी पीछे छोड़ दिया। यश स्टारर फिल्म के हिंदी वर्जन ने रिलीज के 10 दिनों में लगभग 27 करोड़ का नेट कलेक्शन बॉक्स ऑफिस पर किया था। हालांकि, तब कोरोना पैनडेमिक जैसी कोई चुनौती भी नहीं थी।

View More...

जाने-माने फिल्मकार केएस सेतुमाधवन का चेन्नई में निधन

Date : 24-Dec-2021

तिरुवनंतपुरम (एजेंसी)। जाने-माने फिल्मकार केएस सेतुमाधवन का चेन्नई में अपने आवास में निधन हो गया। फिल्म जगत के सूत्रों ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। सूत्रों ने बताया कि उनकी उम्र 90 वर्ष थी और वह वृद्धावस्था संबंधी समस्याओं से जूझ रहे थे।

कई राष्ट्रीय तथा राज्य पुरस्कारों से सम्मानित सेतुमाधवन ने 1960 के दशक में अपने करियर की शुरुआत की । उन्होंने पांच भाषाओं में 60 से अधिक फिल्मों का निर्देशन किया। मलयालम के अलावा, उन्होंने तमिल, तेलुगु और हिंदी फिल्मों का निर्देशन किया। 1991 में आई ‘वेनलकिनावुकल’ मलयालम भाषा में निर्देशित उनकी अंतिम फिल्म थी। केरल सरकार ने 2010 में उन्हें केरल फिल्म जगत के सर्वोच्च सम्मान ‘जेसी डैनियल पुरस्कार’ से सम्मानित किया था। सेतुमाधवन का जन्म 1931 में केरल के उत्तरी पालक्कड जिले में हुआ था। उनके परिवार में पत्नी वलसला और तीन बच्चे हैं। मुख्यमंत्री पिनराई विजयन ने कहा कि सेतुमाधवन के निधन से फिल्म उद्योग को एक बड़ी क्षति पहुंची है। बतौर निर्देशक सेतुमाधवन ने मलयालम फिल्म उद्योग को एक अभिनव दृष्टिकोण दिया। फिल्मों को समाज के सभी वर्गों के लिए स्वीकार्य बनाने में सेतुमाधवन की भूमिका उल्लेखनीय है। विजयन ने कहा कि फिल्म निर्माता ने मलयालम फिल्मों के जरिए अलग-अलग विषयों की कहानियां पेश कीं, जो कभी देवताओं और राजाओं की कहानियों तक ही सीमित थीं। विजयन के अनुसार, लोग उनकी फिल्मों से जुड़ाव महसूस करते थे।

View More...

इस हफ्ते से कटरीना कैफ शुरू करेंगी मेरी क्रिसमस की शूटिंग

Date : 23-Dec-2021

मुंबई (एजेंसी)। कटरीना कैफ और विक्की कौशल 9 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधे थे। अब खबर आ रही है कि कटरीना शादी के बाद सलमान खान की `टाइगर-3` की जगह पहले डायरेक्टर श्रीराम राघवन की `मेरी क्रिसमस` की शूटिंग शुरू करेंगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, वे इस हफ्ते से `मेरी क्रिसमस` की शूटिंग के लिए सेट पर टीम के साथ जुड़ेंगी।

बताया जा रहा है कि मुंबई स्टूडियो में फिल्म का शूटिंग शेड्यूल तय किया गया है। कटरीना और विक्की दोनों ने नवंबर के आखिरी में शादी के लिए शूटिंग से ब्रेक लिया था। अब कटरीना जल्द ही अपने प्रोफेशनल कमिटमेंट्स पूरे करने के लिए काम पर लौटेंगी। वहीं विक्की ने हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म `सैम बहादुर` की शूटिंग शुरू कर दी है।

View More...
Previous123456789...4243Next